×

MP कौशल किशोर का बेटा आयुष पहुंचा थाने, घंटों हुई पूछताछ, खुद को बताया बेकसूर

मोहनलालगंज के सांसद कौशल किशोर और विधायक जय देवी का बेटा आयुष किशोर कई दिन गायब रहने के बाद रविवार को खुद मड़ि‍यांव थाने पहुंचा।

Newstrack
Published on: 15 March 2021 6:02 AM GMT
MP कौशल किशोर का बेटा आयुष पहुंचा थाने, घंटों हुई पूछताछ, खुद को बताया बेकसूर
X
MP कौशल किशोर का बेटा आयुष पहुंचा थाने, घंटों हुई पूछताछ, खुद को बताया बेकसूर

लखनऊ: मोहनलालगंज के सांसद कौशल किशोर और विधायक जय देवी का बेटा आयुष किशोर कई दिन गायब रहने के बाद रविवार को खुद मड़ि‍यांव थाने पहुंचा। पुलिस ने नोटिस भेजकर थाने पर तलब किया था। यहां पर उसने खुद को बेकसूर बताया और उसने अपनी पत्नी और उसके भाई आदर्श पर जान से मारने की साजिश करने का आरोप लगाया।

करीब ढाई घंटे तक चली पूछताछ

करीब ढाई घंटे तक आयुष से मड़ियांव थाने में पूछताछ की गई। इस दौरान आयुष ने पुलिस के अपने सामने बयान दर्ज कराए। वहीं इस मामले में आयुष को बंदूक देने वाले चंदन को भी नोटिस भेज दिया गया है। पुलिस के मुताबिक, चंदन भी पूछताछ की जाएगी कि आखिर उसके पास असलहा कहां से आया?

ये भी पढ़ें: वाराणसी: बेखौफ बदमाश ने छात्र को सरेराह मारी गोली, कसूर था सिर्फ इतना

ये था पूरा मामला

दरअसल, बीती 3 मार्च को बीजेपी सांसद के बेटे आयुष पर तथाकथित हमला हुआ था, जिसमें आरोप लगा था कि उसके विरोधियों ने गोली चलवाई है। बाद में पता चला कि उसके साले आदर्श ने गोली चलाई थी और साजिश में आयुष का भी नाम आया। पुलिस ने आदर्श को गिरफ्तार कर लिया था और असलहा भी बरामद कर लिया था।

साथ ही आदर्श ने पुलिस की पूछताछ में यह बात कबूल करते हुए बताया था कि आयुष ने अपने विरोधियों को फंसाने के लिए खुद पर फयरिंग कराने की साजिश रची। जिसके बाद आयुष के साले को गिरफ्तार कर लिया गया था। वहीं, पुल‍िस को आयुष की तलाश थी। करीब 12 दिन गायब रहने के बाद कल यानी रविवार को आयुष थाने पहुंचा और अपनी बयान दर्ज कराई।

ये भी पढ़ें: कौशल किशोर की बहु ने काटी नस, सांसद के घर के बाहर आत्महत्या की कोशिश

इस बीच मोहनलालगंज के सांसद कौशल किशोर और विधायक जय देवी के बेटे आयुष किशोर की पत्नी अंकिता ने आरोप लगाया कि सांसद कौशल किशोर और उसका परिवार उन्हें परेशान कर रहा है। आयुष की पत्नी ने यह भी आरोप लगाया कि आयुष उसके साथ मारपीट करता था और उसके परिवार वालों ने इस शादी को मान्यता नहीं दी थी। लिहाजा लगातार उसका शोषण हो रहा था। वहीं बीती शाम अंकिता ने आमहत्या की कोशिश भी की। हालांकि उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां उसकी हालत खतरे के बाहर बताई जा रही है।

Newstrack

Newstrack

Next Story