×

Kanpur News: अखिलेश यादव के बयान हैं बचकाने: नंद गोपाल ‘नंदी’

Kanpur News: कानपुर अग्नि कांड में सपा मुखिया अखिलेश यादव के बयान पर मंत्री ने कहा कि पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव की बात ना करें और ना ही विश्वास करें उनके बयान बचकाने जैसे होते हैं।

Anup Panday
Published on: 4 April 2023 7:37 PM GMT
Kanpur News: अखिलेश यादव के बयान हैं बचकाने: नंद गोपाल ‘नंदी’
X
कानपुर भाजपा नेता नंद गोपाल नंदी ने कहा अखिलेश यादव के बयान बचकाने हैं- (Photo- Newstrack)

Kanpur News: बर्रा स्थित दक्षिण भाजपा जिलाअध्यक्ष बीना आर्य के निवास पर औद्योगिक विकास मंत्री नंद गोपाल नंदी पहुंचे। चुनाव को लेकर जब मीडिया ने बात कि तो बोले प्रधानमंत्री इस देश की जनता को अपना परिवार मानते है। बीजेपी विश्व का सबसे बड़ा संगठन है। सेवा ही संगठन है यह मेरा नारा है। यह हमने करके दिखाया।

‘काम करते हैं तो चुनाव की तैयारियां की कोई जरूरत नहीं’

कोरोना काल में लोग अपने माता-पिता की डेड बॉडी छूने से परहेज कर रहे थे। खांसी आ जाए तो भाग जा रहे थे। उस समय हमारे कार्यकर्ता लोगों की सेवा में लगे थे। लोगों तक खाना पहुंचा रहे थे। जो अप्रवासी थे, जो रोजी रोटी के लिए बाहर गए थे। उनको भी हर चीज उपलब्ध कराई। प्रधानमंत्री व मुख्यमंत्री ने 80 करोड़ लोगों को मुफ्त में राशन दिया है। हम लोग काम करते रहते हैं ऐसे में चुनाव की तैयारियां की कोई जरूरत नहीं है।

प्रचंड बहुमत से बीजेपी जीतेगी, कानपुर महिला मेयर सीट होने पर पूछा तो बताया कि यह संगठन का काम है। अग्निकांड पर जब बात की तो बोले सबका साथ सबका विकास, सबका विश्वास सबका प्रयास, सिर्फ नारा नहीं है, ये हमारी प्रतिबद्धता है। बांसमंडी अग्निकांड पर बोले कि जैसे ही सूचना मिली तो सभी प्रशासन के अधिकारी इस घटना में लग गए। अग्निकांड में व्यापारियों का बड़ा नुकसान हुआ है यथासंभव सरकार सबकी मदद करेगी।

कानपुर अग्नि कांड

कानपुर अग्नि कांड में सपा मुखिया अखिलेश यादव के बयान पर मंत्री ने कहा कि पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव की बात ना करें और ना ही विश्वास करें उनके बयान बचकाने जैसे होते हैं। इससे पहले भी वह ऐसे ही बयान दे चुके है। उमेश पाल हत्याकांड को लेकर बोले कि सभी आरोपी जल्द गिरफ्तार होंगे, कानून को हाथ में लेने वाले पर कार्रवाई होगी। इस सरकार में कानून व्यवस्था पर जनता को विश्वास है।

Anup Panday

Anup Panday

Next Story