कांग्रेस राजनीति में अब धर्म का इस्तेमाल करना चाह रही है-डॉ दिनेश शर्मा

बसपा और सपा का वोट बैंक काटने के लिए दंगाइयों का समर्थन का रही है। डॉ दिनेश शर्मा ने कहा सपा बसपा और कांग्रेस तुष्टिकरण के कारण आपसी द्वंद चल रहा है।

Published by SK Gautam Published: December 30, 2019 | 5:58 pm
Modified: December 30, 2019 | 7:02 pm

लखनऊ: डिप्टी सीएम डॉ दिनेश शर्मा ने कहा कि प्रियंका गांधी को भगवा धर्म और चोले पर आरोप लगाना कांग्रेस का स्वभाव बन चुका है। उन्हें नही पता हिंदुत्व के बारे में। हो सकता है उन्हें इस देश के धर्म के बारे में कुछ पता ही न हो। बसपा और सपा का वोट बैंक काटने के लिए दंगाइयों का समर्थन का रही है। डॉ दिनेश शर्मा ने कहा सपा बसपा और कांग्रेस तुष्टिकरण के कारण आपसी द्वंद चल रहा है। ऐसा लग रहा है कि भगवद्वारी कह अनावश्यक आरोप लगा रहे हैं। वोट बैंक  को संवारने के लिए अनर्गल बयानबाज़ी की जा रही है।

ये भी देखें : आम की तरह पीली व सेब की तरह रेड शिमला मिर्च, दिला रही अच्छा दाम

कांग्रेस हिंदुस्तान का विकास नही देख सकती- डॉ दिनेश शर्मा

डिप्टी सीएम ने कहा कि कांग्रेस का हिन्दू धर्म के खिलाफ बोलने एक परंपरा रही है जिसे प्रियंका आगे नधा रही है। डॉ दिनेश शर्मा ने कहा कि कांग्रेस हिंदुस्तान का विकास नही देख सकती। उसे लगता है भारत सपेरों का ही देश कहा जाता रहे डिजिटल इंडिया न बनने पाए। अयोध्या के फैसले पर कोई जुलूस आतिशबाजी तक नही की और आज उल्टा आरोप लगाया जा रहा है ।

राजनीति को लेकर आपने धर्म को लड़ने का काम कर रहे है। सरकार बेगुनाह को नही फँसायेगी लेकिन अगर कोई दोषी है तो उसे बख्शा नही जाएगा।

ये भी देखें : भारत की जीत! सऊदी की बुलाई मुस्लिम देशों की बैठक में पाकिस्तान को तगड़ा झटका

उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी नागरिकता कानून को लेकर सब कुछ साफ कर चुके है फिर भी विपक्ष अनावश्यक भ्रम फैलाने का काम कर रहा है। क्योंकि कांग्रेस को अपना भविष्य अंधकार दिख रहा इसलिए वह भ्रमित हो रही है।
कांग्रेस देख रही कि मुस्लिम भाजपा में जुड़ रहा है इसलिए वह मुस्लिम समाज को बरगला रही है।