बिहार चुनाव: BJP विधायक को दोबारा हुआ कोरोना, कर रहे थे चुनाव प्रचार

बीजेपी विधायक डॉ. राधा मोहन दास अग्रवाल पिछले एक हफ्ते से बिहार के मुजफ्फरपुर में भाजपा प्रत्याशियों के पक्ष में नुक्कड़ सभा और जनसंपर्क कर रहे थे। वह रविवार को गोरखपुर लौटने के बाद स्थानीय कार्यक्रमों में सक्रिय हो गए थे।

BJP MLA Radha Mohan Das Agrawal

बिहार चुनाव: BJP विधायक को दोबारा हुआ कोरोना, कर रहे थे चुनाव प्रचार (फोटो: सोशल मीडिया)

गोरखपुर: बिहार चुनाव में भाजपा के पक्ष में प्रचार कर एक दिन पहले लौटे गोरखपुर जिले की सदर सीट से भाजपा विधायक डॉ. राधा मोहन दास अग्रवाल कोरोना पॉजिटिव हो गए हैं। अपने फेसबुक वाल पर यह जानकारी देते हुए डॉ.अग्रवाल ने निजी संपर्क में आए लोगों को सतर्क करते हुए खुद को आइसोलेट कर लिया है।

नगर विधायक डॉ. राधा मोहन दास अग्रवाल पिछले एक हफ्ते से बिहार के मुजफ्फरपुर में भाजपा प्रत्याशियों के पक्ष में नुक्कड़ सभा और जनसंपर्क कर रहे थे। वह रविवार को गोरखपुर लौटने के बाद स्थानीय कार्यक्रमों में सक्रिय हो गए थे। रविवार को वह रूस्तमपुर आजाद चौक पर स्थापित मॉ दुर्गा प्रतिमा के पास लंगर कार्यक्रम में पहुंचे थे।

सोमवार को वह वरिष्ठ भाजपा नेता विशाल पाल की पत्नी के निधन के बाद राजघाट संवेदना प्रगट करने पहुंचे। सोमवार की रात 8 बजे नगर विधायक ने खुद के कोरोना पॉजिटिव होने की सूचना दी।

ये भी पढ़ें…नवाजुद्दीन को बड़ी राहतः गिरफ्तारी पर लगी रोक, भाई व मां ने भी ली चैन की सांस

इसके साथ ही उन्होंने जांच रिपोर्ट भी लगाई है। बता दें कि कुछ दिन पहले डॉ.अग्रवाल और उनकी चिकित्सक पुत्री कोरोना पॉजिटिव हो गए थे। निगेटिव होने के बाद वह वह दोबारा सक्रिय हो गए थे। दोबारा पॉजिटिव होने की सूचना से समर्थक परेशान है। उनके फेसबुक वाल पर समर्थक शीघ्र सेहतमंद होने की कामना कर रहे हैं।

ये भी पढ़ें…मल्हनी उपचुनाव: प्रचार में लगे प्रत्याशी, प्रशासनिक उत्पीड़न से लोग गुस्से में

वोटिंग में लगे सरकारी कर्मचारियों का भगवान मालिक

विधायक के फेसबुक वाल पर उनके समर्थकों ने सेहतमंद होने की प्रार्थना तो की है, लेकिन चुनाव ड्यूटी में लगे कर्मचारियों के सेहत को लेकर वह फिक्रमंद भी दिख रहे हैं। समर्थक विश्व मोहन धर दूबे ने फेसबुक पर लिखा है कि ‘सर, आप लोग प्रचार में इस वायरस से पीड़ित हो रहें हैं अत्यंत दुखद है! परन्तु इतना बड़ी वोटिंग में काम करने वाले आम कर्मचारियों का ईश्वर ही मालिक है! ईश्वर से कामना है आप जल्द स्वास्थ्य लाभ प्राप्त करें!

ये भी पढ़ें…चुनाव जीत गई भाजपा: इस जगह हुआ मतदान, कांग्रेस को मिली करारी हार

रिपोर्ट: पूर्णिमा श्रीवास्तव

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें

न्यूजट्रैक के नए ऐप से खुद को रक्खें लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड । हमारा ऐप एंड्राइड प्लेस्टोर से डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें - Newstrack App