×

पुलिस ने रोकी गाड़ी, BJP महिला नेता का गुस्सा पहुंचा सातवें आसमान पर

कोरोना का शिकंजा लगातार बढ़ता जा रहा है। बावजूद इसके कुछ ऐसे लोग हैं जो अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहे है। खुद प्रधानमंत्री के संसदीय क्षेत्र वाराणसी में उनके ही पार्टी के नेता लॉकडाउन की धज्जियां उड़ा रहे हैं।

Dharmendra kumar
Published on: 24 April 2020 3:06 PM GMT
पुलिस ने रोकी गाड़ी, BJP महिला नेता का गुस्सा पहुंचा सातवें आसमान पर
X

वाराणसी: कोरोना का शिकंजा लगातार बढ़ता जा रहा है। बावजूद इसके कुछ ऐसे लोग हैं जो अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहे है। खुद प्रधानमंत्री के संसदीय क्षेत्र वाराणसी में उनके ही पार्टी के नेता लॉकडाउन की धज्जियां उड़ा रहे हैं। मंडुवाडीह इलाके में काली फ़िल्म लगाए सफारी से फर्राटा भर रही बीजेपी की महिला नेता को रोकने की हिमाकत पुलिस ने की तो हंगामा मच गया।

बनारस में बेअसर पीएम का आदेश

मोदी की अपील का असर बीजेपी के नेताओं पर ही नहीं हो रहा है। प्रधानमंत्री के संसदीय क्षेत्र वाराणसी में बीजेपी नेता लॉकडाउन की धज्जियां उड़ाते नजर आए। मंडुआडीह चौराहे से बीजेपी की एक महिला नेत्री तेज गति से काली फिल्म चढ़ाए सफारी गाड़ी से जा रही थी।

यह भी पढ़ें...RPF के 9 कर्मचारी कोरोना संक्रमित, TMC ने पूछा- लॉकडाउन में क्यों की यात्रा?

ट्रैफिक पुलिस ने रोका तो महिला नेत्री ने पहले तो ट्रैफिक पुलिस के सिपाही को अर्दब में लेने की कोशिश की। तभी पास खड़े टीआई-6 पीताम्बर सिंह ने जब बीजेपी महिला नेत्री से ट्रैफिक नियमों के धज्जियां उड़ाने की बात कहीं तो महिला नेत्री सकपका गई।

यह भी पढ़ें...AC में रहने से बालों पर होता है खराब असर, ऐसे करें देखभाल

पुलिस ने गाड़ी का किया चालान

ट्रैफिक इंस्पेक्टर पीताम्बर सिंह ने खुद बीजेपी नेता के सफारी से काली फिल्म उतारी। साथ ही चालान काटते हुए उन्हें भविष्य में ऐसी फिल्में न इस्तेमाल करने की हिदायत दी। टीआई-6 पीताम्बर ने बताया कि कानून की अवहेलना करने वालों को बख्सा नहीं जाएगा। बीजेपी नेत्री सफारी पर बीजेपी का झंडा लगाने साथ ही हाइकोर्ट वकील का स्टीकर भी लगाया हुआ था। बावजूद ट्रैफिक पुलिस के आगे उसकी एक न चली।

Dharmendra kumar

Dharmendra kumar

Next Story