×

भ्रष्टाचार के भीष्म पितामह हैं CM नीतीश कुमार, कई बड़े घोटालों में हैं शामिल : तेजस्वी

बीजेपी के घोषणा पत्र में 19 लाख नौकरियों के वादे पर तेजस्वी ने कहा कि सरकारी नौकरी और रोजगार में काफी अंतर होता है।हम तो सरकारी नौकरी दे रहे हैं और समय भी बता रहे हैं कि पहली कैबिनेट मीटिंग में 10 लाख नौजवानों को नौकरी देंगे। जबकि बीजेपी तो अभी ये कह रही है कि हम रोजगार के अवसर खोजेंगे। इसका अर्थ तो सीधे-सीधे पकौड़ा बेचना भी हुआ।

Newstrack
Published on: 22 Oct 2020 1:49 PM GMT
भ्रष्टाचार के भीष्म पितामह हैं CM नीतीश कुमार, कई बड़े घोटालों में हैं शामिल : तेजस्वी
X
तेजस्वी यादव ने सीधे –सीधे नीतीश सरकार पर सवाल उठाते हुए मुख्यमंत्री से तत्काल प्रभाव से रामसूरत राय को बर्खास्त करने की मांग की।

पटना: राष्ट्रीय जनता दल(आरजेडी) के नेता और महागठबंधन के मुख्यमंत्री पद के उम्मीदवार तेजस्वी यादव ने आज बिहार सीएम नीतीश कुमार पर जोरदार हमला बोला है। तेजस्वी ने नीतीश कुमार को भ्रष्टाचार का भीष्म पितामह बताया है।

आरजेडी नेता ने कहा कि अगर हमारी सरकार बनती है तो हम नीतीश कुमार के कार्यकाल में हुए सभी भ्रष्टाचार के मामलों में निश्चित तौर पर एक्शन लेंगे।

एक इंटरव्यू के दौरान तेजस्वी ने ये बातें कही हैं। उन्होंने कहा कि करप्शन की वजह से बिहार के 30,000 करोड़ रुपए डूब गए हैं।

tejashwi yadav आरजेडी नेता तेजस्वी यादव की फोटो(सोशल मीडिया)

ये भी पढ़ें… मुलायम के करीबी किरण पाल सिंह अब BJP के साथ, जानें राजनीति में इनकी तगड़ी भूमिका

कई बड़े घोटालों में शामिल हैं नीतीश कुमार

सीएम नीतीश कुमार ने इन मामलों पर इसलिए कार्रवाई नहीं क्योंकि वे खुद इसमें शामिल थे। इसी कारण हम उन्हें भ्रष्टाचार का भीष्म पितामह कहते हैं।

यदि हमारी सरकार बनती हैं तो निश्चित रूप से वर्तमान सरकार द्वारा किए गए भ्रष्टाचार पर कार्रवाई करेंगे।

बीजेपी के घोषणा पत्र में 19 लाख नौकरियों के वादे पर तेजस्वी ने कहा कि सरकारी नौकरी और रोजगार में काफी अंतर होता है।

हम तो सरकारी नौकरी दे रहे हैं और समय भी बता रहे हैं कि पहली कैबिनेट मीटिंग में 10 लाख नौजवानों को नौकरी देंगे। इसमें किसी को भी तनिक भी संदेह नहीं होना चाहिए।

ये भी पढ़ें…पाकिस्तान में भारी उथल-पुथल, किसी भी पल इस बड़े नेता की हो सकती है गिरफ्तारी

Narendra Modi पीएम नरेंद्र मोदी की फोटो(सोशल मीडिया)

पीएम मोदी का वादा सभी को याद है

जबकि बीजेपी तो अभी ये कह रही है कि हम रोजगार के अवसर खोजेंगे। इसका अर्थ तो सीधे-सीधे पकौड़ा बेचना भी हुआ।

उन्होंने पीएम मोदी की तरफ से 2014 में हर वर्ष 2 करोड़ नौकरी देने के वादे पर तंज कसते हुए कहा कि देश के लोगों ने पहले भी देख लिया है कि दो करोड़ रोजगार के वादे का क्या हुआ? पिछले चुनाव में मोदी जी ने विशेष पैकेज देने की बात कही थी, वो भी आज तक पूरा नहीं हुआ। देश आज तक पीएम मोदी के वादे को भूल नहीं पाया है।

ये भी पढ़ें…फिल्म इंडस्ट्री को झटका: अब इस एक्टर की मौत, घर में ऐसे हाल में मिली लाश

न्यूजट्रैक के नए ऐप से खुद को रक्खें लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड । हमारा ऐप एंड्राइड प्लेस्टोर से डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें – Newstrack App

न्यूजट्रैक के नए ऐप से खुद को रक्खें लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड । हमारा ऐप एंड्राइड प्लेस्टोर से डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें - Newstrack App

Newstrack

Newstrack

Next Story