×

पीएम जन्मदिवस सेवा सप्ताह: भाजपाइयों ने उठाई झाड़ू, किया 50 शैय्या अस्पताल को क्लीन

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिवस को भारतीय जनता पार्टी ने सेवा सप्ताह के रूप में मनाने का निर्णय लिया है। इसी क्रम में बुधवार को औरैया नगर के 50 शैय्या अस्पताल में भारतीय जनता पार्टी द्वारा स्वच्छता कार्यक्रम का आयोजन किया गया।

Newstrack
Published on: 16 Sep 2020 11:41 AM GMT
पीएम जन्मदिवस सेवा सप्ताह: भाजपाइयों ने उठाई झाड़ू, किया 50 शैय्या अस्पताल को क्लीन
X
पीएम जन्मदिवस सेवा सप्ताह: भाजपाइयों ने उठाई झाड़ू, किया 50 शैय्या अस्पताल को क्लीन (social media)

औरैया: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिवस को भारतीय जनता पार्टी ने सेवा सप्ताह के रूप में मनाने का निर्णय लिया है। इसी क्रम में बुधवार को औरैया नगर के 50 शैय्या अस्पताल में भारतीय जनता पार्टी द्वारा स्वच्छता कार्यक्रम का आयोजन किया गया।

ये भी पढ़ें:पति देव की धुनाई: हिसाब मांगने पर बीवी को आया ऐसा गुस्सा, उठा लिया वाइपर

जिला अध्यक्ष श्रीराम मिश्रा ने कहा

इस दौरान जिला अध्यक्ष श्रीराम मिश्रा ने कहा कि जनपद में 70 स्थानों पर प्रधानमंत्री के जन्मदिन को सेवा सप्ताह के रूप में मनाए जाने के लिए स्वच्छता अभियान चलाया जा रहा है। कहा कि इसकी जिम्मेदारी पदाधिकारियों को उनके उनके क्षेत्रों के अंतर्गत सौंपी गई है।

सदर विधायक रमेश दिवाकर ने कहा कि प्रधानमंत्री द्वारा लोगों में जागरूकता फैलाने का कार्य किया जा रहा है। इसलिए जनपद औरैया की भारतीय जनता पार्टी भी लोगों को जागरूक करने के लिए इस प्रकार के अभियान को गति दे रही है।

सदर ब्लाक प्रमुख सौरभ भूषण शर्मा ने कहा

वहीं सदर ब्लाक प्रमुख सौरभ भूषण शर्मा ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी की मुहिम लोगों में जागरूकता फैलाने के लिए सही साबित हो रही है। उन्होंने कहा कि जब हम लोग विभिन्न मोहल्लों व गलियों में सफाई करने के लिए जाते हैं तो मोहल्ले के लोग भी उनके साथ झाड़ू लेकर सफाई अभियान का हिस्सा बन जाते हैं। ब्लॉक प्रमुख ने कहा वैसे तो सफाई कर्मचारी अपना कार्य पूरी इमानदारी के साथ कर रहे हैं। मगर उन लोगों का भी दायित्व है कि वह जागरूकता फैलाकर लोगों को सफाई अभियान के प्रति प्रेरित कर सकें।

ये भी पढ़ें:रिश्तों की हत्याः ये कौन सा नया युग, जिसका अंजाम बहुत भयानक

कार्यक्रम में रहे ये लोग मौजूद

कार्यक्रम में मुख्य रूप भरतीय जनता पार्टी के जिलाध्यक्ष श्रीराम मिश्र, नगर अध्यक्ष श्यामू अवस्थी, सदर बिधायक रमेश दिवाकर, सदर ब्लाक प्रमुख सौरव शर्मा, जिला महामंत्री भुवन प्रकाश, जिला मीडिया प्रभारी दिलीप मिश्रा, जिला मंत्री विशाल शुक्ला, भाजयुमो जिलाध्यक्ष विवेक पाठक, सभासद रहुल गुप्ता, आदित्य चतुर्वेदी, मोनू सेंगर, सुनील बाल्मीक, सुनील प्रजापति, राहुल सेंगर, रजत दीक्षित, मीरा गुप्ता, रानी सेंगर, सीमा कुशवाहा, सुनम नायक, गीतांजलि गुप्ता, मुहर सिंह, ओमनारायण चतुर्वेदी, अमर चन्द्र राठोर सहित सैकड़ो कार्यकर्त्ता सोशल डिस्टेंस और मास्क लगा कर मौजूद रहे।

रिपोर्टर- प्रवेश चतुर्वेदी, औरैया

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Newstrack

Newstrack

Next Story