×

वाराणसी: बेखौफ बदमाश ने छात्र को सरेराह मारी गोली, कसूर था सिर्फ इतना

वाराणसी में हौसला बुलंद बदमाश किस कदर बेख़ौफ़ हो चुके हैं इसका नज़ारा रविवार की रात देखने को मिला जब चेतगंज थाना क्षेत्र के बाग बरियार चौछठवा में शंकर भगवान के मंदिर के समीप कुछ लोगों ने महात्मा गांधी काशी विद्यापीठ के छात्र को गोली मार दी।

Monika
Published on: 15 March 2021 5:28 AM GMT
वाराणसी: बेखौफ बदमाश ने छात्र को सरेराह मारी गोली, कसूर था सिर्फ इतना
X
बदमाशों ने छात्र को सरेराह मारी गोली

वाराणसी: वाराणसी में हौसला बुलंद बदमाश किस कदर बेख़ौफ़ हो चुके हैं इसका नज़ारा रविवार की रात देखने को मिला जब चेतगंज थाना क्षेत्र के बाग बरियार चौछठवा में शंकर भगवान के मंदिर के समीप कुछ लोगों ने महात्मा गांधी काशी विद्यापीठ के छात्र को गोली मार दी। गोली युवक के जांघ में लगी है। घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल को निजी अस्पताल में भर्ती करवाया। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुँच गई और मामले की जाँच शुरु कर दी। फिलहाल आरोपी पुलिस की गिरफ्त से बाहर है। पुलिस की तफ्तीश जारी है।

परास्नातक के द्वितीय वर्ष का छात्र है रोहित

मिली जानकारी के मुताबिक काशी विद्यापीठ के एमए द्वितीय वर्ष के छात्र रोहित यादव मोहल्ले के ही साथी विष्णु केसरी के साथ बाइक से घर से निकला था। बाइक विष्णु चला रहा था और रोहित गाड़ी पर पीछे बैठा था। तभी कुछ लोगों से विवाद के बाद किसी ने गोली मार दी। रोहित ने पुलिस को बताया कि वह गोली मारने वाले को चेहरे से पहचानता है. बताया जा रहा है की बदमाश रोहित को लगातार घूर रहे थे। रोहित ने आपत्ति जाहिर की तो बदमाश ने उसके ऊपर फायर कर दिया। इसके बाद आराम से फरार हो गए। आनन फ़ानन में रोहित को निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया..रोहित के पिता सुधाकर यादव उर्फ मलाई पशुपालन का व्यवसाय करते है।

ये भी पढ़ें : कौशल किशोर की बहु ने काटी नस, सांसद के घर के बाहर आत्महत्या की कोशिश

अभियुक्त की जल्द गिरफ्तारी का मिला आश्वासन

एसपी सिटी विकास चन्द्र त्रिपाठी ने बताया कि पुछताछ में रोहित ने बताया कि जिससे विवाद हुआ वह नशे में था। पुलिस की टीमें लगा दी गई है, आसपास के सीसीटीवी कैमरे को खंगाला जा रहा है। परिजनों से बातचीत की जा रही है। उन्होंने कहा कि जल्द ही अभियुक्त गिरफ्तार होगा। चिकित्सकों के मुताबिक युवक की स्थिति खतरे से बाहर है।

रिपोर्ट- आशुतोष सिंह

ये भी पढ़ें : गोरखपुर: कवि संस्कृतिकर्मी देवेन्द्र आर्य के पुत्र की मृत्यु, हार्ट अटैक से तोड़ा दम

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story