×

योगी सरकार के तीन साल पूरे होने पर उपलब्धियों को जन-जन तक पहुंचाएगी भाजपा

सरकार के तीन वर्ष पूरे होने पर 19 से 24 मार्च तक पार्टी बूथ स्तर तक विभिन्न कार्यक्रमों का आयोजन कर योगी सरकार की उपलब्धियों को जन-जन तक पहुंचाएगी भाजपा

Aradhya Tripathi
Published on: 4 March 2020 2:08 PM GMT
योगी सरकार के तीन साल पूरे होने पर उपलब्धियों को जन-जन तक पहुंचाएगी भाजपा
X

लखनऊ: उत्तर प्रदेश की योगी सरकार जल्द ही अपने तीन वर्ष पूरे करने जा रही है। भाजपा सरकार के तीन वर्ष पूर्ण होने पर 19 मार्च से 24 मार्च तक पार्टी बूथ स्तर तक विभिन्न कार्यक्रमों का आयोजन कर योगी सरकार की उपलब्धियों को जन-जन तक पहुंचायेगी। विद्यासागर सोनकर ने बताया कि योगी सरकार की उपलब्ध्यिों को जन-जन तक पहुंचाने के लिए पार्टी द्वारा ग्राम चौपाल, आरोग्य मेला व प्राथमिक विद्यालयों में पढ़ने वाले बच्चों के अभिभावकों से संपर्क सहित कई अन्य कार्यक्रमों का आयोजन करेगी।

पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह ने कहा कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के नेतृत्व में राज्य की भाजपा सरकार 2017 के विधानसभा चुनावों के वक्त जनता से संकल्प पत्र में किये गये वादों के अनुसार लगातार लोककल्याण के लिए कार्य करते हुए एक नये उत्तर प्रदेश के निर्माण के लिए लगातार काम कर रही है।

सरकार लगातार गरीबों, युवाओं और किसानों के लिए कर रही काम

प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह की अध्यक्षता व प्रदेश महामंत्री (संगठन) सुनील बंसल जी की उपस्थिति में हुई बैठक में यह निर्णय लिया गया। बैठक में तय हुआ कि पार्टी संगठन द्वारा जिला कार्यसमिति की बैठकें आयोजित करने का निर्णय भी लिया गया। साथ ही आगामी पंचायत चुनाव व सहकारिता के चुनावों को लेकर भी चर्चा हुई।

ये भी पढ़ें- यूपी: सीएम योगी आदित्यनाथ ने भी की होली मिलन के कार्यक्रमों से दूर रहने की घोषणा

उन्होंने कहा मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के नेतृत्व में प्रदेश में 2017 में भाजपा सरकार में आने के बाद से लगातार गांव, गरीब, किसान, नौजावानों, महिलाओं, युवाओं, शोषित, पीड़ित, दलित, वंचित के कल्याण के लिए कार्य कर रही है। राज्य सरकार जहां आमजन के लिए शिक्षा, स्वास्थ्य, आवास, बिना बाधा के विद्युत आपूर्ति की बेहतर व्यवस्था के लिए कार्य कर रही है। वहीं किसानों के कल्याण में तमाम नई योजनाएं लागू करते हुए राज्य में भय मुक्त वातावरण को बनाने में भी सफल रही है।

जिला स्तर पर होंगी कार्यसमिति की बैठकें

प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि योगी सरकार की उपलब्धियों और राज्य की जनता में भाजपा के प्रति लगातार बढ़ते विश्वास से विपक्षी दल हताश व निराश हैं। भाजपा के खिलाफ गठबंधन की राजनीति में भी ये दल फेल होते आये हैं। अध्यक्ष सिंह ने कहा कि राज्य की योगी सरकार लगातार जनहित में फैसले लेकर कार्य कर रही है।

पार्टी के प्रदेश महामंत्री (संगठन) सुनील बंसल ने बैठक में आगामी संगठनात्मक कार्यक्रमों व योजना रचना पर विस्तार पूर्वक चर्चा करते हुए कहा कि प्रदेश में मण्डल व जिला स्तर पर संगठनात्मक ईकाईयों के गठन का कार्य पूर्ण हो चुका है।

ये भी पढ़ें- मोदी सरकार की बड़ी सौगात: अब हर 6 महीने में बढ़ेगी इन कर्मचारियों की सैलरी

अब पार्टी संगठन की योजनानुसार जिला ईकाईयों की कार्यसमिति की बैठकें आयोजित की जायेंगी। उन्होंने कहा कि मण्डल व जिला ईकाईयों में बड़ी संख्या में नये कार्यकर्ताओं को दायित्व मिला है। मण्डल व जिला ईकाईयों की कार्यसमिति की बैठकें कर पार्टी संगठन की योजनानुसार आगामी कार्यक्रमों की रूप रेखा भी तय की जाये।

ये भी पढ़ें- दिल्ली हिंसा: ताहिर हुसैन पर दो और FIR दर्ज, लुक आउट नोटिस ज़ारी करने की तैयारी

पार्टी के प्रदेश महामंत्री विद्यासागर सोनकर ने बताया कि आज की बैठक में राज्य के आगामी पंचायत चुनावों को लेकर भी चर्चा हुई। साथ ही सहकारिता के चुनावों के बारे में भी चर्चा हुई।

उन्होंने बताया कि पंचायत चुनावों को लेकर पार्टी की आगामी योजना के संदर्भ में भी बैठक में चर्चा हुई। श्री सोनकर ने कहा कि पार्टी प्रत्येक चुनाव की भांति पंचायत चुनाव में भी पूरी तैयारी के साथ मैदान में उतरेगी।

Aradhya Tripathi

Aradhya Tripathi

Next Story