काली करतूत! आधी रात वाली शादी के बाद से चर्चा में SDM साहब

कुशीनगर में देर रात एक एसडीएम को यौन शोषण का गंभीर आरोप लगाने वाली अपनी महिला मित्र के साथ शादी करनी पड़ी। सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार, खड्डा तहसील में एसडीएम रहे दिनेश कुमार की पूर्व महिला मित्र ने उन पर शादी का झांसा देकर यौन शोषण का आरोप लगाया था। 

Published by Vidushi Mishra Published: October 12, 2019 | 12:14 pm
Modified: October 12, 2019 | 3:58 pm

कुशीनगर : यूपी के कुशीनगर से यौन शोषण को लेकर एक नया मामला सामने आया है। कुशीनगर में देर रात एक एसडीएम को यौन शोषण का गंभीर आरोप लगाने वाली अपनी महिला मित्र के साथ शादी करनी पड़ी। सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार, खड्डा तहसील में एसडीएम रहे दिनेश कुमार की पूर्व महिला मित्र ने उन पर शादी का झांसा देकर यौन शोषण का आरोप लगाया था।

यह भी देखें… सरकार का बड़ा ऐलान! बिजली उपभोक्ताओं के लिए आया नया प्लान

कई बार कराया अबॉर्शन और पीटा भी

एसडीएम की महिला मित्र का आरोप है कि एसडीएम दिनेश कुमार ने शादी का झांसा देकर उसके साथ 4 साल तक शारीरिक शोषण किया। इसी दौरान कई बार महिला का अबॉर्शन भी कराया। पीड़िता महिला मित्र का यह भी कहना है कि उसके द्वारा शादी के लिए कहने पर एसडीएम उसकी बुरी तरह पिटाई भी करता था।

देखें वीडियो…

आपको बता दें कि कलेक्ट्रेट के एसडीएम दफ्तर में बीती शुक्रवार को ये ड्रामा पूरा दिन चलता रहा। एसडीएम दिनेश कुमार इस मसले में खुद को बुरी तरह फंसता देख शादी के लिए तैयार हो गए। उसके बाद देर रात पडरौना नगर के गायत्री  मंदिर में एसडीएम और महिला मित्र की हिंदू रीति रिवाजों से शादी करवाई गई। इस शादी में सबूत के तौर पर पडरौना सदर एसडीएम रामकेश यादव और हाटा के एसडीएम प्रमोद तिवारी मौजूद थे।

यह भी देखें… शी जिनपिंग की साउथ इंडियन थाली: मोदी संग किया डिनर, परोसा गया लजीज खाना

काली करतूत! आधी रात वाली शादी के बाद से चर्चा में SDM साहब
काली करतूत! आधी रात वाली शादी के बाद से चर्चा में SDM साहब

दिनेश कुमार का कुछ दिन पहले हापुड़ जिले में ट्रांसफर हो गया था, जिसके बाद वे ज्वॉइन करने के लिए हापुड़ चले गये थे। बीती शुक्रवार को जब वे अपना सामान लेने आए तो साथ में रह रही महिला ने उनपर शादी करने का दबाव बनाया। लेकिन एसडीएम दिनेश फिर इस बात से मुकर गए थे तब पीड़ित महिला ने उनकी शिकायत करने का निर्णय लिया था।

यह भी देखें… Loc पर सेना की जवाबी कार्रवाई से हिल गया पाकिस्तान, एक जवान शहीद, दो घायल

न्यूजट्रैक के नए ऐप से खुद को रक्खें लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड । हमारा ऐप एंड्राइड प्लेस्टोर से डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें - Newstrack App