×

गायत्री प्रजापति के भतीजे की टुकड़ों में मिली लाश, परिजनों का आरोप, इसलिए हुई हत्या

अमेठी जिले की कोतवाली इलाके के खेरौना गांव के पास की यह घटना है। शुक्रवार की सुबह पूर्व कैबिनेट मंत्री गायत्री प्रजापति के 22 वर्षीय भतीजे शुभम प्रजापति का शव रेलवे ट्रैक पर मिला। शुभम प्रजापति गायत्री प्रजापति के सबसे छोटे भाई जगदीश प्रजापति का बेटा है।

Dharmendra kumar
Published on: 12 Feb 2021 8:08 AM GMT
गायत्री प्रजापति के भतीजे की टुकड़ों में मिली लाश, परिजनों का आरोप, इसलिए हुई हत्या
X
उत्तर प्रदेश की सपा सरकार में कैबिनेट मंत्री रहे और खनन घोटाले के आरोपी गायत्री प्रजापति के भतीजे का शव मिलने के बाद हड़कंप मच गया है।

अमेठी: उत्तर प्रदेश की सपा सरकार में कैबिनेट मंत्री रहे और खनन घोटाले के आरोपी गायत्री प्रजापति के भतीजे का शव मिलने के बाद हड़कंप मच गया है। रेलवे ट्रैक पर शव दो टुकड़ों में पाया गया है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर जांच पड़ताल शुरू कर दी है। घरवालों का आरोप है कि युवक की हत्या की गई है।

अमेठी जिले की कोतवाली इलाके के खेरौना गांव के पास की यह घटना है। शुक्रवार की सुबह पूर्व कैबिनेट मंत्री गायत्री प्रजापति के 22 वर्षीय भतीजे शुभम प्रजापति का शव रेलवे ट्रैक पर मिला। शुभम प्रजापति गायत्री प्रजापति के सबसे छोटे भाई जगदीश प्रजापति का बेटा है। शव की सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची। जीआरपी ने शव को कब्जे में लेकर और पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

मामले की जांच जारी

अमेठी के थानाध्यक्ष श्याम सुंदर ने जानकारी दी कि शुभम (21) गुरुवार शाम को घर से बाहर गया था। उसका शव शुक्रवार को रेलवे ट्रैक पर मिला था। शव के सिर तथा धड़ अलग-अलग हैं। उन्होंने कहा कि यह मामला रेलवे पुलिस का है, इसकी जांच जारी है।

Amethi

ये भी पढ़ें...सपा नेता के होटल में सजती थी जिस्म की मंडी, विदेश से बुलाई जाती थी युवतियां

गायत्री प्रजापति के छोटे भाई जगदीश प्रसाद प्रजापति के चार बेटे हैं जिनमें शुभम सबसे छोटा था। परिजनों का कहना है कि गांव में दो लोगो के यहां कार्यक्रम थे। शुभम 11 बजे रात तक वह वहां मौजूद था। उन्होंने कहा कि इसके बाद उन लोगों ने सोचा कि वह पूर्व मंत्री के आवास पर सोने चला गया है।

ये भी पढ़ें...शाहजहांपुर: नौकरी लगवाने के नाम पर ठगी करता था सिपाही, अब हुआ गिरफ्तार

''पंचायत चुनाव की राजनीति में हत्या''

शुभम के भाई अरुण प्रजापति का आरोप लगाया है कि मेरे बड़े पिता पूर्व मंत्री गायत्री प्रसाद प्रजापति को विरोधियों द्वारा राजनीतिक साजिश के तहत परेशान किया जा रहा है। अरुण ने मेरे भाई को शराब पिलाकर पंचायत चुनाव की राजनीति में हत्या की गई है।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Dharmendra kumar

Dharmendra kumar

Next Story