Mirzapur News: बीजेपी पिछड़ा मोर्चा मंडल अध्यक्ष पर गैंगरेप का आरोप, नाबालिग से पिछले सात महीने से करता रहा रेप

Mirzapur News: नाबालिग छात्रा के दोस्त और ग्राम प्रधान रेस्टोरेंट संचालक जो बीजेपी पिछड़ा मोर्चा लालगंज मंडल का अध्यक्ष है जबरन 7 महीने पहले रेस्टोरेंट में गैंगरेप किया उसके बाद जान से मरने की धमकी देने लगा।

Brijendra Dubey
Published on: 18 July 2023 4:28 AM GMT
Mirzapur News: बीजेपी पिछड़ा मोर्चा मंडल अध्यक्ष पर गैंगरेप का आरोप, नाबालिग से पिछले सात महीने से करता रहा रेप
X
Mirzapur News (photo: social media )

Mirzapur News: उत्तर प्रदेश के मिर्जापुर जिले के लालगंज थाना क्षेत्र में एक शर्मसार करने वाली घटना सामने आया है। नाबालिग दसवीं की छात्रा ने दोस्त और ग्राम प्रधान रेस्टोरेंट संचालक जो बीजेपी पिछड़ा मोर्चा लालगंज मंडल का अध्यक्ष पर गैंगरेप का आरोप लगाया है। दोनों ने छात्रा को गर्भपात की दवा खिलाई । हालत बिगड़ने पर परिजनों ने अस्पताल पहुंचाया जहां डाक्टरों ने गर्भपात कराया। जानकारी मिलते ही पुलिस के हाथ पांव फूल गए। पुलिस मौके पहुंचकर गर्भपात भ्रूण को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज कर जांच में जुट गई।

बताया जा रहा है नाबालिग छात्रा के दोस्त और ग्राम प्रधान रेस्टोरेंट संचालक जो बीजेपी पिछड़ा मोर्चा लालगंज मंडल का अध्यक्ष है जबरन 7 महीने पहले रेस्टोरेंट में गैंगरेप किया उसके बाद धमकी देने लगा, कहा की किसी को बताओगी तो जान से मार देंगे। जिसके बाद कई बार नाबालिग को ब्लैकमेल कर रेस्टोरेंट बुलाकर शारीरिक संबंध बनाता रहा। जब छात्रा ने 6 महीने की गर्भवती होने पर जानकारी दोस्त आकाश केशरी और ग्राम प्रधान विजय गुप्ता को दी तो दोनों ने उसे गर्भपात की दवा खाने को कहा। छात्रा ने अपने घर में दवा खा ली।कुछ देर बाद तबियत अचानक बिगड़ गई तो युवती ने परिजनों को जानकारी दी। परिजनों ने इसे लालगंज समुदायिक स्वास्थ्य केंद्र अस्पताल पहुंचाया, जहां डाक्टरों ने पुलिस केस बताकर सूचना पुलिस को देकर युवती का गर्भपात कराया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने भ्रूण को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज कर युवती के मां के तहरीर पर पुलिस ने दो युवकों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जांच में जुटी।

पीड़िता ने बताया

पीड़ित छात्रा ने बताया कि उसके साथ 7 महीने से दुष्कर्म किया जा रहा था। पहली बार आकाश के साथ रेस्टोरेंट आई थी तो आकाश केसरी विजय गुप्ता दोनो ने उसके साथ जबरन किया था। दो दिन पहले गर्भपात की दवा भी दिलाई था। दावा खाने के लिए धमकी दिया था । किसी को न बताने को कहा था और कहा था कि अगर किसी को बताओगी तो जान से मार देंगे। डर के कारण किसी को नहीं बताया था। घर पर दवा खाने के बाद तबीयत बिगड़ने पर परिजनों को इस मामले को पुलिस को जानकारी दी ।

अपर पुलिस अधीक्षक नक्सल ओपी सिंह ने बताया की लालगंज सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पर नाबालिग का गर्भपात कराया गया है। युवती की मां के तहरीर पर दो लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है। भ्रूण का पंचायत नामा कराकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। इस मामले में दोस्त आकाश केशरी को गिरफ्तार कर पूछताछ की जा रही है जल्द ही जांच कर साक्ष्य के आधार पर एक नामजद को भी गिरफ्तार कर कार्रवाई की जाएगी।

Brijendra Dubey

Brijendra Dubey

Next Story