×

BJP नेता ने शाहीन बाग को बताया शैतान बाग, कहा- दिल्ली को नहीं बनने देंगे सीरिया

8 फरवरी को दिल्ली विधानसभा चुनाव होने वाले हैं और इस बीच बीजेपी नेता शाहीन बाग में नागरिकता संशोधन कानून (सीएए) के खिलाफ चल रहे प्रदर्शन के खिलाफ हमलावर हैं।

Shreya
Published on: 30 Jan 2020 4:44 AM GMT
BJP नेता ने शाहीन बाग को बताया शैतान बाग, कहा- दिल्ली को नहीं बनने देंगे सीरिया
X
BJP नेता ने शाहीन बाग को बताया शैतान बाग, कहा- दिल्ली को नहीं बनने देंगे सीरिया

नई दिल्ली: 8 फरवरी को दिल्ली विधानसभा चुनाव होने वाले हैं और इस बीच बीजेपी नेता शाहीन बाग में नागरिकता संशोधन कानून (सीएए) के खिलाफ चल रहे प्रदर्शन के खिलाफ हमलावर हैं। बीजेपी नेताओं की ओर से लगातार प्रदर्शन को लेकर बयानबाजी हो रही है। इसी क्रम में एक बार फिर से शाहीन बाग को लेकर बीजेपी नेता की तरफ से विवादित बयान सामने आया है।

तरुण चुघ ने ISIS से की शाहीन बाग की तुलना

इस बार शाहीन बाग को लेकर बीजेपी के सहप्रभारी तरुण चुघ ने विवादित बयान दिया है। तरुण चुघ ने शाहीन बाग की तुलना आतंकी संगठन आईएसआईएस (ISIS) से करते हुए कहा कि शाहीन बाग शैतान बाग बन चुका है।

यह भी पढ़ें: CAA पर भारत की बड़ी जीत: यूरोपीय संसद में प्रस्ताव पर टली वोटिंग

तरुण चुघ ने ट्वीट में कहा कि...

तरुण चुघ ने ट्वीट करते हुए लिखा है कि हम दिल्ली को सीरिया नहीं बनने देंगे और उन्हें यहां आईएसआईएस जैसा मॉड्यूल चलाने की अनुमति देंगे, जहां महिलाओं और बच्चों का इस्तेमाल किया जाता है। वे मुख्य मार्ग को अवरुद्ध करके दिल्ली के लोगों के मन में भय पैदा करने की कोशिश कर रहे हैं। हम ऐसा नहीं होने देंगे। (हम दिल्ली को जलने नहीं देंगे)। #ShaheenBaghKaSach



अनुराग ठाकुर के 'देश के गद्दारों' वाले बयान को बताया सही

बीजेपी के सहप्रभारी तरुण चुघ ने अपने एक अन्य ट्वीट में कहा है कि, #DeshKeGaddaronKoGoliMaaroSaalonKo गलत नहीं है। भारत की अखंडता को किसी को भी तोड़ने नहीं देंगे। शाहीन बाग का मतलब शैतान बाग है। जैसे ISIS ने महिलाओं, बच्चों का इस्तेमाल किया है ये भी उसी मॉड्यूल को अपना रहे हैं। भारत में हाफिज सईद के विचारों को बर्दाश्त नहीं किया जाएगा।



यह भी पढ़ें: निर्भया केस: अक्षय की क्यूरेटिव पीटिशन पर सुप्रीम कोर्ट आज करेगा सुनवाई

बीजेपी के अन्य नेता भी दे चुके हैं विवादित बयान

बता दें कि शाहीन बाग पर बीजेपी के कई वरिष्ठ नेता भी विवादित बयान दे चुके हैं। इससे पहले दिल्ली बीजेपी के पूर्व अध्यक्ष विजय गोयल ने एक ट्वीट किया था, जिसमें उन्होंने शाहीनबाग को शर्मबाग करार दिया। उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा कि, CAA पर भ्रामक परिवर्तन ने शाहीनबाग को (SHAHEEN BAGH) को शेम बाग (SHAME BAGH) में बदल दिया है।



बीजेपी सांसद प्रवेश वर्मा ने कहा था कि...

वहीं सोमवार को पश्चिमी दिल्ली से बीजेपी सांसद प्रवेश वर्मा ने कहा था कि, वो लोग आपके घरों में घुसकर आपकी बहन और बेटियों के साथ दुष्कर्म करेंगे, उन्हें मार डालेंगे। आज वक्त है। मोदी जी और अमित शाह कल आपको बचाने नहीं आएंगे।

यह भी पढ़ें: अगला सप्ताह इन लोगों के लिए होगा खास, इस तरह बिताए अपने प्यार के साथ

पिछले एक महीने से चल रहा है प्रदर्शन

बता दें कि दिल्ली शाहीनबाग में पिछले एक महीने से प्रदर्शन जारी है। इसकी वजह से दिल्ली, यूपी और हरियाणा को जोड़ने वाली ये सड़क बंद है और इससे रोजाना 10 लाख लोगों को ट्रैफिक जाम का सामना करना पड़ रहा है। यह मामला हाईकोर्ट में भी जा चुका है, लेकिन प्रदर्शनकारी वहां से हटने के लिए राजी नहीं हो रहे। प्रदर्शनकारियों ने सिर्फ इस बात को माना है कि रास्ते पर स्कूल बसों को आने-जाने का रास्ता दिया जाएगा।

8 फरवरी को होंगे मतदान

बता दें कि 8 फरवरी को दिल्ली के सभी 70 सीटों पर विधानसभा चुनाव होने वाले हैं। जिसका परिणाम 11 फरवरी को घोषित किया जाएगा।

यह भी पढ़ें: राष्ट्रपिता की पुण्यतिथि पर CAA के खिलाफ देशभर में होगा जबरदस्त प्रदर्शन

Shreya

Shreya

Next Story