×

BJP विधायक ने फोड़ा फेसबुक बम, इंस्पेक्टर को बताया ड्रैकुला

श्याम प्रकाश की पोस्ट ने प्रशासनिक अमले में और सियासी गलियों में सनसनी पैदा कर दी है। लोग इसको लेकर एक बार फिर चर्चा करना शुरू कर दिए हैं।

Aradhya Tripathi
Published on: 9 Jun 2020 1:53 PM GMT
BJP विधायक ने फोड़ा फेसबुक बम, इंस्पेक्टर को बताया ड्रैकुला
X

हरदोई: भारतीय जनता पार्टी के विधायक श्याम प्रकाश ने एक बार फेसबुक बम फिर छोड़ा है। इस बार उन्होंने पुलिस के एक इंस्पेक्टर को रोज शराब पीकर ड्रैकुला बनने का नाम दिया है। उन्होंने पार्टी के उन नेताओं को भी सलाह दी है जो ऐसे इंस्पेक्टर को संरक्षण दे रहे हैं यह कल उन्हें भी डस सकते है। लिखा है कि यह किसी के नही होते।

फेसबुक पर लिखी पोस्ट

गोपामऊ से भारतीय जनता पार्टी के विधायक श्याम प्रकाश फेसबुक पर अपनी बेबाक टिप्पणी को लेकर अक्सर चर्चा में रहते हैं। सरकारी तंत्र हो अथवा कोई और अगर गलत करता है तो उनके द्वारा उसी काम को इंगित करते हुए वह अपनी पोस्ट लिखने से नहीं चूकते हैं और इसीलिए श्याम प्रकाश अपनी तल्ख और बेबाक टिप्पणियों के लिए हरदोई में जाने जाते हैं। श्याम प्रकाश ने एक बार फिर एक बड़ी पोस्ट डाल कर प्रशासनिक अमले के साथ-साथ सियासी गलियारे में हलचल मचा दी है। दरअसल श्याम प्रकाश ने फेसबुक पर पोस्ट शेयर करते हुए लिखा है

ये भी पढ़ें- कोरोना से जंग हार गये मुख्य चिकित्साधीक्षक, इलाज के दौरान हुआ निधन

कि विधायकों के लिए अपमानजनक शब्द कहने वाले पार्टी के लोगों को अपमानित करने वाले रोज शराब पीकर ड्रैकुला बनने वाले महा भ्रष्ट इंस्पेक्टर के साथ जातिवाद के नाम पर खड़े होने वाले पार्टी के नेताओं को ध्यान देना चाहिए कि कि ऐसे सांप कल आपको भी डस सकते हैं। यह किसी के नहीं होते। इसके साथ ही उन्होंने एक व्यक्ति के द्वारा किए गए कमेंट के बाद एक कमेंट किया है जिसमें उन्होंने एक फिल्म का डायलॉग लिखा है कि जली को आग कहते हैं बुझी को राख कहते हैं, सत्य कहने से जो न डिगे उसे श्यामप्रकाश कहते हैं।

अक्सर बेबाकी से रखते हैं अपनी बात

हालांकि विधायक ने यह पोस्ट किसके लिए लिखी यह तो स्पष्ट नहीं हो सका। लेकिन श्याम प्रकाश की पोस्ट ने प्रशासनिक अमले में और सियासी गलियों में सनसनी पैदा कर दी है। लोग इसको लेकर एक बार फिर चर्चा करना शुरू कर दिए हैं। बता दें कि भारतीय जनता पार्टी से विधायक श्याम प्रकाश अपने फेसबुक पेज पर अधिक सक्रिय रहते हैं और लगातार वह इसी प्रकार की तल्ख टिप्पणियां भी किया करते हैं।

ये भी पढ़ें- ये टीवी एक्ट्रेस हैं सगी बहनें, इनमें से एक ने कमाया खूब नाम

जिससे श्याम प्रकाश अक्सर चर्चा में रहते हैं। हालांकि एक बार भारतीय जनता पार्टी ने लॉक डाउन के दौरान उनको नोटिस भी जारी किया था। लेकिन जब कोई बात सामने आती है श्यामप्रकाश फिर अपनी बेबाक टिप्पणी लिखनी शुरू कर देते हैं। फिलहाल फेसबुक बम ने एक बार हंगामा बरपा दिया है।

रिपोर्ट- मनोज सहारा

Aradhya Tripathi

Aradhya Tripathi

Next Story