×

पूर्व मंत्री और उनकी विधायक पत्नी पर बलात्कारियों को संरक्षण देने का लगा आरोप

आगरा जिले में पूर्व मंत्री और उनकी विधायक पत्नी की दबगंई का एक मामला सामने आने के बाद लोगों में बेहद नाराजगी है। इन पर एक दुष्कर्म पीड़िता युवती के बलात्कारियों को संरक्षण देने का आरोप है।

Aditya Mishra
Published on: 21 May 2020 12:30 PM GMT
पूर्व मंत्री और उनकी विधायक पत्नी पर बलात्कारियों को संरक्षण देने का लगा आरोप
X

लखनऊ: आगरा जिले में पूर्व मंत्री और उनकी विधायक पत्नी की दबगंई का एक मामला सामने आने के बाद लोगों में बेहद नाराजगी है। इन पर एक दुष्कर्म पीड़िता युवती के बलात्कारियों को संरक्षण देने का आरोप है।

कहा जा रहा है कि पूर्व मंत्री और उनकी विधायक पत्नी मामले को दबाना चाह रहे हैं। लेकिन जब पीडिता के घर वालों ने मना कर दिया तो विधायक समर्थकों ने पीड़िता के घर पर हमला कर दिया।

यही नहीं, हमले के दौरान जब किसी ने इसका वीडियो बनाना चाहा तो विधायक समर्थकों ने उन लोगों की दौड़ाकर पिटाई कर दी। आगरा की बाह विधानसभा की भाजपा विधायक पक्षालिका सिंह और उनके पति पूर्व मंत्री अरिदमन सिंह पर आरोप है कि इनके राजनीतिक दबाव के चलते ही आरोपित खुलेआम घूम रहे हैं।

https://www.facebook.com/newstrack/videos/253063202442945/

बलात्कारी को मारी गोली: दबंगों ने रास्ते में घेर कर किया ये हाल

14 मई का है ये मामला

घटना 14 मई की है., जब पिनहट के गांव में 14 वर्षीय एक किशोरी को गांव के ही कुछ दबंग घर से उठा ले गए। इसके बाद इन दबंगों ने युवती के साथ दुष्कर्म किया। आरोपियों में एक को तो जेल भेज दिया गया जबकि अन्य खुलेआम घूम रहे है।

इस बीच बुधवार को पूर्व मंत्री राजा अरिदमन सिंह और उनकी पत्नी पक्षालिका सिंह पीडिता के घर पहुंचे और उसकी मां से मामले को वापस लेने दबाव बनाना चाहा।

देश में हर घंटे 5 लड़कियों का रेप, 25 फीसदी बलात्कारियों को ही मिल पाती है सजा

इस दौरान उनके साथ सीओ पिनहट हरिश्चन्द्र टमटा भी थें। विधायक और उनके समर्थक पीडिता की मां पर जब दबाव बनाने लगे तो वहां मौजूद कुछ लोग बातचीत का वीडियो बनाने लगे। इस पर विधायक समर्थक आग बबूला हो गए और वीडियो बनाने वाले लोगों की पिटाई कर दी।

जिस पर माहौल गरम हो गया और दोनों पक्षों की तरफ से गाली गलौज और मारपीट शुरू हो गयी। इस दौरान विधायक के साथ मौजूद भाजपा किसान मोर्चा के जिला मंत्री लाल सिंह की गाड़ी पर जमकर पथराव किया गया जिससे वह बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गयी।

वहीं विधायक पक्षालिका सिंह का कहना है कि लाठी डंडो और असलहों से उनको घेरा गया। जब पुलिस फोर्स मौके पर पहुंची तब जाकर विधायक और उनके पूर्व मंत्री पति वहां से निकल सके।

यूपी में हर सरकार नाकाम रही बलात्कार को रोकने में

Aditya Mishra

Aditya Mishra

Next Story