×

Delhi Metro में अश्लील हरकत का वीडियो वायरल, पहले हस्तमैथुन और अब हुआ कांड, यात्री बोले- कहां से आते हैं ये लोग ?

Delhi Metro Video Viral: वीडियोज में खुलेआम एक शख्स को चलती मेट्रो में मास्टरबेशन करते देखा जा सकता है। एक अन्य वीडियो में ओरल सेक्स हो रहा है। दिल्ली मेट्रो में एक के बाद एक ऐसी घटनाओं से रोजाना सफर करने वाले परेशान हैं।

Aman Kumar Singh
Published on: 28 April 2023 8:10 PM GMT
Delhi Metro में अश्लील हरकत का वीडियो वायरल, पहले हस्तमैथुन और अब हुआ कांड, यात्री बोले- कहां से आते हैं ये लोग ?
X
Delhi Metro Video Viral (Social Media)

Delhi Metro Video Viral: दिल्ली मेट्रो (Delhi Metro) में अश्लील हरकतें थमने का नाम नहीं ले रही। पहले हस्तमैथुन और अब ओरल सेक्स का वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। दिल्ली मेट्रो में सफर करने वाले अब शर्मसार हैं। दिल्ली वाले कह रहे हैं भीड़भाड़ वाली मेट्रो के भीतर खुलेआम ऐसी करतूत माफ़ करने लायक नहीं है। इससे आम लोगों का मेट्रो में सफर करना मुश्किल हो रहा है। दूसरी तरफ, दिल्ली मेट्रो रेल कॉरपोरेशन (DMRC) आये दिन अश्लील हरकतों से बैकफुट पर आ गई है। DMRC के तमाम प्रयास नाकाफी हैं।

सोशल मीडिया पर दिल्ली मेट्रो में रिकॉर्ड हुई दोनों आपत्तिजनक घटनाओं की वीडियो तेजी से वायरल हो रही हैं। एक वीडियो में खुलेआम एक शख्स को चलती मेट्रो में हस्तमैथुन (Masturbation in Delhi Metro) करते देखा जा सकता है। वहीं, दूसरी वीडियो में ओरल सेक्स हो रहा है।

चप्पे-चप्पे पर CCTV-सुरक्षा, बावजूद...

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, गुरुवार को एक युवक के दिल्ली मेट्रो में हस्तमैथुन (Masturbation) करने का वीडियो सामने आने के बाद अब एक लड़की द्वारा चलती मेट्रो में ओरल सेक्स (Oral Sex In Delhi Metro) का वीडियो वायरल हो रहा है। अचरज की बात ये है कि जहां जगह-जगह सीसीटीवी कैमरे लगे हैं। चप्पे-चप्पे पर सुरक्षा के सख्त इंतजाम किए गए हैं, बावजूद DMRC और दिल्ली पुलिस ऐसी हरकतों पर लगाम लगा पाने में नाकाम साबित हो रही है।

वीडियो में क्या?

यह वीडियो 27 अप्रैल को ट्विटर पर समाचार एजेंसी IANS (इंडो-एशियन न्यूज सर्विस) के सहायक संपादक अतुल कृष्ण (Atul Krishna) ने शेयर की थी। अतुल द्वारा शेयर की गई वीडियो 0.04 सेकंड की पहली क्लिप में मेट्रो के भीतर एक व्यक्ति को अपने घुटनों के बल बैठा कर दूसरे आदमी के साथ ओरल सेक्स करते देखा जा सकता है। ये दोनों ट्रेन के दरवाजे के पास हैं। हालांकि, ये पक्के तौर पर नहीं कहा जा सकता कि ये दिल्ली मेट्रो ही थी। दरवाजे के शीशे के पीछे बदलती रोशनी से अंदाजा लग रहा है कि ट्रेन चल रही थी।

बगल में बैठे लोग, फिर भी करता रहा हस्तमैथुन

वहीं, एक ने 0.15 सेकंड के दूसरे वीडियो में मेट्रो ट्रेन में एक सीट पर बैठे एक युवक को अपने फोन पर कुछ देखते हुए हस्तमैथुन करते देखा जा सकता है। इस शख्स के बगल में एक जोड़ा भी बैठा है। उसकी इस हरकत को देख वो दोनों उठकर चले जाते हैं। लेकिन, हस्तमैथुन कर रहे शख्स को इससे कोई फर्क नहीं पड़ता। वो इस काम में लगा रहता है। आदमी के सामने बैठे एक अन्य आदमी ने अपने फोन पर ये वीडियो शूट किया है।

DTC बस में महिला को दिखाया गुप्तांग

दिल्ली मेट्रो में ये पहली बार नहीं है। इससे पहले भी कई बार इस प्रकार की हरकतें होती रही हैं। मगर, हाल में ऐसी अश्लील हरकतें बढ़ गई हैं। सार्वजनिक स्थानों पर ऐसी शर्मनाक हरकतों की मानो बाढ़ सी आ गई है। इसी वर्ष जनवरी में एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें एक व्यक्ति को दिल्ली परिवहन निगम के मार्शल ने एक बस में महिला यात्री पर कथित तौर पर अपना गुप्तांग दिखाने के बाद दबोचा था।

Aman Kumar Singh

Aman Kumar Singh

Next Story