×

गोरखपुर: कवि संस्कृतिकर्मी देवेन्द्र आर्य के पुत्र की मृत्यु, हार्ट अटैक से तोड़ा दम

जाने माने कवि संस्कृतिकर्मी देवेन्द्र आर्य के इकलौते पुत्र की सोमवार करीब 2.30 बजे मौत हो गई। खबरों की माने तो मौत की वजह हार्ट अटैक बताई जा रही रही है।

Monika
Published on: 15 March 2021 5:00 AM GMT
गोरखपुर: कवि संस्कृतिकर्मी देवेन्द्र आर्य के पुत्र की मृत्यु, हार्ट अटैक से तोड़ा दम
X
कवि, संस्कृतकर्मी देवेन्द्र आर्य के इकलौते पुत्र की मौत, ये है मौत की वजह

गोरखपुर: जाने माने कवि संस्कृतिकर्मी देवेन्द्र आर्य के इकलौते पुत्र की सोमवार करीब 2.30 बजे मौत हो गई। खबरों की माने तो मौत की वजह हार्ट अटैक बताई जा रही रही है। संस्कृतिकर्मी देवेन्द्र आर्य के बेटे की मौत की खबर सुनते ही बड़ी संख्या में शुभचिंतक और साहित्यकार उनके शाहपुर स्थित आवास पर पहुंचे।

महज 27 साल में हुई मृत्यु

देवेन्द्र आर्य के इकलौते पुत्र देवांश की उम्र महज 27 साल थी। भोपाल से लॉ ग्रेजुएट देवांश मुंबई की एक फर्म में कार्यरत थे। पिछले कुछ महीनों से गोरखपुर स्थित आवास से ही कामकाज कर रहे थे। वह वित्तीय मामलों में कसंलटेंसी के साथ ही प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी कर रहे थे।

ये भी पढ़ें : सम्राट, डॉन व तूफान कसते हैं अपराधियों पर नकेल, इन डॉग स्ववायड में है खास हुनर

सीने में दर्द की शिकायत

परिवार के करीबियों के मुताबिक, रविवार को देर रात देवांश ने सीने में दर्द की शिकायत की। जिसके बाद रात में परिवार वाले उन्हें एम्बुलेंस बुलाकर बीआरडी मेडिकल कॉलेज ले गए। जहां चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। देवांश परिवार में अकेले ही थे। उनकी अभी शादी भी नहीं हुई थी। उनका अंतिम संस्कार राप्ती तट पर होना है।

रिपोर्ट-पूर्णिमा श्रीवास्तव

ये भी पढ़ें : कौशल किशोर की बहु ने काटी नस, सांसद के घर के बाहर आत्महत्या की कोशिश

दोस्तों देश दुनिया की और को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story