TRENDING TAGS :

Aaj Ka Rashifal

Mirzapur News: नाबालिग छात्रा से गैंगरेप का बीजेपी मंडल अध्यक्ष पर आरोप, पार्टी के सभी पदों से निलंबित

Mirzapur News:पुलिस ने गैंगरेप पीड़िता की मां के तहरीर पर धारा 376AD, 313,342,506, 5/6 पक्सो एक्ट के तहत केस दर्ज कर एक आरोपी आकाश केशरवानी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया।

Brijendra Dubey
Published on: 21 July 2023 6:37 AM GMT
Mirzapur News: नाबालिग छात्रा से गैंगरेप का बीजेपी मंडल अध्यक्ष पर आरोप, पार्टी के सभी पदों से निलंबित
X
Mirzapur News (photo: social media )

Mirzapur News: उत्तर प्रदेश के मिर्जापुर जिले में लालगंज थाना क्षेत्र के एक गांव में नाबालिग छात्रा से उसके दोस्त आकाश केशरवानी और बीजेपी पिछड़ा मोर्चा मंडल अध्यक्ष विजय गुप्ता पर गैंगरेप का आरोप लगा है। नाबालिक छात्रा का आरोप है उसके साथ पिछले सात माह से इन दोनो लोगो ने गैंगरेप किया। गर्भ ठहरने के बाद उसे गोली खिलाया लेकिन उसकी तबियत बिगड़ने लगी। परिजन छात्रा को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लालगंज ले गए, जहां पर डॉक्टरों ने गर्भपात कराया।

पुलिस ने गैंगरेप पीड़िता की मां के तहरीर पर धारा 376AD, 313,342,506, 5/6 पक्सो एक्ट के तहत केस दर्ज कर एक आरोपी आकाश केशरवानी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। इसके बाद बीजेपी पिछड़ा मोर्चा के जिलाध्यक्ष रामकुमार विश्वकर्मा ने मंडल अध्यक्ष विजय गुप्ता को सभी पदों से निलंबित कर दिया।

जानिए क्या है पूरा मामला

दरअसल मिर्जापुर जिले में लालगंज थाना क्षेत्र के एक गांव में कक्षा 10 वीं की छात्रा के साथ भाजपा पिछड़ा मोर्चा मंडल अध्यक्ष विजय गुप्ता अपने एक साथी के साथ मिलकर पिछले 7 महीनो से लगातार अपनी हवस का शिकार बना रहा। लड़की के गर्भ ठहरने के बाद बीजेपी नेता और उसके दोस्त ने छात्रा को गर्भ गिराने की गोली खाने को दिया। गोली खाने के बाद छात्रा की हालत बिगड़ने लगी। छात्रा के परिजन लालगंज प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र गए। जहां जांच में लड़की के गर्भवती होने की बात सुनकर परिजनों के होश उड़ गए। दवा के असर के चलते लड़की के 6 माह का भ्रूण गर्भपात में निकला. पीड़ित छात्रा ने आरोप लगाया कि ," लालगंज बाजार में चलने वाले एक रेस्टोरेंट में उसकी मुलाकात आकाश केशरवानी से हुई और दोनों दोस्त बन गए । एक दिन आकाश केसवानी उसे लेकर लालगंज बाजार स्थित एक रेस्टोरेंट में ले गया। जहां पर ग्राम प्रधान और बीजेपी नेता विजय गुप्ता आकाश के साथ मिलकर उसके साथ जबरदस्ती की और यह घटना किसी से बताने पर उसे जान से मारने की धमकी भी दिया। छात्रा डर गई और उसने इसका जिक्र किसी से नहीं किया। इसके बाद लगातार उन दोनो के हवस का शिकार बनती रही। उसके गर्भ ठहरने की जानकारी होने पर बीजेपी नेता विजय गुप्ता और आकाश केसरवानी उसे गर्भ गिराने के लिए दवाई ला कर दिया और खाने के लिए बोला छात्रा के दवाई खाने के बाद उसकी तबीयत खराब हुई।

परिजन उसे अस्पताल ले आए। छात्रा ने आरोपी बीजेपी नेता विजय गुप्ता और आकाश केसरवानी के खिलाफ कठोर कार्रवाई किए जाने की मांग की है ," । इधर भारतीय जनता पार्टी के पिछड़ा मोर्चा के जिला अध्यक्ष राम कुमार विश्वकर्मा ने एक पत्र जारी करते हुए गैंगरेप के आरोपी बीजेपी नेता विजय गुप्ता को पार्टी के सभी पदों से निष्कासित कर दिया।

पीड़िता की मां ने लगाई न्याय की गुहार

नाबालिग बेटी के साथ हुई दरिंदगी और समय से पहले उसके गर्भवती होने के बाद गर्भपात होने की घटना से दुखी मां ने भाजपा नेता के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग की है। पीड़िता की मां का कहाकि," जिस रेस्टोरेंट में उसकी बेटी के साथ दरिंदगी हुई और बार-बार होती रही वहां पर लड़की और लड़कों को बुलाकर चकला घर चला जाता है। ऐसे रेस्टोरेंट को बाबा के बुलडोजर से गिरा देना चाहिए," ।

पीड़िता की मां के तहरीर पर दो आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज करते हुए पुलिस ने भ्रूण को परीक्षण के लिए भेज दिया है। पुलिस अधीक्षक संतोष कुमार मिश्रा ने कहाकि," नाबालिक बच्ची की तबियत ठीक है, आरोपी आकाश केशरी को गिरफ्तार कर लिया है। आकाश ने गर्भपात कराने और दुष्कर्म करने के आरोप को स्वीकार किया। विजय गुप्ता के ऊपर लगे आरोपों की गहनता से जांच की जा रही है। अपर पुलिस अधीक्षक के नेतृत्व में टीम का गठन करके विवेचना की कार्रवाई प्रचलित है," ।

Brijendra Dubey

Brijendra Dubey

Next Story