×

बीजेपी नेता के विवादित बोल, आजम खान का सिर कलम कर...

समाजवादी पार्टी के सांसद आजम खान ने बीजेपी सांसद रमा देवी पर अभद्र टिप्पणी की थी। आजम अपनी टिप्पणी को लेकर घिर गए हैं। इस बीच बीजेपी के अल्पसंख्यक मोर्चा के यूपी अध्यक्ष आफताब आडवाणी ने विवादित बयान दिया है।

Dharmendra kumar
Published on: 26 July 2019 8:52 AM GMT
बीजेपी नेता के विवादित बोल, आजम खान का सिर कलम कर...
X

नई दिल्ली: समाजवादी पार्टी के सांसद आजम खान ने बीजेपी सांसद रमा देवी पर अभद्र टिप्पणी की थी। आजम अपनी टिप्पणी को लेकर घिर गए हैं। इस बीच बीजेपी के अल्पसंख्यक मोर्चा के यूपी अध्यक्ष आफताब आडवाणी ने विवादित बयान दिया है।

आफताब आडवाणी ने कहा है कि आजम का सिर कलम कर संसद के बाहर लटकाया जाए। आफताब आडवाणी ने कहा कि आजम खान बार-बार महिलाओं का अपमान करते हैं जो देश के लिए खतरनाक हो गया है। इन्हें सख्त सजा मिलनी बहुत जरूरी है।

यह भी पढ़ें...#KargilWar: भारत की सिफारिश पर इस पाकिस्तानी को मिला वीरता पुरस्कार

तीन तलाक बिल पर चर्चा के दौरान लोकसभा की अध्यक्षता कर रहीं रमा देवी के लिए आजम खान ने कहा कि 'आप मुझे इतनी अच्छी लगती हैं कि मेरा मन करता है कि आप की आंखों में आंखों डाले रहूं।'

इसके बाद सदन में हंगामा हो गया और सांसदों ने आजम खान से इसके लिए माफी की मांग की। हंगामे के बाद रमा देवी ने कई बार आजम खान को अपनी अभद्र टिप्पणी के लिए माफी मांगने को कहा, लेकिन आजम खान ने माफी नहीं मांगी, उल्टे सदन से चले गए।

यह भी पढ़ें...महिलाओं का आज़म ने हमेशा किया अपमान, तो रमा देवी ने कर दी बड़ी मांग

आजम खान अपने बयान से पीछे हटने को तैयार नहीं है। उनका कहना कि उन्होंने कुछ भी गलत नहीं कहा। कोई भी शब्द असंवैधानिक हो तो बताइए। आजम खान ने कहा कि किसी असंसदीय शब्द का इस्तेमाल नहीं किया। अगर ऐसा किया हो तो इस्तीफा देने के लिए तैयार हूं।

Dharmendra kumar

Dharmendra kumar

Next Story