×

Ballia News: दयाशंकर सिंह ने ममता बनर्जी पर बोला हमला, कहा- राज्य सरकार द्वारा प्रायोजित है पश्चिम बंगाल में हिंसा

Ballia News: पश्चिम बंगाल में हाल में हुई हिंसा को लेकर उत्तर प्रदेश के परिवहन मंत्री दया शंकर सिंह ने पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर बड़ा हमला बोलते हुए कहा है कि पश्चिम बंगाल में हिंसा राज्य सरकार द्वारा प्रायोजित है।

Karuna Sindhu Singh
Published on: 1 April 2023 7:35 PM GMT
Ballia News: दयाशंकर सिंह ने ममता बनर्जी पर बोला हमला, कहा- राज्य सरकार द्वारा प्रायोजित है पश्चिम बंगाल में हिंसा
X
फोटो: उत्तर प्रदेश के परिवहन मंत्री दया शंकर सिंह

Ballia News: पश्चिम बंगाल में हाल में हुई हिंसा को लेकर उत्तर प्रदेश के परिवहन मंत्री दया शंकर सिंह ने पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर बड़ा हमला बोला है। उन्होंने कहा कि पश्चिम बंगाल में हिंसा राज्य सरकार द्वारा प्रायोजित है। मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने इसको अंजाम देने का काम किया है। तो वहीं भाजपा किसान मोर्चा के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष व बीजेपी सांसद वीरेंद्र सिंह मस्त ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल को लेकर विवादित बयान देते हुए कहा कि अरविन्द केजरीवाल का किसी मेन्टल अस्पताल में दवा कराना है। चंद्रशेखर जी के दरवाजे पर राम जेठमलानी की जो दवा हुई थी, वही दवा उनकी बाकी रह गई है। दवा होगी तो वह ठीक हो जाएंगे।

शनिवार को जिलाधिकारी कार्यालय से संचारी रोग नियंत्रण अभियान को हरी झंडी दिखाने के बाद परिवहन मंत्री सिंह ने पत्रकारों से बातचीत करते हुए पश्चिम बंगाल में हाल में हुई हिंसा को लेकर मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर बड़ा हमला किया है। उन्होंने आरोप लगाया कि पश्चिम बंगाल में हिंसा राज्य सरकार द्वारा प्रायोजित है। मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने इसको अंजाम देने का काम किया है। दया शंकर सिंह ने सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के अध्यक्ष ओम प्रकाश राजभर द्वारा बसपा सुप्रीमो मायावती को प्रधानमंत्री का उम्मीदवार घोषित करने संबंधी बयान पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए कहा कि राजभर ने ऐसा नहीं कहा है।

अखिलेश यादव गठबंधन को लेकर सीरियस नहीं हैं- राजभर

राजभर ने कहा है कि अखिलेश यादव कोलकाता ममता बनर्जी से व तेलंगाना चंद्रशेखर से मिलने जा रहे हैं। उनको सही में कोई विकल्प बनाना है तो उन्हें उत्तर प्रदेश में मायावती से मिलना चाहिए। ममता बनर्जी उत्तर प्रदेश में सपा को क्या वोट दिला पाएंगी। अखिलेश यादव ममता बनर्जी को पश्चिम बंगाल में क्या वोट दिला पाएंगे। वोट मायावती के पास है। वह चार बार मुख्यमंत्री रही हैं। वह बड़ी नेता हैं। उनको इग्नोर किया जा रहा है। अखिलेश यादव गठबंधन को लेकर सीरियस नहीं हैं। वह अपनी पीच भाजपा के लिए छोड़ दिए हैं।

वहीं परिवहन मन्त्री के साथ बलिया लोकसभा से बीजेपी के सांसद व भाजपा किसान मोर्चा के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष वीरेंद्र सिंह मस्त ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल को लेकर विवादित बयान दिया है।

उन्होंने कहा कि अरविन्द केजरीवाल का किसी मेन्टल अस्पताल में दवा कराना है। चंद्रशेखर जी के दरवाजे पर राम जेठमलानी की जो दवा हुई थी, वही दवा उनकी बाकी रह गई है। दवा होगी तो वह ठीक हो जाएंगे। भाजपा सांसद मस्त से दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को लेकर दिए गए हालिया बयान को लेकर सवाल किया गया था। जिसमें केजरीवाल ने कहा था कि प्रधानमंत्री का कम पढ़ा लिखा होना देश के लिए बेहद खतरनाक है।

अरविन्द केजरीवाल को मेन्टल अस्पताल में दवा कराने की सलाह

उन्होंने अरविन्द केजरीवाल को धमकी भरे अंदाज में कहा कि जो दवा चंद्रशेखर जी के दरवाजे पर राम जेठमलानी की हुई थी, वही दवा केजरीवाल की होगी तो वह ठीक हो जाएंगे। अरविन्द केजरीवाल के बयान को इतना गंभीरता से पूछ रहे हैं तो मैं एक ही दवा उनको बता रहा हूं कि पहले तो उनकी किसी मेन्टल अस्पताल में दवा कराना है। एक बार बहुत पहले इसी तरह की भाषा राम जेठमलानी बोलते थे। जो दवा उनकी चंद्रशेखर जी के दरवाजे पर हुई थी, मुझे लगता है कि वही दवा उनकी बाकी रह गई है। वह होगी तो उनका रोग ठीक हो जाएगा।

Karuna Sindhu Singh

Karuna Sindhu Singh

Next Story