×

भाजपा विधायक 15 हज़ार परिवारों के लिए बने मददगार, दिखाई हरी झंडी

पूरे देश लगे लॉकडाउन के बीच भाजपा विधायक संगीत सोम भी आगे आए हैं। उन्होंने अपनी विधानसभा क्षेत्र में 15 हजार परिवारों को भोजन पहुंचाने का बीणा उठाया है।

Aradhya Tripathi
Published on: 5 April 2020 12:08 PM GMT
भाजपा विधायक 15 हज़ार परिवारों के लिए बने मददगार, दिखाई हरी झंडी
X

सादिक़ खान

मेरठ: पूरा देश इस समय कोरोना वायरस जैसी वैश्विक महामारी से जूझ रहा है। जिसके चलते पीएम मोदी द्वारा पूरे देश में 14 अप्रैल तक लॉकडाउन लगाया गया है। ऐसे में मजदूर और जरूरत मंद लोगों के लिए आम आदमी से लेकर स्टार्स तक मदद के लिए आगे आ रहे हैं। और गरीबों व जरूरतमंदों के लिए भोजन व आवश्यक वस्तुओं की व्यवस्था कर रहे हैं। ऐसे में अब भाजपा विधायक संगीत सोम भी आगे आए हैं। उन्होंने अपनी विधानसभा क्षेत्र में 15 हजार परिवारों को भोजन पहुंचाने का बीणा उठाया है।

15 हजार परिवारों को पहुंचेगी राहत सामग्री

ये भी पढ़ें- कोरोना से निपटने के लिए यूपी तैयार, सीएम योगी ने मुस्लिम धर्मगुरुओं से की बात

लॉकडाउन के चलते संगीत सोम ने सरधना विधान सभा क्षेत्र में 15 हज़ार परिवारों की राहत सामग्री वितरित करने का संकल्प लिया है। विधायक संगीत सोम ने अपने विधानसभा क्षेत्र के 15 हजार परिवार को राहत सामग्री के पैकिंग तैयार करा कर कार्यकर्ताओं को क्षेत्र में उतारा है। जो गरीबो के घर जाकर राहत सामग्री का पैकेट उन्हें सौंपेंगे। राहत सामग्री को वितरित करने की पिछले कई दिनों से तैयारी चल रही थी।

ये भी पढ़ें- महल जैसा है मौलाना साद का कांधला फार्म हाउस

सरधना के रामलीला मैदान में चल रही तैयारियों में भाजपा के कई दर्जन कार्यकर्ता जुटे थे। लॉकडाउन के दौरान प्रधानमंत्री गरीब कल्याण योजना के तहत गरीब, श्रमिक, विधवा व बुजुर्गों का खयाल रखा गया। किसान मनरेगा के तहत काम करने वाले श्रमिक गरीब, विधवा-बुजुर्ग, जनधन खाता रखने वाली महिलाएं उज्जवला स्कीम में शामिल बीपीएल परिवार सेल्फ हेल्फ ग्रुप व निर्माण क्षेत्र में शामिल हैं।

गरीबों की हर संभव मदद को तैयार

ये भी पढ़ें- बुरा फंसी एक्ट्रेस: Lockdown के दौरान यहां बिता रहीं अपना समय, देखें इनका हाल

आपको बता दें कि भारतीय जनता पार्टी के फायर ब्रांड नेता व सरधना विधानसभा विधायक संगीत सोम ने आज जिस तरह से गरीब जरूरतमंदों के लिए मदद की पहल शुरू की है वह सराहनीय कदम है।

ये भी पढ़ें- पुलिसिया पौरुष पर उठता एक बड़ा सवाल, तो फिर कौन करेगा रक्षा

ये भी पढ़ें- महल जैसा है मौलाना साद का कांधला फार्म हाउस

आज सरधना विधानसभा क्षेत्र से विधायक संगीत सोम ने हरी झंडी दिखाकर कई गाड़ियों को रवाना कर ग्रामीण क्षेत्रों में राशन के पैकेट भेजे हैं। साथ ही संगीत सोम ने संकल्प लिया है कि कोई भी गरीब भूखा न सो पाए। विधायक ने कहा कि मेरी तरफ से हर संभव गरीबों की मदद के लिए पूरी कोशिश की जाएगी।

Aradhya Tripathi

Aradhya Tripathi

Next Story