घाघरा नदी में पलटी नाव, 18 लोग डूबे, चार महिलाएं लापता

उत्तर प्रदेश के संतकबीरनगर से एक दर्दनाक हादसा सामने आया है। जिले की घाघरा नदी के रामबाग घाट के पास शनिवार सुबह नाव पलट गई जिसकी वजह से चार महिलाओं समेत 18 लोग डूब गए। इस हादसे में 4 महिलाएं लापता है, तो वहीं 14 लोग तैरकर नदी से बाहर निकल आए।

संतकबीरनगर: उत्तर प्रदेश के संतकबीरनगर से एक दर्दनाक हादसा सामने आया है। जिले की घाघरा नदी के रामबाग घाट के पास शनिवार सुबह नाव पलट गई जिसकी वजह से चार महिलाओं समेत 18 लोग डूब गए। इस हादसे में 4 महिलाएं लापता है, तो वहीं 14 लोग तैरकर नदी से बाहर निकल आए।

यह भी पढ़ें…Loc पर सेना की जवाबी कार्रवाई से हिल गया पाकिस्तान, एक जवान शहीद, दो घायल

मिली जानकारी के मुताबिक संतकबीरनगर के धनघटा थाना क्षेत्र के बालमपुर और चपरापूर्वी गांव के 18 लोग सुबह नाव पर सवार होकर घाघरा नदी पार कर धान की फसल काटने के लिए जा रहे थे। तभी अचानक नाव पलट गई और सभी लोग डूब गए, लेकिन महिलाओं को छोड़कर बाकी लोग तैरकर बाहर आ गए। महिलाओं का अभी तक कोई पता नहीं चल पाया है।

यह भी पढ़ें…यूपी में आधी रात चली तबादला एक्सप्रेस, इन अधिकारियों का हुआ ट्रांसफर

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने घटना का संज्ञान लेते हुए अधिकारियों को बचाव कार्य तेज करने को कहा है। इसके साथ ही उन्होंने जिलाधिकारी और एसपी को घटना स्थल पर पहुंचने तथा बचाव कार्य तेज करने और SDRF के सहयोग से हर संभव सहायता तत्काल सुनिश्चित करने के निर्देश दिए हैं।

यह भी पढ़ें…काली करतूत! आधी रात वाली शादी के बाद से चर्चा में SDM साहब

तहसीलदार वंदना पांडेय के मुताबिक बालमपुर की माया व रेखा और चपरापूर्वी की रूपा व कविता लापता हैं। स्थानीय गोताखोर डूबी महिलाओं की तलाश करने में लगे हुए हैं।

सूचना मिलने के बाद मौक पर पुलिस पहुंच गई है। एसडीएम प्रमोद कुमार, सीओ एके पांडेय, एसओ रणधीर मिश्र अन्य अधिकारियों के साथ मौके पर पहुंचे हैं।

न्यूजट्रैक के नए ऐप से खुद को रक्खें लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड । हमारा ऐप एंड्राइड प्लेस्टोर से डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें - Newstrack App