जनविरोधी मोदी-योगी सरकार, मुख्यमंत्री के गढ़ में कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष की हुंकार

एक पैसा भी फसल बीमा के नाम पर किसानों को नहीं दिया गया। प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि जनप्रतिनिधियों सहित प्रधानमंत्री मित्र उद्योगपतियों के आय में बढ़ोतरी हुई है।

Suman  Mishra | Astrologer
Published on: 2 Dec 2020 1:31 PM GMT
जनविरोधी मोदी-योगी सरकार, मुख्यमंत्री के गढ़ में कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष की हुंकार
X
जनहितकारी कल्याणकारी कांग्रेस के योजनाओं को जन-जन तक पहुंचाने के लिए और देश प्रदेश में किसानों, गरीबों, मजदूरों की सरकार बनाने के लिए संगठन को मजबूत करना होगा।

गोरखपुर: न्याय पंचायत स्तर पर संगठन की मजबूती के लिए कांग्रेस द्वारा चलाए गए संगठन सृजन अभियान के तहत बुधवार को प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के गढ़ गोरखपुर में हुंकार भरी। पिपराइच और खोराबार ब्लाक के न्याय पंचायतों में पहुंच कर लोगों को कांग्रेस की नीतियों से रूबरू कराया। प्रदेश अध्यक्ष ने अपने संबोधन में कहा कि भाजपा सरकार समाज को धर्म के आधार पर बांट कर देश के संविधान को कमजोर कर रही है। जमीनी स्तर पर कांग्रेस का संगठन मजबूत होगा तभी जनविरोधी सरकार को उखाड़ फेंका जा सकेगा। जनविरोधी है केन्द्र की मोदी और प्रदेश की योगी सरकार।

भारतीय जनता पार्टी की सरकार वादाखिलाफी

प्रदेश अध्यक्ष सबसे पहले पिपराइच ब्लाक के बसडिला न्याय पंचायत पहुंचे। प्रदेश अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू ने कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि किसानों, बेरोजगारों, व्यापारियों, मजदूरों, कर्मचारियों तथा सभी वर्ग के साथ भारतीय जनता पार्टी की सरकार वादाखिलाफी कर रही है। उन्होंने कहा कि एक जनहितकारी कल्याणकारी कांग्रेस के योजनाओं को जन-जन तक पहुंचाने के लिए और देश प्रदेश में किसानों, गरीबों, मजदूरों की सरकार बनाने के लिए संगठन को मजबूत करना होगा।

यह पढ़ें...अपने लेडी पार्टनर को करना चाहते हैं अट्रैक्ट, तो आजमाएं ये सुपर टिप्स

जाति और धर्म के नाम पर लोगों के भावनाओं का शोषण करने वाले लोगों को बेनकाब कर उनके कृत्यों को बताना पड़ेगा। बिना संगठन बनाएं फासिस्ट बादी तक पहुंचे अफवाह फैलाने वाली भावनाओं से खेलने वाले लोगों से लड़ना और उनके गलत कार्यों को उजागर करना संभव नहीं है। उन्होंने कहा कि देश का किसान आपदाओं से परेशान है। फसल बीमा योजना का पैसा लेकर कंपनियां फरार हो गईं।

ajay kumar

उत्तर प्रदेश के किसान बर्बाद

अतिवृष्टि के कारण उत्तर प्रदेश के किसान बर्बाद हो गए, लेकिन एक पैसा भी फसल बीमा के नाम पर किसानों को नहीं दिया गया। प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि जनप्रतिनिधियों सहित प्रधानमंत्री मित्र उद्योगपतियों के आय में बढ़ोतरी हुई है। कोरोना किट जांच के नाम पर बड़ा भ्रष्टाचार किया गया है। प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि प्रदेश में कहीं भी बिना रिश्वत के कोई काम होने वाला नहीं है। किसान विरोधी सरकार को उखाड़ फेंकने के लिए जमीनी स्तर पर संगठन को मजबूत करना होगा।

यह पढ़ें...नोटों की बारिश: मिनटों में लोग हुए मालामाल, सड़क पर उड़े करोड़ों रुपए इस तरह

बसडिला न्याय पंचायत बैठक की अध्यक्षता ब्लॉक अध्यक्ष रम्भू पासवान एवं रायगंज न्याय पंचायत की अध्यक्षता खोराबार ब्लॉक अध्यक्ष दिनेश मौर्या ने किया। संचालन उत्तर प्रदेश कांग्रेस कमेटी के महामंत्री विश्व विजय सिंह ने किया। बैठक में सर्वश्री त्रिभुवन नारायण मिश्र, सचिव, उत्तर प्रदेश कांग्रेस कमेटी, जिला अध्यक्ष श्रीमती निर्मला पासवान, महानगर अध्यक्ष आशुतोष त्रिपाठी, डॉ राजेश यादव, राजेश निषाद, विजय सिंह, अमित त्रिपाठी, राजेंद्र यादव, अनिल सोनकर, मेनिका पांडे, प्रवीण पासवान, महेंद्र नाथ मिश्रा, तौकीर आलम, उषा श्रीवास्तव, रामअवतार गौड़, जितेंद्र पांडे, साहिल विक्रम तिवारी, दिलीप कुमार पांडे, अभिजीत पाठक आदि उपस्थित रहे।

गोरखपुर से पूर्णिमा श्रीवास्तव

Suman  Mishra | Astrologer

Suman Mishra | Astrologer

एस्ट्रोलॉजी एडिटर

मैं वर्तमान में न्यूजट्रैक और अपना भारत के लिए कंटेट राइटिंग कर रही हूं। इससे पहले मैने रांची, झारखंड में प्रिंट और इलेक्ट्रानिक मीडिया में रिपोर्टिंग और फीचर राइटिंग किया है और ईटीवी में 5 वर्षों का डेस्क पर काम करने का अनुभव है। मैं पत्रकारिता और ज्योतिष विज्ञान में खास रुचि रखती हूं। मेरे नाना जी पंडित ललन त्रिपाठी एक प्रकांड विद्वान थे उनके सानिध्य में मुझे कर्मकांड और ज्योतिष हस्त रेखा का ज्ञान मिला और मैने इस क्षेत्र में विशेषज्ञता के लिए पढाई कर डिग्री भी ली है Author Experience- 2007 से अब तक( 17 साल) Author Education – 1. बनस्थली विद्यापीठ और विद्यापीठ से संस्कृत ज्योतिष विज्ञान में डिग्री 2. रांची विश्वविद्यालय से पत्राकरिता में जर्नलिज्म एंड मास कक्मयूनिकेश 3. विनोबा भावे विश्व विदयालय से राजनीतिक विज्ञान में स्नातक की डिग्री

Next Story