×

भाजपा नेता ने कांग्रेस पर साधा निशाना, कहा शुद्ध ब्राम्हण परिवार होता आज

बाराबंकी नगर पालिका परिषद के पूर्व अध्यक्ष एवं वर्तमान में प्रतिनिधि दिग्गज भाजपा नेता रंजीत बहादुर श्रीवास्तव ने आज काँग्रेस पर अब तक का सबसे बड़ा हमला बोला है ।

Newstrack
Published on: 9 Oct 2020 9:30 AM GMT
भाजपा नेता ने कांग्रेस पर साधा निशाना, कहा शुद्ध ब्राम्हण परिवार होता आज
X
भापजा नेता ने कांग्रेस पर साधा निशाना, कहा शुद्ध ब्राम्हण परिवार होता आज (social media)

बाराबंकी: हाथरस काण्ड में अजीबो गरीब बयान देकर चर्चा में आये भाजपा नेता रंजीत बहादुर श्रीवास्तव ने अबकी बार गाँधी नेहरू खानदान पर हमला बोल दिया है , भाजपा नेता का यह बयान देश की राजनीति में हलचल पैदा करने के लिए और काँग्रेस के होश उड़ाने के लिए काफी है । भाजपा नेता ने कहा कि गाँधी नेहरू परिवार का इतिहास हो ऐसा है कि यह अपने बड़ो का कहना नही मानते , अगर यह मान लेते तो यह शुद्ध ब्राम्हण परिवार होता और राहुल गाँधी को जगह-जगह जनेऊ नही दिखाना पड़ता ।

ये भी पढ़ें:‘रुद्रम’ उड़ाएगा चीन को: आ गया भारत का ये लड़ाकू विमान, हुआ सफल परीक्षण

दिग्गज भाजपा नेता रंजीत बहादुर श्रीवास्तव ने कहा

बाराबंकी नगर पालिका परिषद के पूर्व अध्यक्ष एवं वर्तमान में प्रतिनिधि दिग्गज भाजपा नेता रंजीत बहादुर श्रीवास्तव ने आज काँग्रेस पर अब तक का सबसे बड़ा हमला बोला है । भाजपा नेता ने कांग्रेसियों का इतिहास याद दिलाते हुए कहा कि यह अपने माता पिता का कहना नही मानते अगर यह मानते तो आज यह परिवार शुद्ध ब्राम्हण परिवार होता और राहुल गाँधी को घूम घूम कर अपना जनेऊ नही दिखाना पड़ता । रंजीत बहादुर श्रीवास्तव द्वारा दिये गए बयान पर काँग्रेस ने आपत्ति क्या जताई लगता है मानो उसने बर्रे के छत्ते पर कंकड़ मार दिया हो जिससे रंजीत बहादुर श्रीवास्तव तिलमिला कर उनके खानदान तक की ख़बर ले रहे हैं ।

कांग्रेसियों का इतिहास ही यही रहा है कि वह अपने बड़ों का कहना नही मानते

भाजपा नेता रंजीत बहादुर श्रीवास्तव ने कहा कि कांग्रेसियों का इतिहास ही यही रहा है कि वह अपने बड़ों का कहना नही मानते । आप देख सकते हैं कि अगर इन्दिरा गाँधी ने जवाहर लाल नेहरू का कहना माना होता , इन्दिरा गाँधी का अगर राजीव गाँधी ने कहना माना होता और राजीव गाँधी की भावनाओ को अगर प्रियंका गाँधी ने समझा होता तो आज यह पाण्डेय , तिवारी ,द्विवेदी होते और यह परिवार शुद्ध ब्राम्हण परिवार होता ।

ये भी पढ़ें:पुजारी तड़प-तड़प कर जला: पूरे इलाके में फैली सनसनी, मंदिर पर हो गया कांड

राहुल गाँधी जो घूम घूम कर अपना जनेऊ दिखा रहे हैं वह नही दिखाना पड़ता

राहुल गाँधी जो घूम घूम कर अपना जनेऊ दिखा रहे हैं वह नही दिखाना पड़ता । दुर्भाग्य की बात यह है कि इस खानदान ने कभी अपने माता पिता का कहना नही माना । रंजीत बजदूर श्रीवास्तव ने सभी महिलाओं का अपमान नही किया है बल्कि हाथरस जैसी लड़की के बारे में जरूर कहा है । अगर हाथरस की बेटी कांग्रेसियों को इतनी प्रिय है तो भगवान करे कि ऐसे सुविचार वाली , माँ बाप के कहने को नजरअंदाज करने वाली , अपने प्रेमी को खेत में बुलाने वाली लड़की इनके घर भी दे दे ।

सरफराज वारसी

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Newstrack

Newstrack

Next Story