×

बलिया: BJP MLA ने सांसद वीरेंद्र सिंह के खिलाफ खोला मोर्चा, 101 घंटे करेंगे उपवास

जिले के बैरिया क्षेत्र के विधायक सिंह के निशाने पर एक बार फिर सांसद वीरेंद्र सिंह मस्त आ गये हैं । बैरिया क्षेत्र के सुदिष्ट पुरी पशु मेला के भूमि विवाद का मामला अभी ठंडा भी नही पड़ा था

Roshni Khan
Published on: 27 Jan 2021 9:26 AM GMT
बलिया: BJP MLA ने सांसद वीरेंद्र सिंह के खिलाफ खोला मोर्चा, 101 घंटे करेंगे उपवास
X
बलिया: BJP MLA ने सांसद वीरेंद्र सिंह के खिलाफ खोला मोर्चा, 101 घंटे करेंगे उपवास (PC: social media)

बलिया: भाजपा विधायक सुरेंद्र सिंह ने अपने दल के ही सांसद वीरेंद्र सिंह मस्त व जिलाधिकारी एच पी शाही के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है । उन्होंने सांसद को भूमाफिया करार दिया है तथा इनके खिलाफ 101 घण्टे के उपवास का ऐलान किया है ।

ये भी पढ़ें:चार साल बाद जेल से रिहा हुईं शशिकला, अस्पताल में चलेगा इलाज, इसलिए हुई थी सजा

भाजपा विधायक बेहद आक्रोशित हो गए हैं

जिले के बैरिया क्षेत्र के विधायक सिंह के निशाने पर एक बार फिर सांसद वीरेंद्र सिंह मस्त आ गये हैं । बैरिया क्षेत्र के सुदिष्ट पुरी पशु मेला के भूमि विवाद का मामला अभी ठंडा भी नही पड़ा था कि बैरिया नगर पंचायत में 25 जनवरी को कार्यक्रम के बाद भाजपा विधायक बेहद आक्रोशित हो गए हैं । भाजपा किसान मोर्चा के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष व सांसद वीरेंद्र सिंह मस्त ने इस कार्यक्रम में कहा था कि उत्तर प्रदेश में उनसे शक्तिशाली कोई दूसरा सांसद व विधायक नही है । उन्होंने भाजपा विधायक सुरेंद्र सिंह का नाम लिये बगैर उन पर जमकर निशाना साधा था ।

दूसरे के कार्यों में रोड़ा अटकाने वाले खुद रोड़ा बनकर सड़क पर बिखर जाते हैं

उन्होंने कहा कि दूसरे के कार्यों में रोड़ा अटकाने वाले खुद रोड़ा बनकर सड़क पर बिखर जाते हैं । सड़क पर रोड़ा का क्या हश्र होता है , यह सभी लोग बखूबी जानते हैं। उन्होंने कहा कि मैं यहां कोरोना काल में विगत पांच छः माह से लगातार रह रहा हूँ । सब कुछ देख रहा हूं और समझ रहा हूं । उन्होंने कहा कि समाज में नफरत फैलाकर कोई समाज का भला नहीं कर पाता है । उन्होंने कालू सन्याल व चारू मजूमदार जैसे माओवादी नेताओं का उदाहरण देते हुए कहा कि इनका क्या हुआ , यह देश जानता है। उन्होंने कहा कि मैं नहीं बोलता हूं तो इसका मतलब यह हरगिज नही है कि मैं डरता हूँ।

भाजपा सांसद को भूमाफिया करार दिया

भाजपा सांसद के आक्रामक भाषण के बाद भाजपा विधायक सिंह ने अपने निवास पर चुनिंदा पत्रकारों से बातचीत करते हुए सांसद वीरेंद्र सिंह मस्त पर तीखे हमले किये । उन्होंने भाजपा सांसद को भूमाफिया करार दिया । उन्होंने बताया कि सांसद ने स्वयं अपने व अपने बेटे तथा भाई व भतीजे के नाम पर बैरिया क्षेत्र के बाबु के शिवपुर ग्राम के विजय बहादुर सिंह की 18 एकड़ 80 डिसमिस भूमि फर्जीवाड़े व धोखाधड़ी के जरिये हथिया लिये हैं । उन्होंने इसके साथ ही कहा कि जिलाधिकारी एच पी शाही सत्ता के दबाव में डरे हुए हैं । उनके मन में भय व्याप्त है ।

जिलाधिकारी एच पी शाही सत्ता के दबाव में डरे हुए हैं

उन्होंने कहा कि वह राम बाबु यादव की जमीन फर्जी तरीके से हासिल करने की लड़ाई लड़ चुके हैं । वह इसमें सफलता प्राप्त कर चुके हैं । यह दीगर हैं कि उन्हें न्यायालय का सहारा इसके लिये लेना पड़ा । उन्होंने कहा कि वह विजय बहादुर सिंह की लड़ाई भी लड़ेंगे ।उन्होंने सांसद वीरेंद्र सिंह मस्त व जिलाधिकारी एच पी शाही के बुद्धि शुद्धि के लिए जिलाधिकारी कार्यालय पर 101 घण्टे के उपवास का ऐलान किया है । उन्होंने कहा कि वह कार्यक्रम की तिथि की शीघ्र घोषणा करेंगे । उन्होंने कहा कि जिला प्रशासन ने बैरिया में पूर्व प्रधान के मूर्ति अनावरण कार्यक्रम के लिए अनुमति नही दिया , फिर भी नगर पंचायत की अध्यक्ष शांति देवी ने अनावरण कर दिया । वह सवाल करते हैं कि क्या इस मामले में मुकदमा दर्ज हुआ ।

ये भी पढ़ें:सुप्रीम कोर्ट का बॉम्बे HC के फैसले पर स्टे, यौन उत्पीड़न पर कही थी ये बात

भाजपा विधायक सुरेंद्र सिंह के आरोप पर भाजपा सांसद मस्त के निजी सचिव अमन सिंह ने कहा कि भाजपा विधायक मानसिक रूप से दिवालिया हो गए हैं । उन्होंने कहा कि भाजपा विधायक को मीडिया के समक्ष आरोप लगाने के बजाय कानून के प्राविधान के तहत लड़ाई लड़नी चाहिए । उन्होंने स्पष्ट किया कि भाजपा सांसद मस्त विधायक के आरोप पर कोई प्रतिक्रिया नही देंगे ।

रिपोर्ट- अनूप कुमार हेमकर

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Roshni Khan

Roshni Khan

Next Story