×

यूपी विधानसभा चुनाव: तैयारियां हुईं तेज, 25 दिसंबर से हुंकार भरेंगे भाजपा अध्यक्ष

बैठक में तय किया गया कि आगामी 20 दिसम्बर तक मण्डल प्रभारियों की कार्यशालाये 18 स्थानों पर कमिश्नरी मण्डल स्तर पर आयोजित की जायेगी।

Suman  Mishra | Astrologer
Published on: 2 Dec 2020 1:48 PM GMT
यूपी विधानसभा चुनाव: तैयारियां हुईं तेज, 25 दिसंबर से हुंकार भरेंगे भाजपा अध्यक्ष
X
राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा 25 व 26 दिसम्बर को लखनऊ में और 27 व 28 को राज्य में किसी अन्य स्थान पर प्रवास पर रहेंगे।

लखनऊ यूपी भाजपा के प्रदेश प्रभारी की जिम्मेदारीसंभालने के बाद आज राधा मोहन सिंह ने पदाधिकारियों के साथ एक बैठक संगठन के कार्यो और आगामी विधानसभा चुनाव के लिए तैयारियां शुरू करने की बात कही। इस दौरान उन्होंने कहा कि कार्यकर्ता केंद्र और प्रदेश सरकार की उपलब्ध्यिों को जनता तक पहुंचाने का काम करें। इसके अलावा बैठक में पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा के उत्तर प्रदेश में 25 दिसम्बर से प्रारम्भ हो रहे 4 दिवसीय प्रवास पर भी चर्चा हुई।

राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा 25 व 26 दिसम्बर को लखनऊ में और 27 व 28 को राज्य में किसी अन्य स्थान पर प्रवास पर रहेंगे। बैठक में तय किया गया कि आगामी 20 दिसम्बर तक मण्डल प्रभारियों की कार्यशालाये 18 स्थानों पर कमिश्नरी मण्डल स्तर पर आयोजित की जायेगी।

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के कुशल नेतृत्व

बैठक के बाद पार्टी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष व प्रदेश प्रभारी राधामोहन सिंह ने पत्रकारों से बातचीत करते हुए कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के कुशल नेतृत्व में बिहार सहित देश के कई अन्य राज्यों में हुए उपचुनाव में भाजपा की विजय यह दर्शाती है कि देश की जनता मोदी के साथ है।

उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्रीनरेन्द्र मोदी का मानना है कि देश के खजाने पर पहला हक गांव, गरीब, किसान का है। उन्होंने स्वामी नाथन रिपोर्ट की चर्चा करते हुए कहा कि 6 अगस्त 2018 को स्वामीनाथनने स्वयं कहा कि यद्यपि राष्ट्रीय किसान आयोग का गठन 2006 में किया गया लेकिनइसकी रिपोर्ट को मोदी सरकार के आने तक ठण्डे बस्ते में डाले रखा गया। प्रदेश प्रभारी ने कहा कि मोदी सरकार की प्रतिबद्धता गांव, गरीब,किसान के कल्याण की है।

यह पढ़ें...जनविरोधी मोदी-योगी सरकार, मुख्यमंत्री के गढ़ में कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष की हुंकार

10 करोड़ किसानों को साल में

मोदी के नेतृत्व में पिछले 6 वर्षों में गांव, गरीब व किसान के हितों को लेकर जितना काम हुआ है उतना पहले कभी नहीं हुआ। केन्द्र सरकार के 6 वर्षो के कार्यकाल में किसानों के कल्याण के लिए बेमिसाल कार्य हुए है। गांव, गरीब, किसान को समर्पित मोदी सरकार द्वारा देश के 10 करोड़ किसानों को साल में 6 हजार रूपये दिये जा रहे है।

bjp

राधा मोहन सिंह ने उत्तर प्रदेश के संगठन की सुद्दढ़ता की प्रंशासा करते हुए कहा कि बाकी पार्टियां जब चुनाव आते है तब सक्रिय होते है लेकिन भारतीय जनता पार्टी अपने संगठन को हमेशा मजबूत कर सक्रिय रखते हुए सरकार कीजनकल्याणकारी योजनाओं को जन-जन तक पहुंचाकर जनता से सीधा जुड़ाव रखती है।

यह पढ़ें...सीएम योगी आदित्यनाथः उद्यमियों का स्वागत है, मिलेगा सम्मान और सुरक्षा

भाजपा कार्यकर्ता संगठन की मजबूती

उन्होंने कहा चुनाव आते-जाते रहते है लेकिन भाजपा कार्यकर्ता संगठन की मजबूती और समाज की सेवा का कार्य निरंतर करते रहते है। भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश पदाधिकारियों व क्षेत्रीय अध्यक्षोंकी बैठक आज पार्टी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष व प्रदेश प्रभारी श्री राधा मोहन सिंह की। उपस्थिति व पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह की अध्यक्षता में सम्पन्न हुई। बैठक में प्रदेश सह प्रभारी सुनील ओझा, सत्या कुमार व संजीव चैरसिया, प्रदेशमहामंत्री (संगठन) सुनील बंसल सहित सभी प्रदेश पदाधिकारी व क्षेत्रीय अध्यक्ष शामिल हुए।

रिपोर्टर श्रीधर अग्निहोत्री

Suman  Mishra | Astrologer

Suman Mishra | Astrologer

एस्ट्रोलॉजी एडिटर

मैं वर्तमान में न्यूजट्रैक और अपना भारत के लिए कंटेट राइटिंग कर रही हूं। इससे पहले मैने रांची, झारखंड में प्रिंट और इलेक्ट्रानिक मीडिया में रिपोर्टिंग और फीचर राइटिंग किया है और ईटीवी में 5 वर्षों का डेस्क पर काम करने का अनुभव है। मैं पत्रकारिता और ज्योतिष विज्ञान में खास रुचि रखती हूं। मेरे नाना जी पंडित ललन त्रिपाठी एक प्रकांड विद्वान थे उनके सानिध्य में मुझे कर्मकांड और ज्योतिष हस्त रेखा का ज्ञान मिला और मैने इस क्षेत्र में विशेषज्ञता के लिए पढाई कर डिग्री भी ली है Author Experience- 2007 से अब तक( 17 साल) Author Education – 1. बनस्थली विद्यापीठ और विद्यापीठ से संस्कृत ज्योतिष विज्ञान में डिग्री 2. रांची विश्वविद्यालय से पत्राकरिता में जर्नलिज्म एंड मास कक्मयूनिकेश 3. विनोबा भावे विश्व विदयालय से राजनीतिक विज्ञान में स्नातक की डिग्री

Next Story