×

सीएमओ भ्रष्टाचारी! बीजेपी विधायक का बड़ा आरोप, सीएम योगी से शिकायत

तत्काल डीएम अखिलेश तिवारी भी उनसे खुश नहीं थे, कार्रवाई के लिये कई बार शासन को पत्र भेजा, कुछ नहीं हुआ। जिले की नोडल अधिकारी और जिले की प्रभारी मंत्री स्वाति सिंह ने भी कई बार नारजगी जाहिर की। सीएमओ तो नहीं हटे, डीएम का तबादला जरूर हो गया।

Suman  Mishra | Astrologer
Published on: 22 Oct 2020 2:06 PM GMT
सीएमओ भ्रष्टाचारी! बीजेपी विधायक का बड़ा आरोप, सीएम योगी से शिकायत
X
सीएम योगी आदित्यनाथ को पत्र भेज कर सीएमओ को तत्काल हटाने और कार्रवाई करने की मांग की है।

सीतापुर सीएमओ डॉ अलोक वर्मा को लेकर एक बार फिर विवाद खड़ा हो गया है। उन पर कोविड 19 के मरोजों का उपचार करने में लापरवाही, सामग्री खरीद में घोटाला करने का आरोप किसी और ने नहीं बल्कि खुद बीजेपी विधायक ज्ञान तिवारी ने लगाया है। तिवारी ने सीएम योगी आदित्यनाथ को पत्र भेज कर सीएमओ को तत्काल हटाने और कार्रवाई करने की मांग की है।

सांसद राजेश वर्मा के ख़ास है सीएमओ

सीएमओ आलोक वर्मा कोरोना काल की शुरुआत से ही लापरवाही बरतने के आरोपों की चपेट में हैं। तत्काल डीएम अखिलेश तिवारी भी उनसे खुश नहीं थे, कार्रवाई के लिये कई बार शासन को पत्र भेजा, कुछ नहीं हुआ। जिले की नोडल अधिकारी और जिले की प्रभारी मंत्री स्वाति सिंह ने भी कई बार नारजगी जाहिर की। सीएमओ तो नहीं हटे, डीएम का तबादला जरूर हो गया। लेकिन बीजेपी सांसद की कृपा से सीएमओ अभी तक कुर्सी पर डटे हैं।

यह पढ़ें...सिपाही भर्ती रिजल्ट घोषित: ऐसे चेक करें अपने परिणाम, पढ़ें पूरी खबर

sitapuri

अब विधायक ने खोला मोर्चा

दरअसल, कोरोना की वजह से पिछले दिनों बीजेपी नेता रामेन्द्र शुक्ल की मौत हो गई थी। आरोप है कि रात के समय जिला अस्पताल लाया गया लेकिन उन्हें वेंटिलेटर तक नहीं मिला। जिससे मौत हो गई। विधायक का आरोप है कि सीएमओ की लापरवाही से करीब 20 लोगों की मौत हो चुकी है। उनका यह भी आरोप है कोरोना से निपटने के लिए उपकरणों की खरीद में भी घोटाला किया गया है।

letter

यह पढ़ें...भ्रष्टाचार के भीष्म पितामह हैं CM नीतीश कुमार, कई बड़े घोटालों में हैं शामिल : तेजस्वी

विधायक का कहना है कि सीएमओ द्वारा बीजेपी के पुराने नेताओं को अनदेखा किया जा रहा है। बता दें कि कल ही आरएमपी कालेज के प्राचार्य डॉ आरके सिंह की भी कोरोना संक्रमण के कारण मौत हो गई थी। आरोप है कि श्री सिंह के उपचार में भी ढिलाई बरती गई। उन्हें आनन फानन में लखनऊ रेफर किया गया था। बहरहाल, देखना ये है कि बीजेपी सांसद राजेश वर्मा के ख़ास इस अफसर पर कार्रवाई होती है अथवा नहीं।

रिपोर्टर-पुतान सिंह

Suman  Mishra | Astrologer

Suman Mishra | Astrologer

एस्ट्रोलॉजी एडिटर

मैं वर्तमान में न्यूजट्रैक और अपना भारत के लिए कंटेट राइटिंग कर रही हूं। इससे पहले मैने रांची, झारखंड में प्रिंट और इलेक्ट्रानिक मीडिया में रिपोर्टिंग और फीचर राइटिंग किया है और ईटीवी में 5 वर्षों का डेस्क पर काम करने का अनुभव है। मैं पत्रकारिता और ज्योतिष विज्ञान में खास रुचि रखती हूं। मेरे नाना जी पंडित ललन त्रिपाठी एक प्रकांड विद्वान थे उनके सानिध्य में मुझे कर्मकांड और ज्योतिष हस्त रेखा का ज्ञान मिला और मैने इस क्षेत्र में विशेषज्ञता के लिए पढाई कर डिग्री भी ली है Author Experience- 2007 से अब तक( 17 साल) Author Education – 1. बनस्थली विद्यापीठ और विद्यापीठ से संस्कृत ज्योतिष विज्ञान में डिग्री 2. रांची विश्वविद्यालय से पत्राकरिता में जर्नलिज्म एंड मास कक्मयूनिकेश 3. विनोबा भावे विश्व विदयालय से राजनीतिक विज्ञान में स्नातक की डिग्री

Next Story