भाजपा विधायक का बेतुका बयानः सैनिक के हाथों अपराधी की मौत, बलिया गोलीकांड

अपने विवादित बयानों को लेकर हमेशा मीडिया की सुर्खियों में रहने वाले भाजपा के बैरिया क्षेत्र के विधायक सिंह आज मुख्य आरोपी धीरेंद्र प्रताप सिंह के समर्थन में न सिर्फ खुलकर सामने आ गए, बल्कि उन्होंने एक सैनिक के हाथों अपराधी की मौत होने का बयान देकर हत्या को ही सही ठहरा दिया ।

surendra-singh-ballia

भाजपा विधायक का बेतुका बयानः सैनिक के हाथों अपराधी की मौत, बलिया गोलीकांड (Photo by social media)

बलिया: भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह के नोटिस जारी करने के बाद भी भाजपा विधायक सुरेन्द सिंह के सुर नरम नही पड़ रहे । उन्होंने आज रेवती थाना क्षेत्र के दुर्जनपुर ग्राम में पिछले दिनों गोली का शिकार बने जय प्रकाश पाल गामा को अपराधी करार देते हुए कहा है कि एक सैनिक के हाथों अपराधी की मौत हुई है। उन्होंने आज दावा किया है कि पार्टी नेतृत्व ने उनके कदम को सही ठहराया है।

ये भी पढ़ें:सुशांत व TRP केस की जांच कर रही CBI के खिलाफ उद्धव सरकार ने उठाया बड़ा कदम

उन्होंने एक सैनिक के हाथों अपराधी की मौत होने का बयान देकर हत्या को ही सही ठहरा दिया

अपने विवादित बयानों को लेकर हमेशा मीडिया की सुर्खियों में रहने वाले भाजपा के बैरिया क्षेत्र के विधायक सिंह आज मुख्य आरोपी धीरेंद्र प्रताप सिंह के समर्थन में न सिर्फ खुलकर सामने आ गए, बल्कि उन्होंने एक सैनिक के हाथों अपराधी की मौत होने का बयान देकर हत्या को ही सही ठहरा दिया ।

MLA-post
MLA-post (Photo by social media)

जय प्रकाश पाल गामा अपराधी था

उन्होंने आज अपने आवास पर संवाददाताओं से बातचीत करते हुए कहा कि जय प्रकाश पाल गामा अपराधी था । उसके विरुद्ध ट्रेन डकैती समेत चार मुकदमे दर्ज थे । गामा ने अपने गांव के त्रिलोकी नाथ तिवारी की भूमि पर जबर्दस्ती कब्जा कर लिया था तथा प्रतिरोध करने पर त्रिलोकी नाथ तिवारी पर जान लेने की नीयत से हमला किया था ।

एक सैनिक के हाथों अपराधी की मौत हुई है

उन्होंने इसके साथ ही कहा कि एक सैनिक के हाथों अपराधी की मौत हुई है । मुख्य आरोपी धीरेंद्र प्रताप सिंह के बचाव को लेकर अनुशासनिक जांच का सामना कर रहे भाजपा विधायक ने कहा कि पार्टी उनके कदम में उनके साथ है ।

उन्होंने दावा किया कि उन्होंने पिछले दिनों दल के वरिष्ठ नेताओं से मुलाकात की । सभी नेताओं ने उनसे कहा कि उनका कदम सही है । उन्होंने कहा कि शीर्ष नेतृत्व से बात कर लिया हूँ , दूसरे पक्ष को न्याय दिलाना है । यह पूछे जाने पर कि जब पार्टी नेतृत्व कदम को सही ठहरा रहा है तो फिर नोटिस जारी क्यों किया , उन्होंने कहा कि यह परम्परा है । उन्होंने कहा कि धीरेंद्र प्रताप सिंह से गलती हुई है , लेकिन वह अपराधी नही है । उन्होंने इसके साथ ही कहा कि कार्यकर्ताओं के मान सम्मान के लिए वह अपना जीवन त्याग करने को तैयार हैं । उन्होंने आज नया नारा दिया – ‘संविधान का प्रयोग इंसान को बचाने के लिए ‘ ।

ballia-post
ballia-post (Photo by social media)

विधायक ने सोशल नेटवर्किंग साइट्स फेसबुक पर पोस्ट कर अपने कदम का सार्वजनिक रूप से इजहार किया

भाजपा विधायक ने सोशल नेटवर्किंग साइट्स फेसबुक पर पोस्ट कर अपने कदम का सार्वजनिक रूप से इजहार कर दिया है । उन्होंने लिखा है ‘ विपत्ति काल मे अपने सहयोगी, संबंधी,भाई और कार्यकर्ताओं को छोड़ना महा पाप होता है । इसलिए हमने अपने धर्म का निर्वहन किया है और करता रहूंगा ,चाहे इसके लिए मुझे कोई भी कठिनाई का सामना करना पड़े ,वो मुझे सहर्ष स्वीकार होगा ‘ ।

ये भी पढ़ें:Bigg Boss 14: सीनियर्स ने कहा GOOD BYE, फिर आया एक नया ट्विस्ट

भाजपा विधायक सिंह के पुत्र विद्या भूषण सिंह हजारी ने भी अपने पिता के सुर में सुर मिलाते हुए फेसबुक पर पोस्ट किया है ‘ जिन नेताओं को पद से प्यार है डरते रहे, हमें अपने कार्यकर्त्ताओं का सम्मान एवं प्रतिष्ठा ही प्यारी है। सत्य पराजित नहीं हो सकता ‘ ।

अनूप कुमार, हेमकर

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

न्यूजट्रैक के नए ऐप से खुद को रक्खें लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड । हमारा ऐप एंड्राइड प्लेस्टोर से डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें - Newstrack App