×

बीजेपी के निशाने पर ओपी राजभर, योगी के मंत्री ने बताया सड़क छाप

पूर्वान्चल की सियासत के दो कद्दावर राजभर नेताओं में जुबानी जंग तेज हो गई है। सीएए और एनआरसी को लेकर पूर्व कैबिनेट मंत्री ओम प्रकाश राजभर ने पीएम मोदी और अमित शाह पर निशाना साधा तो जवाब देने के लिए मैदान में उतर आये योगी सरकार में मंत्री और प्रवक्ता अनिल राजभर।

Dharmendra kumar
Published on: 7 Jan 2020 4:40 PM GMT
बीजेपी के निशाने पर ओपी राजभर, योगी के मंत्री ने बताया सड़क छाप
X

वाराणसी: पूर्वान्चल की सियासत के दो कद्दावर राजभर नेताओं में जुबानी जंग तेज हो गई है। सीएए और एनआरसी को लेकर पूर्व कैबिनेट मंत्री ओम प्रकाश राजभर ने पीएम मोदी और अमित शाह पर निशाना साधा तो जवाब देने के लिए मैदान में उतर आये योगी सरकार में मंत्री और प्रवक्ता अनिल राजभर। अनिल राजभर ने ओपी राजभर को सड़क छाप नेता तक बता दिया।

यह भी पढ़ें…हिंदू रक्षा दल के कार्यकर्ताओं ने की JNU हिंसा, कहा- दोबारा भी ऐसे ही देंगे जवाब

राजनीति के नाम पर चलाते हैं अपनी दुकान

कैबिनेट मिनिस्टर अनिल राजभर ने ओमप्रकाश राजभर के बयान पर कड़ा जवाब देते हुए कहा कि ऐसे रोड छाप लोगों पर ध्यान नहीं देना चाहिए। ऐसे लोगों का नाम लेकर राजनीति का स्तर नहीं गिराना चाहिए। ये राजनीति के नाम पर अपनी दुकान चलाने का काम करते हैं। महाराजा सुहेलदेव का नाम लेकर सिर्फ घर परिवार चलाना जानते हैं। उन्होंने नसीहत देते हुए कहा कि छोटी सस्ती टिप्पणी करने से पहले अपने गिरेबाँ में झांक लेना चाहिए।

यह भी पढ़ें…अभी-अभी कश्मीर में चली गोलियां: आतंकियों का था बड़ा प्लान, मौत बनकर बरसी सेना

ओपी राजभर ने मोदी-शाह से मांगा भारतीयता का सबूत

ओपी राजभर पर अनिल राजभर यूं ही नहीं भड़के हुए हैं। इसके पीछे ओपी राजभर का वो बयान है, जिसमें उन्होंने सीएए और एनआरसी का विरोध करते हुए पीएम नरेंद्र मोदी और गृहमंत्री अमित शाह से भारतीयता का सबूत मांगा था। ओपी राजभर ने अपने बयान में कहा था कि पहले प्रधानमंत्री और गृह मंत्री भारतीय नागरिक होने का सबूत दें फिर कोई नियम लागू करें।

Dharmendra kumar

Dharmendra kumar

Next Story