×

Poster War in Delhi: भाजपा ने बंगले को बताया राजमहल, CM अरविंद केजरीवाल के खिलाफ नया पोस्टर

Poster War in Delhi: दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के बंगले पर हुए 45 करोड़ रुपये के खर्च का मामला थमने का नाम नहीं ले रहा है दिल्ली बीजेपी ने इस बंगले को राजमहल करार देते हुए केजरीवाल के खिलाफ एक नया पोस्टर जारी किया है।

Prashant Vinay Dixit
Published on: 29 April 2023 11:15 AM GMT (Updated on: 29 April 2023 11:29 AM GMT)
Poster War in Delhi: भाजपा ने बंगले को बताया राजमहल, CM अरविंद केजरीवाल के खिलाफ नया पोस्टर
X
Poster War in Delhi BJP vs AAP (Photo: Social Media)

Poster War in Delhi: दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के बंगले का रिन्यूएशन विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है। इस बंगले के रिन्यूएशन के नाम पर 45 करोड़ रुपये खर्च करने पर बीजेपी लगातार केजरीवाल पर हमलावर है। इसी क्रम में भाजपा ने एक पोस्टर जारी किया, जिसमें सीएम केजरीवाल पर तंज कसते हुए लिखा है कि ये एक कॉमन आदमी के 45 करोड़ वाले राजमहल की सत्यकथा है।

एक के बाद एक पोस्टर रिलीज

इसके साथ ही पोस्टर में बीजेपी ने शाही अंदाज में सीएम केजरीवाल की तस्वीर लगाई है। जिसमें नीचे लिखा है कि इस फिल्म के निर्देशक और प्रोड्यूसर अरविंद केजरीवाल हैं।आपको बता दें कि दिल्ली में आम आदमी पार्टी और बीजेपी के बीच काफी समय से पोस्टर वार चल रहा है। जिसकी शुरुआत पहले आम आदमी पार्टी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का पोस्टर जारी करते हुए की थी। जिस मामले में एक एफआईआर भी दर्ज हुई थी। इसके बाद बीजेपी पोस्टर वार में कूद पड़ी और तब से दोनों ओर से एक के बाद एक पोस्टर रिलीज किए जा रहे हैं।

आवास को शीश महल बताया

दिल्ली बीजेपी के नेता कपिल मिश्रा ने राजधानी दिल्ली में कई जगह पर इस तरह के होर्डिंग्स और पोस्टर लगवा दिए हैं। जिममें केजरीवाल के सरकारी आवास को शीश महल बताकर कटाक्ष किया है। इस तरह के ज्यादातर होर्डिंग्स और पोस्टर आईटीओ और मंडी हाउस आदि इलाकों में लगाए गए हैं। एक पोस्टर में तो बीजेपी ने लिखा है कि दिल्ली वासियों को अब आगरा जाकर ताजमहल देखने की कोई जरूरत नहीं है। अब दिल्ली के लोग यहीं पर ताजमहल के जैसा शीश महल देख सकते हैं।

केजरीवाल के सरकारी आवास में भारी खर्च

आपको बता दें कि सीएम केजरीवाल के सरकारी आवास का हाल ही में पुर्ननिर्माण हुआ है। जिसमें कुल 45 करोड़ रुपये का खर्च आया है। इस रकम से जहां बंगले में वियतनाम के मार्बल लगाए गए हैं, तो वहीं इंटीरियर डेकोरेशन के नाम पर महंगी टाइल्स, महंगे पर्दे आदि का इस्तेमाल किया गया है। इस मुद्दे को लेकर दिल्ली बीजेपी लगातार हमलावर है। इसी क्रम में बीजेपी और उसके नेताओ ने सीएम केजरीवाल को घेरने के लिए कई तरह के पोस्टर जारी किया है।

Prashant Vinay Dixit

Prashant Vinay Dixit

Next Story