×

Muzaffarnagar News: राहुल पर टिकैत का बड़ा बयान- अभी अकेला गया है और लोग भी जाएंगे

Muzaffarnagar News: राहुल गांधी की संसद से सदस्यता जाने पर राकेश टिकैत ने बड़ा बयान देते हुए कहा है कि यह एक पूरा पॉलिटिकल मैटर है। सरकारें दबाने का काम कर रही है और अभी अकेला गया है और लोग भी जाएंगे।

Amit Kaliyan
Published on: 25 March 2023 7:41 PM GMT
Muzaffarnagar News: राहुल पर टिकैत का बड़ा बयान- अभी अकेला गया है और लोग भी जाएंगे
X
मुजफ्फरनगर: राहुल गांधी पर टिकैत का बड़ा बयान- अभी अकेला गया है और लोग भी जाएंगे

Muzaffarnagar News: राहुल गांधी की संसद से सदस्यता जाने पर राकेश टिकैत ने बड़ा बयान देते हुए कहा है कि यह एक पूरा पॉलिटिकल मैटर है। सरकारें दबाने का काम कर रही है और अभी अकेला गया है और लोग भी जाएंगे। अगर ये इकट्ठा नहीं होगा और अगर विपक्ष खत्म हो गया तो तानाशाह पैदा होगा।

दरअसल बेंगलुरु से आईएसएल प्रो लीग फुटबॉल चैंपियनशिप में गोल्ड मेडल जीतकर शनिवार को मुजफ्फरनगर जनपद के अपने सोंटा गांव में पहुंचे खिलाड़ी सुमित राठी का ग्रामीणों द्वारा भव्य स्वागत किया गया था। जिसमें मुख्य अतिथि के रूप में भारतीय किसान यूनियन के राष्ट्रीय प्रवक्ता राकेश टिकैत भी पहुंचे थे।

ग्रामीण क्षेत्र के युवाओं को खेल और पढ़ाई में आगे बढ़ना चाहिए- राकेश टिकैत

इस दौरान राकेश टिकैत ने जहा सुमित राठी और उनके परिवार को बधाई देते हुए ग्रामीण क्षेत्र के युवाओं को खेल और पढ़ाई में आगे बढ़ने की बात कही तो वहीं राहुल गांधी की सदस्यता रद्द होने के सवाल पर मीडिया के सामने बोलते हुए राकेश टिकैत ने कहा कि यह एक पॉलिटिकल मैटर है पूरा और सरकारें दबाने का काम कर रही हैं और अभी अकेला गया है और लोग भी जाएंगे अगर यह इकट्ठा नहीं होंगे। अगर देश में विपक्ष खत्म हो गया तो तानाशाह पैदा होगा।

राकेश टिकैत की माने तो आज यह सोंटा गांव में जीत कर आया है इसकी टीम ने गोल्ड मेडल जीता है। इसने अपने गांव का अपने जिले का अपने प्रदेश के अपने देश का नाम रोशन किया है। सुमित राठी ने और इस तरह से और भी बच्चे निकल कर आएं। यह परंपरा अगर गांव में बढ़ेगी तो हमारे बच्चे आगे बढ़ेंगे और जैसे हरियाणा में हमारे बच्चे जाते हैं, उनका सम्मान होता है और जो जीत कर आता है उसका सब जगह गांव में सम्मान करते हैं, देखिए आज कितनी खुशी गांव में है।

बहुत-बहुत बधाई इनको परिवार को गांव को और जिले को। इन से बच्चे को सीखें और आगे बढ़ने का काम करें। क्षेत्र के युवाओं के लिए मैसेज है वह खेल पर ध्यान दें अपनी पढ़ाई पर ध्यान दें और अपने रोजगार के ऊपर ध्यान दें यह क्षेत्र बहुत बड़ा क्षेत्र है यहां पर बहुत रोजगार है। यहां पर बढ़िया-बढ़िया टूरिज्म के होटल खुल रहे हैं। यहां पर बहुत इंडस्ट्रीज है रोजगार के साधन यहां पर है पढ़ाई पर ध्यान दें कि अपनी सेहत पर ध्यान देंगे तो नौकरी भी मिलेगी।

Amit Kaliyan

Amit Kaliyan

Next Story