×

शाहजहांपुर: 24 घंटे में अपराधियों पर टूटा पुलिस का कहर, 50 गिरफ्तार, भेजा गया जेल

पिछले कुछ वक्त से जनपद में अपराध में तेजी आई है। हत्या, लूट और चोरी की घटनाओं में इजाफा हो हुआ है। कच्ची शराब बनाने अवैध धंधा फल फूल रहा है।

Roshni Khan
Published on: 17 Feb 2021 11:14 AM GMT
शाहजहांपुर: 24 घंटे में अपराधियों पर टूटा पुलिस का कहर, 50 गिरफ्तार, भेजा गया जेल
X
शाहजहांपुर: 24 घंटे में अपराधियों पर टूटा पुलिस का कहर, 50 गिरफ्तार, भेजा गया जेल (PC: social media)

शाहजहांपुर: अपराध पर लगाम लगाने के लिए एसपी के आदेश पर सभी थाना क्षेत्रों में अपराधियों की धरपकड़ का अभियान शुरु किया गया। जिसमें सटोरिये, अवैध कच्ची शराब बनाते और अवैध शस्त्र के साथ लगभग 50 लोगों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने उनके पास से 381 लीटर कच्ची शराब, 2700 लीटर लहन बरामद करके नष्ट किया गया, साथ ही कच्ची शराब बनाने में इस्तेमाल होने वाली 5 भट्टियों को बरामद किया है। पुलिस ने 24 घंटे के अंदर ताबड़तोड़ कार्रवाई करते हुए 50 लोगों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

ये भी पढ़ें:पंजाब के निकाय चुनावों में कांग्रेस का बजा डंका, बंठिडा में टूटा 53 साल का रिकाॅर्ड

पिछले कुछ वक्त से जनपद में अपराध में तेजी आई है

पिछले कुछ वक्त से जनपद में अपराध में तेजी आई है। हत्या, लूट और चोरी की घटनाओं में इजाफा हो हुआ है। कच्ची शराब बनाने अवैध धंधा फल फूल रहा है। कुछ वक्त पहले सट्टे पर एसपी के आदेश पर बड़ी कार्रवाई की गई थी, लेकिन उस पर पूर्ण रूप से अंकुश नही लगाया जा सका है। इसी के चलते एसपी के आदेश पर पिछले 24 घंटे में जनपद के अलग अलग थाना क्षेत्रों में सटोरियों, कच्ची शराब बनाने वालों और अवैध शस्त्र रखने वालों पर बड़ी कार्रवाई की है।

पुलिस ने 35 कच्ची शराब बनाने वालों को गिरफ्तार किया है

पुलिस ने 35 कच्ची शराब बनाने वालों को गिरफ्तार किया है। उनके पास से 381 लीटर कच्ची देसी शराब बरामद की है, 2700 लीटर लहन बरामद करके नष्ट किया गया, साथ ही कच्ची शराब बनाने में इस्तेमाल होने वाली 5 भट्टियों को भी बरामद किया है। वहीं लगभग 15 ऐसे लोगों को गिरफ्तार किया है। सट्टे का काला कारोबार और अवैध शस्त्र के साथ पकड़े गए हैं। पुलिस ने 50 लोगों को पिछले 24 घंटे में गिरफ्तार करके जेल भेज दिया है।

ये भी पढ़ें:सीतापुर के खैराबाद में तनाव लेकिन प्रशासन की पैनी नजर, थाम लिया बवाल

एसपी सिटी संजय कुमार ने बताया कि, पुलिस ने अपराधियों के खिलाफ बड़ी कार्रवाई की है। 50 लोगों को गिरफ्तार किया है। जिनमें कच्ची शराब बनाने वाले, सटोरिय औऔर अवैध शस्त्र के साथ पकड़े गए हैं। सभी को जेल भेजा जा रहा है।

रिपोर्ट- आसिफ अली

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Roshni Khan

Roshni Khan

Next Story