×

चुनावी मोड़ में भाजपाः आज यहां किया जाएगा कार्यकर्ताओं से संवाद

भारतीय जनता पार्टी का विधानसभा क्षेत्रांे के कार्यकर्ताओं, पदाधिकारियों व जनप्रतिनिधियों के साथ डिजिटल प्लेटफार्म पर संवाद का पार्टी द्वारा 11 जुलाई से प्रारम्भ किए गए। विधानसभा वर्चुअल सम्मेलन कल 20 जुलाई को 38 विधानसभाओं में संवाद के करके 403 विधानसभाओं के सम्मेलनों को पूर्ण करेगी।

Newstrack
Published on: 20 July 2020 6:19 AM GMT
चुनावी मोड़ में भाजपाः आज यहां किया जाएगा कार्यकर्ताओं से संवाद
X

लखनऊ । डेढ़ साल बाद यूपी में मरने वाले विधानसभा चुनाव को लेकर भाजपा ने अपनी तैयारियां शुरू कर दी है इन दिनों पार्टी मोदी सरकार की उपलब्धियों को जन जन तक पहुंचाने के लिए कार्यकर्ताओं से संवाद कर अपना प्रचार प्रसार करने में जुटी हुई है आज एक बार फिर पार्टी के नेता पदाधिकारियों के साथ वर्चुअल संवाद करेंगे।

आत्मनिर्भर भारत अभियान

भारतीय जनता पार्टी का विधानसभा क्षेत्रांे के कार्यकर्ताओं, पदाधिकारियों व जनप्रतिनिधियों के साथ डिजिटल प्लेटफार्म पर संवाद का पार्टी द्वारा 11 जुलाई से प्रारम्भ किए गए। विधानसभा वर्चुअल सम्मेलन कल 20 जुलाई को 38 विधानसभाओं में संवाद के करके 403 विधानसभाओं के सम्मेलनों को पूर्ण करेगी। सम्मेलनों के माध्यम से कार्यकर्ताओं के बीच आत्मनिर्भर भारत अभियान का संदेश लेकर पार्टी संवाद कर रही है।

विधानसभा सम्मेलनों के इस क्रम में उप-मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य सुल्तानपुर सदर विधानसभा सम्मेलन में आत्मनिर्भर भारत के मंत्र को लेकर संवाद करेंगे। वहीं केंद्रीय मंत्री डॉ महेंद्रनाथ पाण्डेय कानपुर देहात के रसूलाबाद व श्संतोष गंगवार अंबेडकरनगर के टांडा विधानसभा सम्मेलन को संबोधित करेंगे। जबकि प्रदेश महामंत्री (संगठन) सुनील बंसल बुलंदशहर विधानसभा सम्मेलन मंे संवाद करते हुए संगठन के आगामी कार्यक्रमों एवं अभियानों को कार्यकर्ताओं के साथ साझा करेगें।

दमदार बैटरी, चारः Xiaomi के फोन की ये हैं खूबियाँ, आज होगा लांच

पार्टी विधानसभाओं में करेगी वर्चुअल सम्मलेन

भाजपा संवाद व सम्पर्क के परंपरागत क्रम में विधानसभा सम्मेलनों के माध्यम से प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में केन्द्र सरकार के अद्म्य राजनैतिक साहस से लिए गए ऐतिहासिक निर्णयों तथा गांव गरीब की खुशहाली की जनकल्याणकारी योजनाओं के साथ ही प्रदेश की भाजपा सरकार की योजनाओं को लेकर डिजिटल संवाद कर रही है। पार्टी विधानसभाओं में वर्चुअल सम्मेलन करके बूथ, सेक्टर, मण्डल, जिला, क्षेत्र व प्रदेश के भाजपा पदाधिकारियों के साथ ही विधायक, नगर पालिका, नगर पंचायत तथा जिला पंचायत व ग्राम पंचायत जनप्रतिनिधियों से संवाद का क्रम अनवरत है।

