×

राहुल गांधी मांगे सार्वजनिक माफी: स्वतंत्र देव सिंह

भारतीय जनता पार्टी कार्यकर्ता, कांग्रेस पार्टी और राहुल गांधी द्वारा राफेल पर फैलाये गए झूठ और मनगढंत और मर्यादाहीन बयानों को लेकर 16 नवम्बर को जिलास्तर पर प्रदर्शन करते हुए राहुल गांधी व कांग्रेस से सार्वजनिक माफी की मांग करेगें। 

Harsh Pandey
Published on: 15 Nov 2019 4:52 PM GMT
राहुल गांधी मांगे सार्वजनिक माफी: स्वतंत्र देव सिंह
X

लखनऊ: भारतीय जनता पार्टी कार्यकर्ता, कांग्रेस पार्टी और राहुल गांधी द्वारा राफेल पर फैलाये गए झूठ और मनगढंत और मर्यादाहीन बयानों को लेकर 16 नवम्बर को जिलास्तर पर प्रदर्शन करते हुए राहुल गांधी व कांग्रेस से सार्वजनिक माफी की मांग करेगें।

यह भी पढ़ें. रामलला कमाते हैं दिन के ₹1000, सरकार बढ़ा सकती है सैलरी

प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह ने कहा कि राफेल मामले पर पुनर्विचार संबधी दायर याचिकाओं को खारिज करते हुए माननीय सर्वोच्च न्यायालय ने अपने निर्णय में इस मामले पर जांच की मांग को गैर जरूरी तथा बेवजह बताया। राफेल खरीद प्रक्रिया को सही व पारदर्शी बताने का फैसला माननीय सर्वोच्च न्यायालय द्वारा दिसम्बर 2018 में पहले ही दिया जा चुका है।

इस मामले पर कांग्रेस पार्टी पहले ही अदालत में मुंह की खा चुकी है और आज फिर सर्वोच्च न्यायालय के निर्णय के बाद उसका झूठ देश के सामने आ चुका है। देश की रक्षा से जुड़े इस अहम मसले पर कांग्रेस के तत्कालीन अध्यक्ष राहुल गांधी ने लोकसभा चुनाव से पहले लगातार झूठ बोलकर देश की जनता को गुमराह करने की कोशिश की।

अब जब सर्वाेच्च न्यायालय के निर्णय के बाद राफेल मामले पर एक बार फिर सत्य सामने आ चुका है और पूरी खरीद प्रक्रिया पारदर्शी व शुचिता पूर्ण सिद्ध हुई है। तब कांग्रेस के नेता श्री राहुल गांधी और कांग्रेस पार्टी को देश को गुमराह करने तथा मर्यादाहीन राजनीति करने के लिए सार्वजानिक तौर पर माफी मांगनी चाहिए।

प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी कार्यकर्ता राहुल गांधी व कांग्रेस पार्टी से सार्वजनिक माफी की मांग को लेकर कल 16 नवम्बर को प्रदेश के सभी जिलों में प्रदर्शन करेगें।

Harsh Pandey

Harsh Pandey

Next Story