×

पति देव की धुनाई: हिसाब मांगने पर बीवी को आया ऐसा गुस्सा, उठा लिया वाइपर

एक शख्स को अपनी पत्नी को ज्यादा खर्च पर टोकना भारी पड़ गया। जिसके बाद गुस्से में पत्नी ने अपने पति देव पर ही हमला बोल दिया और वाइपर से पीट-पीटकर पति को अधमरा कर दिया।

Monika
Published on: 16 Sep 2020 11:20 AM GMT
पति देव की धुनाई: हिसाब मांगने पर बीवी को आया ऐसा गुस्सा, उठा लिया वाइपर
X
पति को भारी पड़ा पत्नी को टोकना

दिल्ली : पति और पत्नी दोनों का ही फ़र्ज़ होता हैं घर को ठीक तरीके से चलाना। आर्थिक मामलों में भी अक्सर दोनों साथ मिल कर चर्चा चलाते हैं। लेकिन यहां एक पति पत्नी के बीच ऐसा हुआ जिसे सुन आप भी सन्न रह जाएंगे।

मार पीट का मामला

मयूर विहार इलाके में रह रहे एक शख्स को अपनी पत्नी को ज्यादा खर्च पर टोकना भारी पड़ गया। जिसके बाद गुस्से में पत्नी ने अपने पति देव पर ही हमला बोल दिया और वाइपर से पीट-पीटकर पति को अधमरा कर दिया। पीड़ित पति किसी तरह अपनी जान बचा घर से भाग निकला। बताया जा रहा हैं कि , एक शख्स ने घर में पत्नी को ज्यादा खर्च करने पर टोका था और उसे कम करने की नसीहत दी। इसपर पत्नी जी गुस्से से लाल हो गई। इसके बाद गुस्साई पत्नी ने पति को कमरे में दौड़ा-दौड़ा कर वाइपर से पीट डाला।

यह भी पढ़ें: LOC पर गरजे लड़ाकू विमान: फाइटर जेट ने किया गश्त, चीन की हालत हुई खराब

पुलिस को दी जानकारी

बता दें, कि शख्स को इस हालत में देख कर उनके पड़ोसियों ने इस बात की जानकारी पुलिस को देदी। जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने पीड़ित को अस्पताल में भर्ती कराया। हालांकि इलाज के बाद उस शख्स को लाल बहादुर शास्त्री अस्पताल से छुट्टी दे दी गई। पुलिस ने इस मामले में पति के बयान पर उसकी पत्नी के खिलाफ मारपीट का मामला दर्ज कर लिया है। पीड़ित पति का अपना कारोबार था जो लॉकडाउन की वजह से बर्बाद हो गया।आर्थिक समस्या के कारण दोनों में झगडा बढ़ने लगा था ।

यह भी पढ़ें: कंगना से हिला बॉलीवुड: अब कह दी ऐसी बात, पूरी इंडस्ट्री पर उठा भद्दा सवाल

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story