×

राज्य मंत्री राम चौहान का ओवैसी-राजभर पर हमला, बोले- BJP को कोई खतरा नहीं

स्वतंत्र प्रभार मंत्री राम चौहान ने आज यहां संवाददाताओं से बातचीत करते हुए कहा कि एआईएमआईएम नेता असदुद्दीन ओवैसी के उत्तर प्रदेश में चुनाव लड़ने से भारतीय जनता पार्टी पर कोई असर नहीं होगा।

Chitra Singh
Published on: 12 Jan 2021 1:31 PM GMT
राज्य मंत्री राम चौहान का ओवैसी-राजभर पर हमला, बोले- BJP को कोई खतरा नहीं
X
राज्य मंत्री राम चौहान का ओवैसी-राजभर पर हमला, बोले- BJP को कोई खतरा नहीं

बलिया: उत्तर प्रदेश के स्वतंत्र प्रभार मंत्री राम चौहान ने कहा है कि भारतीय जनता पार्टी लोकतांत्रिक पार्टी है और भारत में सबको लोकतंत्र के अंतर्गत कहीं भी आने-जाने की छूट है। कोई भी कहीं भी आ जा सकता है व कहीं भी चुनाव लड़ सकता है। इसमें किसी को रोकने की आवश्यकता नहीं है ।

UP में ओवैसी से BJP को कोई खतरा नहीं

स्वतंत्र प्रभार मंत्री राम चौहान ने आज यहां संवाददाताओं से बातचीत करते हुए कहा कि एआईएमआईएम नेता असदुद्दीन ओवैसी के उत्तर प्रदेश में चुनाव लड़ने से भारतीय जनता पार्टी पर कोई असर नहीं होगा। ओवैसी के आज वाराणसी में सपा सरकार के दौरान उनके उत्तर प्रदेश में दौरा को अनुमति नहीं देने के बयान पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए कहा कि भारतीय जनता पार्टी लोकतांत्रिक पार्टी है और भारत में सबको लोकतंत्र के अंतर्गत कहीं भी आने-जाने की छूट है। कोई भी कहीं भी आ जा सकता है व कहीं भी चुनाव लड़ सकता है । इसमें किसी को रोकने की आवश्यकता नहीं है।

यह भी पढ़ें… Corona Vaccine Lucknow: वैक्सीन पहुंची राजधानी, स्वास्थ्य मंत्री ने किया रिसीव

BJP में राजभर जैसे बहुतेरे नेता

राम चौहान से यह पूछे जाने पर कि क्या ओमप्रकाश राजभर के जाने से भारतीय जनता पार्टी को कोई नुकसान हुआ है। इस सवाल के जबाब में उन्होंने कहा कि ओमप्रकाश राजभर जैसे बहुतेरे नेता भारतीय जनता पार्टी में है। उन्होंने इसके साथ ही कहा कि ओम प्रकाश राजभर इतने ही प्रभावशाली नेता होते तो भारतीय जनता पार्टी के गठबंधन से पहले ही विधानसभा का चुनाव जीत गए होते। उन्होंने कहा कि ओम प्रकाश राजभर का टीका भी भारतीय जनता पार्टी की वजह से लगा है।

Ram Chauhan

चुनाव में राजभर की खुल जाएगी पोल

मंत्री राम चौहान ने कहा कि आगामी विधानसभा चुनाव में ओम प्रकाश राजभर की पोल पट्टी खुल जाएगी। अब गरीब का बेटा भी सरकारी खर्चे पर विदेश में शिक्षा ग्रहण कर सकेगा। उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी अनुसूचित जाति से संबंधित छात्रों के लिए मैट्रिक स्तर पर छात्रवृत्ति (पीएमएस, एसी) की केंद्रीय प्रेरित स्कीम बड़े और रूपांतरआत्मक परिवर्तनों के साथ अनुमोदित की है, ताकि वे अपने उच्चतर शिक्षा को सफलतापूर्वक पूरा कर सकें। चौहान ने बताया कि भारत सरकार ने 59,028 करोड़ रुपए के कुल निवेश को अनुमोदन प्रदान किया है, जिसमें केंद्र सरकार 35,534 करोड़ रुपए खर्च करेगी और शेष राशि राज्य सरकार द्वारा खर्च किया जाएगा।

यह भी पढ़ें… Varanasi: ओवैसी की एंट्री से सहमी सपा, मुस्लिम वोट बैंक में सेंधमारी का डर

केंद्र सरकार द्वारा मुक्त टीकाकरण का अभियान

राम चौहान ने कहा कि केंद्र सरकार इन प्रयासों को और अधिक बढ़ाने के लिए प्रतिबद्ध है। उन्होंने कहा कि जल्द ही प्रदेश के सभी इंटर कॉलेजों में टीजीटी और पीजीटी के माध्यम से योग्य अध्यापकों का चयन कर प्रदेश के समस्त इंटरमीडिएट कॉलेजों में प्रवक्ता व सहायक अध्यापकों की नियुक्ति की जाएगी, जिससे शिक्षा के स्तर में ऐतिहासिक परिवर्तन होगा। क्या कोरोना का टीका मुफ्त में लगेगा। इस सवाल के जवाब में चौहान ने कहा कि पहले चरण में तीन करोड़ लोगों को केंद्र सरकार द्वारा मुक्त टीकाकरण का अभियान चलाया जाएगा। इस मौके पर जिला अध्यक्ष जयप्रकाश साहू ,जिला उपाध्यक्ष सुरेंद्र सिंह, अमिताभ उपाध्याय, जिला महामंत्री प्रदीप सिंह समेत अन्य लोग मौजूद रहें।

रिपोर्ट- अनूप हेमकर

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Chitra Singh

Chitra Singh

Next Story