×

सोनू सूद कुशीनगर तक: पकड़वाया उत्पाती बंदर, वजह जान रह जाएंगे हैरान

अभिनेता सोनू सूद को बंदर पकड़ने के लिए सोहसा मठिया गांव के युवक द्वारा किया गया ट्वीट का असर हो गया है। अभिनेता के सेक्रेटरी ने वन विभाग के अधिकारियों को फोन करके बन्दर पकड़वाने के लिए खर्च होने वाला पैसा पूछते हुए खाता नम्बर मांगा था।

Roshni Khan
Published on: 11 Feb 2021 4:39 AM GMT
सोनू सूद कुशीनगर तक: पकड़वाया उत्पाती बंदर, वजह जान रह जाएंगे हैरान
X
सोनू सूद कुशीनगर तक: पकड़वाया उत्पाती बंदर, वजह जान रह जाएंगे हैरान (PC: social media)

कुशीनगर: बीमार का इलाज, प्रवासी मजदूरों को सुरक्षित घर पहुंचाने से लेकर 'मदद' के कई तरीको से फिल्म अभिनेता सोनू सूद सुर्खियों में रहते हैं। दो दिन पहले कुशीनगर के एक युवक के बंदर पकड़वाने के ट्वीट पर उनका जवाब सुर्खियों में रहा था। सोनू ने उत्पादी बंदर को पकड़ने की गुहार पर जवाब लिखा था कि 'बस अब बंदर पकड़ना ही बाकी रह गया था दोस्त, पता भेज, यह भी करके देख लेते हैं'। इसके बाद सोनू सूद के सेक्रेटरी ने वन विभाग से बंदर पकड़ने का खर्च पूछा। खुद की फजीहत होता देखकर वन विभाग के अधिकारियों ने एक्सपर्ट भेजकर बंदर को पकड़वा लिया। उसे गोरखपुर के कुस्मही जंगल में छोड़ दिया गया है।

ये भी पढ़ें:यूपी पुलिस फिर हमला: अब शाहजहांपुर में वर्दीधारियों की पिटाई, खतरे में खाकी

बंदर को पकड़ कर कुसम्ही जंगल गोरखपुर में छोड़ दिया गया

अभिनेता सोनू सूद को बंदर पकड़ने के लिए सोहसा मठिया गांव के युवक द्वारा किया गया ट्वीट का असर हो गया है। अभिनेता के सेक्रेटरी ने वन विभाग के अधिकारियों को फोन करके बन्दर पकड़वाने के लिए खर्च होने वाला पैसा पूछते हुए खाता नम्बर मांगा था। जिसपर विभाग ने मामले को स्वयं संज्ञान लेते हुए बन्दर पकड़वाने मौके पर पहुंच गई। बंदर को पकड़ कर कुसम्ही जंगल गोरखपुर में छोड़ दिया गया। कार्यवाहक उप प्रभागीय वनाधिकारी धनश्याम शुक्ला का कहना है कि उच्चाधिकारियों के निर्देश पर रेंजर कसया अखिलेश दुबे के नेतृत्व में टीम भेजकर बंदर को पकड़वाया गया। उसे कुसम्ही जंगल में छोड़ा गया है। इस बंदर को पकड़ने पर कोई खर्च नहीं लगा है।



ये भी पढ़ें:मानसा वाराणसी को मिला मिस इंडिया 2020 का ताज, जानिए इनके बारे में

ये है मामला

कुशीनगर जिले के रामकोला थाना क्षेत्र के सोहसा मठिया निवासी ट्विटर पर बासु गुप्ता नामक यूजर ने सोनू सूद को ट्वीट करते हुए गांव में आतंक मचा रहे एक बंदर को पकड़वाने की मांग की थी। सोनू सूद ने भी मजेदार अंदाज में जवाब दिया था और कहा था कि 'बस अब बंदर पकड़ना ही बाकी रह गया था दोस्त, पता भेज, यह भी करके देख लेते हैं'। इसके बाद यूजर ने पता भेजा। जिसके बाद अभिनेता के सेक्रेटरी ने वन विभाग के अफसरों को फोन कर बंदर पकड़वाने में आने वाले खर्च का विवरण मांगा। इसका असर यह हुआ कि वन विभाग हरकत में आ गया और दुदही की मुबारक अली की टीम को मौके पर भेजकर बंदर पकड़ने का निर्देश दिया। टीम मौके पर पहुंच गयी और बंदर को पकड़ कर कुसम्ही जंगल में छोड़ आयी।

रिपोर्ट-पूर्णिमा श्रीवास्तव

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Roshni Khan

Roshni Khan

Next Story