×

Bulandshahr News: बुलंदशहर में भाजपा नेता का जुआ खेलते लाइव वीडियो वायरल

Bulandshahr News: वायरल वीडियो में किसान सेवा सहकारी समिति छतारी के अध्यक्ष ताश के पत्तों के साथ नोट दांव पर लगाते दिख रहे हैं।

Sandeep Tayal
Published on: 10 April 2023 10:04 PM GMT
Bulandshahr News: बुलंदशहर में भाजपा नेता का जुआ खेलते लाइव वीडियो वायरल
X
बुलंदशहर में भाजपा नेता संदीप राघव जुआ खेलते हुए - Photo- Newstrack

Bulandshahr News: यूपी के बुलंदशहर के छतारी में लाइव जुआ खेलते भाजपा नेता का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में किसान सेवा सहकारी समिति छतारी के अध्यक्ष ताश के पत्तों के साथ नोट दांव पर लगाते दिख रहे हैं। जुआ खेलते का वीडियो वायरल होने के बाद थाना पुलिस में हड़कंप मचा है। बताया जाता है कि पुलिस वीडियो में दिख रहे अन्य जुआरियों का भी पता लगाने में जुटी है, हालांकि जुआरियों के खिलाफ अभी तक छतारी पुलिस ने कोई विधिक कार्रवाई नहीं की है।

वीडियो में एसएचओ को नोट दांव पर लगाते नहीं दिख रहे नेता जी !

यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ के निर्देशों के बाद पुलिस कप्तान अपराधियों के खिलाफ भले ही सख्त कार्रवाई करने में जुटे हों, लेकिन कुछ थाना प्रभारी रसूखदार अपराधियों पर कार्रवाई करने में गुरेज कर रहे है, दरअसल अपराध को जननी कहे जाने वाले जुए खेलते का वीडियो वायरल होने के बाद भी छतारी के एसएचओ रसूखदार अपराधियों को बचाने में जुटे हैं।

आज बुलंदशहर में लाइव जुआ खेलते भाजपा नेता सहित 6 लोगों का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में किसान सेवा सहकारी समिति के अध्यक्ष और भाजपा नेता संदीप राघव भी ताश के पत्तों के साथ नोट दांव पर लगाते दिख रहे हैं। वीडियो वायरल होने के बाद छतारी पुलिस और भाजपा कार्यकर्ताओं में हड़कंप मचा है।

भाजपा नेता संदीप राघव तमंचा भी लहरा चुके हैं

हालांकि छतारी के एसएचओ सत्येंद्र सिंह ने दावा किया है कि भाजपा नेता संदीप राघव जुआरियों के साथ बैठे हैं लेकिन उन्हें वीडियो में संदीप राघव नोट दांव पर लगाते नहीं दिख रहे, जिससे अंदाजा लगाया जा सकता है कि छतारी के थानेदार एसएसपी के उन आदेशों का कितना पालन कर रहे हैं जिनमें वह क्राइम समीक्षा बैठकों में अपराधों पर और अपराधियों पर अंकुश लगाने के लगातार सख्त निर्देश देते आ रहे हैं। सूत्र बताते हैं कि किसान सेवा सहकारी समिति छतारी के अध्यक्ष संदीप राघव पूर्व में भी तमंचा लहराकर फायरिंग करने के मामले में सुर्खियों में आए थे।

Sandeep Tayal

Sandeep Tayal

Next Story