सीएमओ भ्रष्टाचारी! बीजेपी विधायक का बड़ा आरोप, सीएम योगी से शिकायत

तत्काल डीएम अखिलेश तिवारी भी उनसे खुश नहीं थे, कार्रवाई के लिये कई बार शासन को पत्र भेजा, कुछ नहीं हुआ। जिले की नोडल अधिकारी और जिले की प्रभारी मंत्री स्वाति सिंह ने भी कई बार नारजगी जाहिर की। सीएमओ तो नहीं हटे, डीएम का तबादला जरूर हो गया।

gyan tiwari

सोशल मीडिया से फोटो

सीतापुर सीएमओ डॉ अलोक वर्मा को लेकर एक बार फिर विवाद खड़ा हो गया है। उन पर कोविड 19 के मरोजों का उपचार करने में लापरवाही, सामग्री खरीद में घोटाला करने का आरोप किसी और ने नहीं बल्कि खुद बीजेपी विधायक ज्ञान तिवारी ने लगाया है। तिवारी ने सीएम योगी आदित्यनाथ को पत्र भेज कर सीएमओ को तत्काल हटाने और कार्रवाई करने की मांग की है।

सांसद राजेश वर्मा के ख़ास है सीएमओ

सीएमओ आलोक वर्मा कोरोना काल की शुरुआत से ही लापरवाही बरतने के आरोपों की चपेट में हैं। तत्काल डीएम अखिलेश तिवारी भी उनसे खुश नहीं थे, कार्रवाई के लिये कई बार शासन को पत्र भेजा, कुछ नहीं हुआ। जिले की नोडल अधिकारी और जिले की प्रभारी मंत्री स्वाति सिंह ने भी कई बार नारजगी जाहिर की। सीएमओ तो नहीं हटे, डीएम का तबादला जरूर हो गया। लेकिन बीजेपी सांसद की कृपा से सीएमओ अभी तक कुर्सी पर डटे हैं।

 

यह पढ़ें…सिपाही भर्ती रिजल्ट घोषित: ऐसे चेक करें अपने परिणाम, पढ़ें पूरी खबर

 

 

sitapuri

अब विधायक ने खोला मोर्चा

दरअसल, कोरोना की वजह से पिछले दिनों बीजेपी नेता रामेन्द्र शुक्ल की मौत हो गई थी। आरोप है कि रात के समय जिला अस्पताल लाया गया लेकिन उन्हें वेंटिलेटर तक नहीं मिला। जिससे मौत हो गई। विधायक का आरोप है कि सीएमओ की लापरवाही से करीब 20 लोगों की मौत हो चुकी है। उनका यह भी आरोप है कोरोना से निपटने के लिए उपकरणों की खरीद में भी घोटाला किया गया है।

 

letter

 

यह पढ़ें…भ्रष्टाचार के भीष्म पितामह हैं CM नीतीश कुमार, कई बड़े घोटालों में हैं शामिल : तेजस्वी

 

विधायक का कहना है कि सीएमओ द्वारा बीजेपी के पुराने नेताओं को अनदेखा किया जा रहा है। बता दें कि कल ही आरएमपी कालेज के प्राचार्य डॉ आरके सिंह की भी कोरोना संक्रमण के कारण मौत हो गई थी। आरोप है कि श्री सिंह के उपचार में भी ढिलाई बरती गई। उन्हें आनन फानन में लखनऊ रेफर किया गया था। बहरहाल, देखना ये है कि बीजेपी सांसद राजेश वर्मा के ख़ास इस अफसर पर कार्रवाई होती है अथवा नहीं।

रिपोर्टर-पुतान सिंह

न्यूजट्रैक के नए ऐप से खुद को रक्खें लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड । हमारा ऐप एंड्राइड प्लेस्टोर से डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें - Newstrack App