×

Muzaffarnagar News: बोले मोदी के मंत्री, हमारे विधायक को भी सजा हुई थी, वे घर पर हैं अब राहुल जी भी घर पर रहें

Muzaffarnagar News:केंद्रीय राज्य मंत्री संजीव बालियान कहा- खतौली विधानसभा सीट से हमारे विधायक की भी विधानसभा से सदस्यता गई थी, हमने किसी पर आरोप-प्रत्यारोप नहीं लगाया था बल्कि हमने कोर्ट के फैसले को स्वीकार किया था।

Amit Kaliyan
Published on: 26 March 2023 10:40 PM GMT
Muzaffarnagar News: बोले मोदी के मंत्री, हमारे विधायक को भी सजा हुई थी, वे घर पर हैं अब राहुल जी भी घर पर रहें
X
मुजफ्फरनगर: बीजेपी के मंत्री संजीव बालियान ने कहा -अब राहुल जी घर पर रहें

Muzaffarnagar News: उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर जनपद में स्थित खतौली विधानसभा क्षेत्र में रविवार को प्रधानमंत्री की मन की बात सुनने के लिए एक कार्यक्रम का आयोजन किया गया था। जिसमें केंद्रीय राज्य मंत्री संजीव बालियान मुख्य अतिथि के रुप में पहुंचे थे। इस दौरान राहुल गांधी की सदस्यता रद्द होने का सवाल जब मीडिया कर्मियों द्वारा मंत्री से किया गया तो उन्होंने साफ-साफ शब्दों में कहा कि खतौली विधानसभा सीट से हमारे विधायक की भी विधानसभा से सदस्यता गई थी हमने किसी पर आरोप-प्रत्यारोप नहीं लगाया था बल्कि हमने कोर्ट के फैसले को स्वीकार किया था। हमारे विधायक को भी 2 साल की सजा हुई थी और अब वह घर पर हैं राहुल जी भी घर पर रहें।

मन की बात से समाज को प्रेरणा मिलती है- मंत्री संजीव बालियान

मंत्री संजीव बालियान की माने तो देखिए आज माननीय प्रधानमंत्री जी की मन की बात का कार्यक्रम हुआ पार्टी की तरफ से आज मेरी ड्यूटी खतौली नगर में लगाई गई थी खतौली के नागरिकों व पार्टी के कार्यकर्ताओं के साथ प्रधानमंत्री जी की मन की बात को सुना हमेशा प्रधानमंत्री जी मन की बात में ऐसे मुद्दे उठाते हैं जो देश के लिए बहुत बड़ी आवश्यकता है आज जैसे ऑर्गन डोनेशन पर उन्होंने बात रखी है कितने लोगों ने जीवनदान दिया है अधिकतर जिन से समाज को प्रेरणा मिलती है उनको मन की बात में प्रधानमंत्री जी उठाते हैं।

सदस्यता हमारी भी गई थी लेकिन राहुल गांधी से किसी ने सवाल नहीं पूछा हमने भी स्वीकार किया कोर्ट का मामला है तो उन्हें भी स्वीकार करना चाहिए। शालीनता के साथ हमने किसी पर आरोप प्रत्यारोप नहीं किया था खतौली विधानसभा में हमारे विधायक जी की सदस्यता गई थी हमने उस कोर्ट के फैसले को स्वीकार किया था। अब 2 साल की सजा हमारे विधायक जी को हुई थी अब वह भी घर हैं तो राहुल जी भी घर पर रहें और क्या कर सकते हैं।

Amit Kaliyan

Amit Kaliyan

Next Story