विधायक की बेटी का कोर्ट ने भी नहीं दिया साथ, सामने आई सच्चाई

वहीँ पीड़िता बेटी को हाई कोर्ट से राहत नहीं मिली। बता दे की इस मामले को लेकर बेटी ने हाई कोर्ट में याचिका दायर की थी। अब इस मामले में नया मोड़ सामने आया है बेटी जिस राम जानकी मंदिर में शादी करने का दावा कर रही थी उस मंदिर के महंत ने इस शादी होने से इंकार कर दिया हैं।

बरेली: जहां एक भारतीय जनता पार्टी के हर नेता खुले मंच से बेटी बचाओ के नारे लगाते रहते हैं वहीं बीजेपी के ही एक विधायक ने अपनी ही बेटी को जान से मारने की धमकी देने का मामला सामने आया है। वजह सिर्फ ये है कि भाजपा विधायक की बेटी ने दलित युवक से शादी कर ली है।

वहीँ इस आरोप के बाद बरेली के दबंग विधायक राजेश कुमार मिश्रा उर्फ पप्पू भरतौल ने मिडिया से कहा कि मेरी बेटी बलिक हैं। उसको निर्णय लेने का हक है और मैंने उससे जान से मारने की धमकी नहीं दी।

ये भी देंखे:संघर्ष के दिनों में सलमान इस एक्टर की गाड़ी लेकर गर्लफ्रेंड को करते थे इम्प्रेस

वहीँ पीड़िता बेटी को हाई कोर्ट से राहत नहीं मिली। बता दे की इस मामले को लेकर बेटी ने हाई कोर्ट में याचिका दायर की थी।

अब इस मामले में नया मोड़ सामने आया है बेटी जिस राम जानकी मंदिर में शादी करने का दावा कर रही थी उस मंदिर के महंत ने इस शादी होने से इंकार कर दिया हैं।

ये भी देंखे:DhoniForever: सुर साम्राज्ञी ने कही इत्ती बड़ी बात, रो दिए धोनी फैन

दरअसल पूरा मामला ये है कि यूपी के बरेली जिले की बिथरी चैनपुर सीट से विधायक राजेश मिश्रा उर्फ़ पप्पू भरतौल की बेटी साक्षी ने दलित युवक अजितेश कुमार के साथ वैदिक हिन्दू रीति रिवाज से शादी करने का वीडियो बुधवार को वायरल किया। उसके बाद जारी एक अन्य वीडियो में उसने बरेली के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक से गुहार लगाई कि उसे उसके पिता और विधायक राजेश मिश्रा, भाई विक्की और पिता के एक सहयोगी से जान का खतरा है। इतना ही नहीं साक्षी ने पुलिस से गुहार लगाते हुए कहा है कि उसे और उसके पति को पिता से जान का खतरा है, इसलिए उन्हें सुरक्षा प्रदान की जाए।

ये भी देंखे:चिदंबरम ने माना अगले 5 साल में अर्थव्यवस्था होगी 5000 अरब डालर

साक्षी ने वायरल वीडियो के माध्यम से अपने पिता से कहा है कि उसे चैन से रहने दिया जाए और वह चैन से राजनीति करें। इसके साथ साथ उन्होंने अपनी और अपने पति को जान को खतरा बताया और भविष्य में इनकी जान को कुछ भी हुआ तो उसके जिम्मेदार विधायक जी और इनका बेटा विक्की होगा।