×

सिद्धार्थनगर: शव मिलने से इलाके में फैली सनसनी, 13 फरवरी से लापता था युवक

परिवार ने बताया कि उनकी किसी से दुश्मनी नही है। मेहनत मजदूरी करके जीविका चला रहे है। जब हमने पूंछा की हत्या की गई है या आत्महत्या है। मृतक के पिता ने कहा कि आत्महत्या ही समझिए।

Chitra Singh
Published on: 17 Feb 2021 11:44 AM GMT
सिद्धार्थनगर: शव मिलने से इलाके में फैली सनसनी, 13 फरवरी से लापता था युवक
X
सिद्धार्थनगर: शव मिलने से इलाके में फैली सनसनी, 13 फरवरी से लापता था युवक

सिद्धार्थनगर: जिले के शोहरतगढ़ थानाक्षेत्र में आज सुबह खेत मे किशोर का शव मिलने से सनसनी फैल गई। आनन फानन में इस मामले की जानकारी पुलिस को दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस मामले की तब्दीस में जुटी हुई हैं।

क्या है मामला

मौके पर पहुंची पुलिस ने जब मृतक की शिनाख्त कर्रवाई की तो पता चला कि मृतक का नाम रोहित कनौजिया है और वह पास के गाँव सिसवां बुजुर्ग का रहने वाला है। मृतक 13 फरवरी की शाम यज्ञ देखने के लिए घर से निकला था लेकिन देर रात तक वह घर नही लौटा। परिजनों ने पूरे गाँव मे उसकी खोजबीन की लेकिन उसका कही पता नही चला तो शोहरतगढ़ थाने में गुमशुदगी की तहरीर भी दी।

यह भी पढ़ें... शाहजहांपुर: 24 घंटे में अपराधियों पर टूटा पुलिस का कहर, 50 गिरफ्तार, भेजा गया जेल

पिता ने कहा आत्महत्या

आज सुबह उसके शव मिलने की सूचना पर परिवारजन घटनास्थल पर पहुंचे और बताया कि उनकी किसी से दुश्मनी नही है। मेहनत मजदूरी करके जीविका चला रहे है। जब हमने पूंछा की हत्या की गई है या आत्महत्या है। मृतक के पिता ने कहा कि आत्महत्या ही समझिए अब किसको हम दुश्मन बनायेगे ।

siddharthnagar news

अपर पुलिस अधीक्षक ने दी जानकारी

वही इस मामले को लेकर अपर पुलिस अधीक्षक मायाराम वर्मा ने बताया कि आज सुबह किशोर के शव मिलने की सूचना पर घटनास्थल पर गए थे। मृतक की शिनाख्त हो गई है। जिसकी उम्र 14 वर्ष है एवं नाम रोहित कनौजिया है। 14 फरवरी को इनके पिता ने गुमसुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई थी। आज शव मिलने पर लाश को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। रिपोर्ट आने पर विधिक कार्यवाही की जाएगी।

यह भी पढ़ें... शाहजहांपुर: युवक की गोली लगने से मौत, पूरी बात जानकर हो जाएंगे दंग

रिपोर्ट- इंतेजार हैदर

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Chitra Singh

Chitra Singh

Next Story