संस्कार से रुकेगा बलात्कार: बीजेपी विधायक के बयान पर बवाल, सुने जरा इन्हे

भाजपा विधायक सुरेंद्र सिंह का बलात्कार को लेकर आज अजीबोगरीब बयान सामने आया है । उन्होंने आज कहा है कि संस्कार से बलात्कार रुक सकता है । शासन व तलवार से बलात्कार रुक नही सकता ।

rape

फोटो-(social media)

बलिया। भाजपा विधायक सुरेंद्र सिंह का बलात्कार को लेकर आज अजीबोगरीब बयान सामने आया है । उन्होंने आज कहा है कि संस्कार से बलात्कार रुक सकता है । शासन व तलवार से बलात्कार रुक नही सकता । उन्होंने कहा कि माता पिता अपनी जवान बेटी को सांस्कारिक वातावरण में रहने का तरीका सिखाये । उन्होंने कांग्रेस नेता राहुल गांधी व प्रियंका गांधी को होटल व बोतल की संस्कृति का करार देते हुए कहा कि यह बेहया किस्म के लोग हैं ।

ये भी पढ़ें… LAC पर विनाशक टैंक: वजूद भी नहीं होगा चीन-पाकिस्तान का, भारत हुआ शक्तिशाली

सांस्कारिक वातावरण में रहने का तरीका सिखाये

BJP MLA Surendra Singh
फोटो-सोशल मीडिया

अपने विवादित बयानों को लेकर हमेशा सुर्खियों में रहने वाले भाजपा के बैरिया क्षेत्र के विधायक श्री सिंह ने आज चांदपुर में संवाददाताओं से बातचीत करते हुए कहा कि वह विधायक के साथ शिक्षक भी हैं । हाथरस कांड को लेकर पूछे गए सवाल के जबाब में उन्होंने कहा कि संस्कार से बलात्कार रुक सकता है ।

सरकार तलवार लेकर खड़ी रहे तभी भी बलात्कार की घटनाएं नही रुकेगी । बलात्कार रुकेगा माता-पिता द्वारा अपने बेटियों को संस्कार देने से । उन्होंने कहा कि माता पिता अपनी जवान बेटी को सांस्कारिक वातावरण में रहने का तरीका सिखाये ।

उन्होंने कहा कि हाथरस में रेप नही हुआ था,इसकी पुष्टि लैब व पोस्टमार्टम रिपोर्ट से हो गयी है । युवती के साथ मारपीट हुई है व उसकी हत्या हुई है । यह निंदनीय घटना है । दोषियों के विरुद्ध कार्रवाई होनी चाहिए।

ये भी पढ़ें…लाश पर बंदर सेना: महिला के अंतिम दर्शन में हुआ चमत्कार, सभी रह गए दंग

समाज को बांटने में लगे हुए

rape
फोटो-सोशल मीडिया

उन्होंने इसके साथ ही कहा कि दलित उत्पीड़न व महिला यौन उत्पीड़न का किसी पर भी फर्जी आरोप लगाकर किसी का जीवन नरक किया जा सकता है , किंतु समाज की समरसता के लिए यह कतई उचित नही है।

दलित हो या ब्राह्मण

उन्होंने सपा, बसपा व कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि ये लोग अपने राजनैतिक फायदे के लिए किसी भी हद तक जा सकते है। उन्होंने कहा कि दलित हो या ब्राह्मण , सभी की बेटी बेटी ही होती है । सबको सुरक्षा व संरक्षा मिलनी चाहिए , किन्तु विपक्षी दल अपने फायदे के लिए दलित की बेटी कहकर समाज को बांटने में लगे हुए है।

उन्होंने कांग्रेस नेता राहुल गांधी व प्रियंका गांधी को होटल व बोतल की संस्कृति का करार देते हुए कहा कि यह बेहया किस्म के लोग हैं । उन्होंने कांग्रेस पर प्रहार करते हुए कहा कि राहुल व प्रियंका पांच सितारा होटल से हाथरस के लिए निकल गए , लेकिन उन्हें राजस्थान की घटना नजर नही आयी ।

ये भी पढ़ें…युद्ध में उजड़े हजारों घर: तबाह हुए गांव के गांव, जान बचाने को मजबूर सभी

रिपोर्ट- अनूप कुमार हेमकर

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

न्यूजट्रैक के नए ऐप से खुद को रक्खें लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड । हमारा ऐप एंड्राइड प्लेस्टोर से डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें - Newstrack App