×

बीजेपी के राष्ट्रीय महासचिव ने राज्यसभा के लिए भरा पर्चा, कही ये बड़ी बात

भारतीय जनता पार्टी(बीजेपी) के राष्ट्रीय महासचिव अरुण सिंह ने राज्यसभा का पर्चा दाखिल करने के बाद मीडिया से बात की। उन्होंने कहा कि लंबे समय तक बीजेपी के संगठन में मैंने काम किया है।

Aditya Mishra
Published on: 2 Dec 2019 8:05 AM GMT
बीजेपी के राष्ट्रीय महासचिव ने राज्यसभा के लिए भरा पर्चा, कही ये बड़ी बात
X

लखनऊ: भारतीय जनता पार्टी(बीजेपी) के राष्ट्रीय महासचिव अरुण सिंह ने राज्यसभा का पर्चा दाखिल करने के बाद मीडिया से बात की। उन्होंने कहा कि लंबे समय तक बीजेपी के संगठन में मैंने काम किया है।

पार्टी ने जो भी जिम्मेदारी दी है, उसको मैंने पूरी निष्ठा और ईमानदारी के साथ पूरा काम किया है। अब पार्टी ने मुझे राज्यसभा की जिम्मेदारी दी है। उस पर भी पूरी तरह से खरा उतरने की कोशिश करूंगा। जनता और आम लोगों के लिए भी अब काम करूंगा।

ये भी पढ़ें...बीजेपी ने करी घोषणा: देखें 59 जिला-महानगर अध्यक्षों की लिस्ट, इनको मिला मौका

अरुण सिंह ने किया जनता के लिए काम करने का वादा

नामांकन से पहले अरुण सिंह ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से उनके सरकारी आवास पर भेंट की। मुख्यमंत्री से मुलाकात के बाद उन्होंने कहा, ‘लंबे समय तक बीजेपी के संगठन में मैंने काम किया है।

पार्टी ने जो भी जिम्मेदारी दी है, उसको पूरी निष्ठा, ईमानदारी के साथ निभाया है। अब पार्टी ने मुझे राज्यसभा की जिम्मेदारी दी है।

उस पर भी पूरी तरह से खरा उतरने की कोशिश करूंगा। जनता और आम लोगों के लिए भी अब काम करूंगा।’

राज्यसभा की इस सीट पर नामांकन का सोमवार अंतिम दिन है। 3 दिसंबर तक नामांकन पत्रों की जांच होगी जबकि 5 दिसंबर को नाम वापस लेने की अंतिम तिथि है।

किसी भी अन्य दल की ओर से किसी भी प्रत्याशी के मैदान में न उतरने के कारण बीजेपी के अरुण सिंह का राज्यसभा में जाना तय है। इस सीट के लिए मतदान की तिथि 12 दिसंबर है।

सुबह 9 से शाम 4 बजे तक मतदान होगा और 5 बजे से मतगणना होगी। इसका परिणाम भी 12 दिसंबर को घोषित किया जाएगा। इस खाली सीट पर निर्वाचन सम्पन्न कराने की अंतिम तिथि 16 दिसंबर है।

ये भी पढ़ें...प्रज्ञा ठाकुर के खिलाफ FIR, बीजेपी ने किया तलब, करेंगी बड़ा ऐलान

आरएसएस से जुड़े रहे हैं अरुण सिंह

अरुण सिंह उत्तर प्रदेश के मीरजापुर जिले के वैधा गांव के रहने वाले हैं। वह राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (आरएसएस) के स्वयंसेवक रहे हैं। उन्होंने अपने राजनीतिक करियर की शुरुआत भारतीय जनता युवा मोर्चा से की थी। वर्तमान में वह बीजेपी के राष्ट्रीय महासचिव हैं।

ये भी पढ़ें...नाना पटोले: बीजेपी छोड़ गडकरी के खिलाफ लड़ा था चुनाव, अब बने विधानसभा स्पीकर

Aditya Mishra

Aditya Mishra

Next Story