×

पंचनद परियोजना सहित शहर में भाजपा सरकार ने कराया चौमुखी विकास

पंचनद बांध परियोजना पर उन्होंने बताया यह योजना इंदिरा गांधी द्वारा शुरू की गई थी। मगर कई वर्षों तक कांग्रेस की सरकार सत्ता में होने के बाद भी इस ओर कोई भी ध्यान नहीं दिया गया।

Roshni Khan
Published on: 28 Feb 2021 9:14 AM GMT
पंचनद परियोजना सहित शहर में भाजपा सरकार ने कराया चौमुखी विकास
X
पंचनद परियोजना सहित शहर में भाजपा सरकार ने कराया चौमुखी विकास (PC: social media)

औरैया: रविवार को शहर के तिलक नगर स्थित शिव प्रकाश चौबे के आवास पर सांसद रामशंकर कठेरिया ने पत्रकारों से वार्ता करते हुए भारतीय जनता पार्टी सरकार की उपलब्धियां गिनाई। उन्होंने कहा भाजपा सरकार में इटावा लोकसभा में जो विकास हुआ है वह किसी भी सरकार में नहीं हो सका है।

ये भी पढ़ें:लगे लाशों के ढेर: राजस्थान में हादसों से मचा हाहाकार, हर तरफ मातम ही मातम

यह योजना इंदिरा गांधी द्वारा शुरू की गई थी

पंचनद बांध परियोजना पर उन्होंने बताया यह योजना इंदिरा गांधी द्वारा शुरू की गई थी। मगर कई वर्षों तक कांग्रेस की सरकार सत्ता में होने के बाद भी इस ओर कोई भी ध्यान नहीं दिया गया। उन्होंने कहा समाजवादी पार्टी में सिर्फ बाप-बेटे की चल रही है। उन्होंने अपने चाचा का भी साथ छोड़ दिया है। उन्होंने कहा यदि समाजवादी पार्टी की सरकार चाहती तो पंचनद बांध परियोजना काफी समय पूर्व भी शुरू हो जाती। मगर भारतीय जनता पार्टी की सरकार ने ही इस बजट में पांचनद बांध परियोजना को हरी झंडी दिखाते हुए बजट भी रिलीज कर दिया है।

auraiya auraiya (PC: social media)

भारतीय जनता पार्टी की सरकार ही एक ऐसी सरकार है

इटावा सांसद रामशंकर कठेरिया ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी की सरकार ही एक ऐसी सरकार है जिसने विकास कार्य कराया है। जनपद औरैया में पंचनद बांध परियोजना के अलावा कई ऐसे कार्य कराए गए हैं जो विकास को गति प्रदान कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि पिछले दिनों उन्होंने मंडी समिति के समीप एक फ्लाईओवर बनवाए जाने की बात कही थी। जिसके लिए उन्होंने पत्र भेजकर उसकी स्वीकृत ले ली है। शीघ्र वहां पर ओवरब्रिज का निर्माण प्रारंभ करा दिया जाएगा।

ये भी पढ़ें:बच्चों के लिए बड़ी खबरः जरूर घूमें इंडिया टॉय फेयर, बस करना होगा ये

रोडवेज की समस्या पर उन्होंने कहा इस संबंध में उन्होंने मुख्य सचिव तक से संपर्क किया मगर जगह की समस्या होने के कारण बसें अंदर नहीं आ पाती हैं। फिर भी उन्होंने कहा वह इस मुद्दे पर भी बात करेंगे। यूपीएसआईडीसी के मुद्दे पर उन्होंने कहा कि वह परियोजना का अध्ययन कर रहें है। शीघ्र ही इस पर भी बात करते हुए इस परियोजना को शुरू कराने का प्रयास करेंगे। इस मौके पर जिला अध्यक्ष श्रीराम मिश्रा, रजनीश पांडेय, लल्ला शर्मा, भुवन प्रकाश, शिवप्रकाश चौबे, अनुराग चौबे, विवेक पाठक, पुष्पेन्द्र तथा शशांक तिवारी सहित दर्जनों भाजपाई मौजूद रहे।

रिपोर्ट- प्रवेश चतुर्वेदी

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Roshni Khan

Roshni Khan

Next Story