सीएम योगी ने किया कांग्रेस सपा, बसपा के तमाम कुकृत्यों का निपटारा  

इसके साथ ही उन्होंने कहा कि सीएम योगी जघन्यतम घटना के तुरंत बाद उम्भा जाकर पीडितों को राहत दी वहीं पूरे प्रकरण पर जांच कराकर दोषियों के खिलाफ कार्यवाही की। पीड़ितों को उनका हक दिया जो स्वागत योग्य है तो वहीं कांग्रेस, सपा, बसपा के शासनकाल में

लखनऊ:  भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता हरिश्चन्द्र श्रीवास्तव ने कहा कि उम्भा के पीड़ितों को आज मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने जमीनों का पट्टा देकर उनको उनके हक प्रदान करने का एक बड़ा काम किया है। उन्होंने कहा कि जनता ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ सरकार की संवेदनशीलता देखी है।

इसके साथ ही उन्होंने कहा कि सीएम योगी जघन्यतम घटना के तुरंत बाद उम्भा जाकर पीडितों को राहत दी वहीं पूरे प्रकरण पर जांच कराकर दोषियों के खिलाफ कार्यवाही की। पीड़ितों को उनका हक दिया जो स्वागत योग्य है तो वहीं कांग्रेस, सपा, बसपा के शासनकाल में पीड़ितो की जमीन कब्जाने को लेकर सरकारों ने आंखों में पट्टी बांध रखी थी। उन्होंने कहा कि जिस जमीन को लेकर आज इतना बड़ा नरसंहार हुआ वह रोकी जा सकती थी यदि समय रहते पूर्ववर्ती सरकार ने इस पर कार्रवाई की होती।

यह भी पढ़ें. असल मर्द हो या नहीं! ये 10 तरीके देंगे आपके सारे सवालों के सही जवाब

प्रदेश प्रवक्ता ने कहा कि योगी सरकार पीड़ितों के साथ खड़ी है। आज प्रदेश में योगी जी के नेतृत्व में जो सरकार काम कर रही उसका संकल्प ही अराजक तत्वों से निपटना और अराजकता को समाप्त करना है।

प्रदेश प्रवक्ता ने कहा कि सोनभद्र मामले में मुख्यमंत्री ने त्वरित गति से पड़यत्रकारियों को बेनकाब कर उनके खिलाफ कार्यवाही की। उन्होंने कांग्रेस की महासचिव प्रियंका वाड्रा को घेरते हुए कहा कि वे प्रदेश में राजनीतिक पर्यटन के लिए आती है उनका जनसरोकारों से कोई लेना-देना नहीं है।

यह भी पढ़ें. लड़की का प्यार! सुधरना है तो लड़के फालो करें ये फार्मूला

उन्हें किसी भी मामले में बोलने से पहले कांग्रेस शासनकाल में किये गये कृत्यों की समीक्षा करनी चाहिए। भाजपा सरकार में कांग्रेस सपा, बसपा के तमाम कुकृत्यों की फाइले अब खुल ही नहीं रही बल्कि उनका निपटारा भी योगी जी तेजी से कर रहे। आज प्रदेश में विकास को गति मिल रही तथा प्रदेश में अपराधियों, भ्रष्टाचारियों, भू-माफिया समाप्त हो रहे है।