बुर्का पहनकर प्रेमिका से मिलने पहुंचा प्रेमी, संदिग्ध समझकर पुलिस को सौंपा

विकासनगर थाना क्षेत्र स्थित एक इंटीग्रल यूनिवर्सिटी से डिप्लोमा कर रहा छात्र बुर्का बहनकर अपनी प्रेमिका से मिलने पहुंचा। जब वह सड़क पर चल रहा था तो कुछ राहगीरों की नजर बुर्के वाली महिला पर पड़ी। बुर्के में मौजूद महिला ने पैंट और जूते पहने हुये थे, जो लड़के पहनते हैं। शक हुआ कि बुर्के में महिला नहीं बल्कि पुरुष है और वह यहां की रेकी कर रहा है।

लखनऊ: अभिनेता सलमान खान की बजरंगी भाई जान की फिल्म से प्रभावित एक युवक रविवार को बुर्का पहनकर अपनी प्रेमिका से मिलने पहुंचा। बुर्के में लड़की की जगह लड़के को देखकर राहगीरों ने संदिग्ध व्यक्ति होने की आशंका जताते उसे पकड़ लिया और पुलिस के सौंप दिया। पुलिस ने उससे पूछताछ की तो पता चला कि यह बुर्का उसकी प्रेमिका का है, जो सही कराने के लिए प्रेमी को दिया था।

ये भी देखें : इस टिप्स से बैठेगी लड़की आपके बाइक पर, आजमा कर जरुर देखें लड़के

शक हुआ कि बुर्के में महिला नहीं बल्कि पुरुष है

विकासनगर थाना क्षेत्र स्थित एक इंटीग्रल यूनिवर्सिटी से डिप्लोमा कर रहा छात्र बुर्का बहनकर अपनी प्रेमिका से मिलने पहुंचा। जब वह सड़क पर चल रहा था तो कुछ राहगीरों की नजर बुर्के वाली महिला पर पड़ी। बुर्के में मौजूद महिला ने पैंट और जूते पहने हुये थे, जो लड़के पहनते हैं। शक हुआ कि बुर्के में महिला नहीं बल्कि पुरुष है और वह यहां की रेकी कर रहा है। संदिग्ध समझकर लोगों ने उसे घर लिया और उसी दौरान डयूटी पर जा रहे महानगर में तैनात मुख्य आरक्षी विनोद सरोज भी पहुंच गया। राहगीरों की मदद से छात्र को विकास नगर थाना लेकर पहुंचा।

ये भी देखें : क्या होता है जागर, कौन हैं जागर सम्राट पद्म प्रीतम भरतवाण

फिटिंग के बाद बुर्के को वापस अपनी दोस्त को देने पैदल जा रहा था

पूछताछ पर उसने थाना प्रभारी को बताया कि इंटीग्रल कॉलेज में ऑटोमोबाइल इंजीनियरिंग में डिप्लोमा कर रहे सईद अली की बचपन की दोस्त है। लड़की ने अपने नए बुर्के की फिटिंग टेलर को दी थी। लड़का फिटिंग के बाद उसी बुर्के को वापस अपनी दोस्त को देने पैदल जा रहा था। लड़की ने रास्ते में फोन पर बुर्के की लंबाई नापने को कह दिया लड़के ने भी बिना कुछ सोचे समझे बुर्के की लंबाई नापने के लिए सड़क पर ही बुर्का पहन लिया। बुर्का पहनकर लड़का, लड़की को उसकी नाप बताने लगा। इधर लड़का अपने बचपन के दोस्त को बुर्के की नाप बता रहा था उधर लोगों ने उसे संदिग्ध समझ लिया और पुलिस बुलाकर उसके हवाले कर दिया।

ये भी देखें : खत्म हुए 5 आतंकी: 7 सेकेंड में सैनिकों ने किया ISIS का खातमा

बुर्का नापना एक युवक के लिए जी का जंजाल बन गया

लड़के की बताई कहानी पर पुलिस ने उसकी मां को बुलाया और लड़की के घरवालों को बुलाया। दोनों ही परिजनों ने लड़के की बताई कहानी सच बताई तो पुलिस ने भी दोस्ती के खातिर लड़के की इस मासूमियत पर बिना कानूनी कार्रवाई के छोड़ दिया। तो ऐसे दोस्त का बुर्का नापना एक युवक के लिए जी का जंजाल बन गया।
वहीं, इस मामले में किशोरी के परिजनों ने तहरीर अभी तक नहीं दी है।

न्यूजट्रैक के नए ऐप से खुद को रक्खें लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड । हमारा ऐप एंड्राइड प्लेस्टोर से डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें - Newstrack App