×

हरदोई: बीएसए ऑफिस के जूता प्रकरण में दोनों एसडीआई गिरफ्तार

यहां बीएसए आफिस में शुक्रवार को अधिकारियों के बीच हुए जूता प्रकरण पर जिलाधिकारी पुलकित खरे ने सख्त रुख अपनाया है। देर रात शहर कोतवाली में एसडीआई सुशील कन्नौजिया डीआई राकेश पांडेय पर मामला दर्ज हुआ है।

Aditya Mishra
Published on: 11 May 2019 12:57 PM GMT
हरदोई: बीएसए ऑफिस के जूता प्रकरण में दोनों एसडीआई गिरफ्तार
X

हरदोई: यहां बीएसए आफिस में शुक्रवार को अधिकारियों के बीच हुए जूता प्रकरण पर जिलाधिकारी पुलकित खरे ने सख्त रुख अपनाया है। देर रात शहर कोतवाली में एसडीआई सुशील कन्नौजिया डीआई राकेश पांडेय पर मामला दर्ज हुआ है।

मामले में दोनों को पुलिस ने गिरफ्तार कर डॉक्टरी परीक्षण कराते हुए कार्यवाई की है। हालांकि बीएसए ने अपने कार्यालय में इस तरह के किसी भी विवाद के होने की बात से इनकार किया था।

ये भी पढ़ें...हरदोई: तालाब में डूबकर युवक की मौत ग्रामीणों ने जमकर हंगामा किया

बीएसए कार्यालय में हुए विवाद का वीडियो वायरल हुआ था जिसके बाद मामला तूल पकड़ गया और शिक्षा विभाग के अधिकारियों की करतूत बेनकाब हो गयी।

ये भी पढ़ें...हरदोई: मौत से पहले ही किशोर ने दे दिया था हत्यारों का सुराग, जांच में जुटीं पुलिस

बताया जा रहा है ब्लाक के स्कूलों से अवैध तरीक़े से वसूले गए रुपयों को लेकर दोनों शिक्षा अधिकारियों में विवाद हो गया था जिस पर खंड शिक्षा अधिकारी ने डीआई की जूतों से पिटाई कर दी।

यह सब कारनामा बीएसए व कई अन्य खंड शिक्षा अधिकारियों के सामने हुआ। घटनाक्रम के बारे में बीएसए के सफेद झूठ ने अराजकता में उनकी भी भूमिका संदिग्ध मानी जा रही है। हालांकि प्रशासनिक निर्देश पर बीती रात कोतवाली पुलिस ने दोनों को अरेस्ट कर लिया और उनका डॉक्टरी परीक्षण कराया गया।

ये भी पढ़ें...हरदोई में बड़ा हादसा: ट्रैक्टर ट्राली पलटने से करीब 08 लोगों की मौत

Aditya Mishra

Aditya Mishra

Next Story