×

बीजेपी नेता एवं प्रधान को बदमाशों ने मारी गोली, जांच में जुटी पुलिस

पड़ोसी जिले अमेठी में दो महीने पूर्व हुए बीजेपी नेता एवं प्रधान सुरेंद्र सिंह की हत्या के बाद अब यहां रायबरेली में बीजेपी नेता एवं प्रधान पर जान लेवा हमला हुआ है।

Roshni Khan
Published on: 21 July 2019 5:37 AM GMT
बीजेपी नेता एवं प्रधान को बदमाशों ने मारी गोली, जांच में जुटी पुलिस
X

रायबरेली: पड़ोसी जिले अमेठी में दो महीने पूर्व हुए बीजेपी नेता एवं प्रधान सुरेंद्र सिंह की हत्या के बाद अब यहां रायबरेली में बीजेपी नेता एवं प्रधान पर जान लेवा हमला हुआ है। घायल अवस्था में प्रधान को इलाज के लिए अस्पताल मे भर्ती कराया गया है। वही पुलिस ने मामले में प्रधान का बयान दर्ज कर आगे की कार्यवाही शुरू कर दी है।

ये भी देखें:क्या बंद हो जाएगी रणबीर कपूर और संजय दत्त की ये फिल्म

जानकारी के अनुसार बीती रात सरेनी थाना क्षेत्र के ग्राम गहरौली के प्रधान शिवकरन सिंह उर्फ कल्लू सिंह बीजेपी नेता हैं। बताया जा रहा है कि रात को वो रायबरेली से अपने गांव गहरौली जा रहे थे। अभी राम बाग इंटर कालेज के पास पहुंचे थे कि पहले से घात लगाकर बैठे कुछ अज्ञात बदमाशों ने उन पर गोली चला दी। गोली कल्लू सिंह के हाथ मे लगी है लेकिन पूरी तरह जान सुरक्षित है।

आपको बता दें कि राम बाग इंटर कालेज के कल्लू सिंह प्रबन्धक भी हैं। सवाल ये उठता है कि आखिर गोली चलाने वाले लोग कौन थे और कहाँ से आये थे, और क्यो कल्लू सिंह की जान लेना चाहते थे? अब ये गुत्थी तो पुलिस ही सुलझा पाएगी। फिलहाल अभी बदमाशों के बारे में कुछ ठीक से पता नहीं चल सका है। फिलहाल पुलिस के अधिकारी अस्पताल पहुंचे थे उन्होंने घायल प्रधान का बयान दर्ज करते हुए छानबीन शुरू कर दी है।

ये भी देखें:शीला दीक्षित के बाद बीजेपी के इस दिग्गज नेता का हुआ निधन, शोक में डूबा देश

वहीं घायल प्रधान की सूचना मिलते ही बीजेपी नेता एमएलसी दिनेश प्रताप सिंह पहुंचे जिला अस्पताल उन्होंने कहा कि जल्द से जल्द हमलावर पकड़े जाएं। वही ग्राम प्रधानों में भी आक्रोश बढ़ता जा रहा है। एसपी सुनील सिंह का कहना है कि पुलिस टीम को लगाया गया है। जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Roshni Khan

Roshni Khan

Next Story