×

नड्डा का लखनऊ दौरा: आते ही पहुंचे BJP कार्यालय, सीएम योगी ने किया स्वागत

भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा दो दिवसीय पर उत्तर प्रदेश आये हैं। जगत प्रकाश नड्डा यहां संगठन की बैठक में शामिल होंगे। साथ ही कई अहम कार्यक्रमों में भी भाग लेंगे।

Shivani Awasthi
Published on: 21 Jan 2021 2:54 PM GMT
नड्डा का लखनऊ दौरा: आते ही पहुंचे BJP कार्यालय, सीएम योगी ने किया स्वागत
X

लखनऊ: भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा राजधानी लखनऊ पहुँच गए हैं। दो दिवसीय यूपी के दौरे पर आये जेपी नड्डा का मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने लखनऊ एयरपोर्ट पर स्वागत किया। यहां से नड्डा भारतीय जनता पार्टी के कार्यालय पहुंचे, जहां कार्यकर्ताओ और भाजपा के नेता उनके इंतज़ार में थे। नड्डा के आगमन पर भाजपाइयों में उत्साह दिखा। उनका बड़ी जोरशोर से स्वागत किया गया। बता दें कि जेपी नड्डा के साथ इस मौके पर सीएम योगी और पार्टी प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह भी मौजूद रहे।

यूपी में दो दिवसीय दौरे पर नड्डा

दरअसल, भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा दो दिवसीय पर उत्तर प्रदेश आये हैं। जगत प्रकाश नड्डा यहां संगठन की बैठक में शामिल होंगे। साथ ही कई अहम कार्यक्रमों में भी भाग लेंगे।

इसके अलावा बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष नड्डा 22 जनवरी को लखनऊ में सोशल मीडिया वालंटियर्स एवं प्रबुद्ध वर्ग सम्मेलन में भी शामिल होंगे। इस दौरान उनका सम्बोधन भी होगा।

ये है नड्डा का कार्यक्रमः

नड्डा सुबह 9.45 बजे चिनहट ग्रामीण (लखनऊ) की मंडल बैठक करेंगे। इसके बाद 11.00 बजे वह सीएमएस विस्तार, लखनऊ में राजधानी और जिला के बूथ अध्यक्ष सम्मेलन में भाग लेंगे।

जेपी नड्डा कल 3 बजे प्रदेश बीजेपी कार्यालय में अवध क्षेत्र के बीजेपी सांसदों एवं विधायकों के साथ बैठक करेंगे। शाम 4 बजे इसी जगह सोशल मीडिया वालंटियर्स को संबोधित करेंगे।

ये भी पढ़ेंः संगठन से लेकर सरकार तक जेपी नड्डा के आने का इंतजार, BJP में हलचल तेज

उसके बाद उनका शाम 5: 30 बजे इंदिरा गांधी प्रतिष्ठान, लखनऊ में प्रबुद्ध वर्ग सम्मेलन सम्बोधन होगा।

बता दें कि नड्डा का दौरा कई मायनों में खास है। वह यूपी मंत्रिमंडल में होने वाले फेरबदल पर अपनी अंतिम मुहर लगाएगें। इसके लिए सीएम योगी आदित्यनाथ, प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्रदेव सिंह और संगठन महामंत्री सुनील बंसल के अलावा डिप्टी सीएम डा दिनेश शर्मा और केशव प्रसाद मौर्य के साथ अलग अलग बैठकर विचार मंथन करेंगे। इस बीच उनका संघ के कुछ पदाधिकारियों से भी बन सकता हैं।

अनुमान लगाए जा रहे हैं कि अरविन्द कुमार शर्मा को सरकार में तीसरे डिप्टी सीएम की जिम्मेदारी सौंपी जा सकती है। जबकि विधान परिषद के सभापति के रिक्त हो रहे पद पर निर्वाचित होने वाले विधानपरिषद सदस्य मानवेंद्र सिंह को यह जिम्मेदारी सौंपी जा सकती है।

राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा यूपी भाजपा के साथ बैठकर यूपी में पंचायत चुनावों के साथ आगामी विधानसभा चुनावों को लेकर भी रणनीति तय करेंगे। सरकार के कामकाज को किस तरह से हर बूथ तक पहुंचाया जाए, इसे लेकर भी मंथन होगा। जेपी नड्डा भविष्य को लेकर कई रणनीति तय करेगे।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shivani Awasthi

Shivani Awasthi

Next Story