11 जुलाई से 20 जुलाई तक चलेगा सम्मलेन

सम्मेलनों के माध्यम से संवाद के तहत जहां कोरोना संक्रमण काल में पार्टी के कार्यकर्ताओं के सेवा कार्यो की चर्चा की जा रही है, वहीं आगामी चुनाव की तैयारियां, संगठनात्मक कार्यक्रम व जनभागीदारी से आत्मनिर्भर भारत निर्माण की परिकल्पना को साकार रूप प्रदान करने का संकल्प भी जन गण के मन तक पहंुचाया जा रहा है। विगत 11 जुलाई से 20 जुलाई तक चलने वाले सम्मेलनों में पार्टी के प्रदेश पदाधिकारी, केन्द्रीय मंत्री, प्रदेश सरकार के मंत्री, सांसद व पार्टी के वरिष्ठ नेता डिजिटल माध्यम से संवाद कर रहे हैं।

विधानसभा सम्मेलनों में आज प्रदेश सरकार के मंत्री सतीश महाना गौतम बुद्ध नगर के जेवर, डॉ महेंद्र सिंह बागपत के छपरौली, नंद गोपाल गुप्ता नंदी झांसी के मऊरानीपुर, आनंद स्वरूप शुक्ला बदायूं के शेखूपुर, कपिल देव अग्रवाल लखीमपुर के निघासन, चंद्रिका प्रसाद उपाध्याय बहराइच के नानपारा, चैधरी उदयभान सिंह हमीरपुर के राठ, बृजेश पाठक मुरादाबाद के कांठ, सतीश द्विवेदी गोरखपुर के कैंपियरगंज विधानसभा सम्मेलनों में मोदी-योगी सरकार की उपलब्धियों के साथ वर्चुअल संवाद करेंगे।

गहलोत का प्लान B: चल सकते हैं ये दांव, पायलट को देंगे ऐसे झटका

ये लोग विधानसभा क्षेत्र के कार्यकर्ताओं से जुड़ेंगे

वहीं प्रदेश उपाध्यक्ष जेपीएस राठौर हरदोई के शाहाबाद, कांता कर्दम आगरा दक्षिण, डॉ राकेश त्रिवेदी फतेहपुर के जहानाबाद, पुरुषोत्तम खंडेलवाल रायबरेली के हरचंदपुर, प्रदेश महामंत्री विजय बहादुर पाठक बलिया के बेल्थरा रोड, गोविंद नारायण शुक्ला सिद्धार्थ नगर के बांसी, सलिल बिश्नोई अलीगढ़ के अतरौली, प्रदेश मंत्री त्रयंबक नाथ त्रिपाठी लखनऊ उत्तर, संतोष सिंह मिर्जापुर नगर, प्रकाश पाल आगरा के खैरागढ़, वाई.पी. सिंह कौशांबी के मंझनपुर विधानसभा क्षेत्र के कार्यकर्ताओं से जुड़ेंगे।

डिजिटल प्लेटफॉर्म पर करेंगे संवाद

जबकि पूर्व प्रदेश अध्यक्ष डॉ. लक्ष्मीकांत बाजपेई हापुड़ के धौलाना, सांसद डॉ. रमापति राम त्रिपाठी आंवला, डॉ. महेश शर्मा बागपत के छपरौली, एस.पी. सिंह बघेल गाजीपुर के जखनिया, जगदंबिका पाल सोनभद्र के ओबरा, नीरज शेखर बाराबंकी के रामनगर, राजकुमार चाहर सहारनपुर नगर, राजेश वर्मा मऊ सदर, सुब्रत पाठक जालौन के माधौगढ़ विधानसभा सम्मेलनों में डिजिटल प्लेटफॉर्म पर संवाद करेंगे। इसी क्रम में क्षेत्रीय अध्यक्ष सुरेश तिवारी सीतापुर, डॉ. धर्मेंद्र सिंह महाराजगंज, अश्वनी त्यागी मुज़फ़्फरनगर के खतौली, महेश श्रीवास्तव प्रतापगढ़ के रामपुर खास, क्षेत्रीय संगठन मंत्री भवानी सिंह कानपुर के महाराजपुर, रत्नाकर जी संतकबीर नगर के मेंहदावल विधानसभा क्षेत्रों के कार्यकर्ता, पदाधिकारी एवं जन प्रतिनिधियों से संवाद करेंगे।

रिपोर्ट- श्रीधर अग्निहोत्री, लखनऊ

राहुल का पीएम मोदी मोदी पर तंज, चीन से अपनी 56 इंची छवि की करनी होगी रक्षा

Newstrack

Newstrack

Next Story