×

सोमवार साबित हुआ बलिया के लिए ब्लैक मंडे, यहां जानें पूरा मामला

बैरिया थाना क्षेत्र अंतर्गत रानीगंज गांव में अपने पत्तल फैक्ट्री में सोमवार की सुबह पूजा करने गए एक युवक की विद्युत स्पर्शाघात से मौत हो गई। रानीगंज गांव में सोमवार की सुबह हमेशा की तरह युवक रवि केसरी (28) पुत्र अजय केसरी सुबह 8 बजे घर के सामने ही अपने पत्तल फैक्ट्री में पूजा करने गया।

SK Gautam
Published on: 1 Jun 2020 2:32 PM GMT
सोमवार साबित हुआ बलिया के लिए ब्लैक मंडे, यहां जानें पूरा मामला
X

बलिया: जिले में गंगा दशहरा केअवसर पर आज गंगा नदी में स्नान कर रहे दो किशोरों की डूबने से मौत हो गई। इसके अलावा एक बालक के डूब जाने व एक महिला समेत तीन लोगों के विद्युत स्पर्शाघात से मृत्यु हो जाने की सूचना है ।

जानकारी के अनुसार फेफना थाना क्षेत्र के माल्देपुर गंगा घाट पर आज सुबह गंगा दशहरा के अवसर पर स्नान करते हुए अंकुश (14) व गोलू (15) गहरे पानी में चले गए और डूब गए। पुलिस ने गोताखोरों की मदद से दोनों किशोर का शव बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है । उधर हल्दी थाना क्षेत्र के पचरुखिया घाट पर आज सुबह प्रिंस पटेल(07) अपनी दादी के साथ गंगा नदी में स्नान करते समय गहरे पानी में चला गया और डूब गया। समाचार लिखे जाने तक गोताखोर के जरिये शव की तलाश जारी थी ।

पूजा करने गए एक युवक की विद्युत स्पर्शाघात से मौत

इस बीच बैरिया थाना क्षेत्र अंतर्गत रानीगंज गांव में अपने पत्तल फैक्ट्री में सोमवार की सुबह पूजा करने गए एक युवक की विद्युत स्पर्शाघात से मौत हो गई। रानीगंज गांव में सोमवार की सुबह हमेशा की तरह युवक रवि केसरी (28) पुत्र अजय केसरी सुबह 8 बजे घर के सामने ही अपने पत्तल फैक्ट्री में पूजा करने गया। मशीन में करंट उतर आया , जिसके संपर्क में आते ही रवि बेहोश हो गया। यह देख परिजन व गांव के लोग उसे इलाज के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र सोनबरसा ले गए, जहां चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया।

ये भी देखें: दोस्ती हो तो ऐसी: प्यार देखकर आ जायेंगे आँखों में आंसू, ऐसी हैं इनकी जुगलबंदी

सीएचसी के डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया

रसड़ा कोतवाली क्षेत्र के नीबू कबीरपुर गांव में सोमवार की सुबह करीब 10 बजे रामाधार वर्मा की पत्नी 55 वर्षीया मुन्नी करंट की जद में आ गयी। परिजन स्थानीय सीएचसी पर लेकर पहुंचे जहां के डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। परिजनों का कहना है कि महिला टेबल फैन का प्लग बोर्ड में लगा रही थी। इसी बीच वह करंट की जद में आ गई। महिला की मौत के बाद परिजन दहाड़े मारकर रोने-बिलखने लगे।

सिकन्दरपुर थाना क्षेत्र के कोथ (फुलपुरवा) निवासी 50 वर्षीय बृजेश राम की रविवार की देर शाम करंट से मौत हो गयी। इसके बाद परिवार में मातम पसर गया। बताया जाता है कि बृजेश टेबल फैन का प्लग बोर्ड में लगा रहा था। इसी बीच वह करंट की जद में आ गया तथा गिरकर अचेत हो गया। इसकी जानकारी होते ही परिजन स्थानीय सीएचसी पर लेकर पहुंचे जहां के डॉक्टरों ने जांच के बाद मृत घोषित कर दिया।

ये भी देखें: सिर्फ इतने रुपए के लिए कर दी शख्स की हत्या, आरोपियों को भेजा जेल

रिपोर्ट-अनूप कुमार हेमकर, बलिया

SK Gautam

SK Gautam

Next Story